»   » जब सलमान, अक्षय का असल जिंदगी में पड़ा विलेन से पाला

जब सलमान, अक्षय का असल जिंदगी में पड़ा विलेन से पाला

Subscribe to Filmibeat Hindi

कहते हैं कि बड़ा स्टार बनने के कभी-कभी बुरे परिणाम भी भुगतने पड़ते हैं। जी हां ऐसा हीं कुछ हमारे कई बॉलीवुड स्टार्स के साथ हुआ।अभी हाल में हीं सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी गई।

[सुपरस्टार एक्ट्रेस.. ऐसी बदली शक्ल, फैंस भी हैरान रह गए!]

पुलिस अभी मामले की पूरी जांच कर रही है । बड़ा स्टार, पैसा,रूतबा होने की वजह से कई बार स्टार सेलिब्रिटी को इसका खामियाजा भी भुगतना पड़ता है। शायद आपको पता ना हो लेकिन 90 का दशक ऐसा दौर था जब अंडरवर्ल्ड का सीधा हस्तक्षेप बॉलीवुड में माना जाता था।

लेकिन ज्यादातर अंडरवर्ल्ड के लोगों को फिल्म की कमाई से ही मतलब रहता था। लेकिन मुंबई ब्लास्ट और गुलशन कुमार की हत्या के बाद धीरे- धीरे बॉलीवुड से उसके कदम उखरते गए और बॉलीवुड आजाद हुआ।

लेकिन कुछ समय पहले भी सुपरस्टार शाहरूख खान, एक्टर बोमन इरानी को धमकी मिलने के बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा बढ़ा दी थी। इरानी को गैंगस्टर रवि पुजारी की ओर से धमकी दी गई है।

[सलमान कुछ तो इनसे भी सीख लेते...]
आप भी जानिए पहले भी कौन-कौन से एक्टर हो चुके हैं इसका शिकार

शाहरूख खान

शाहरूख खान

शाहरूख खान को कई बार जान से मारने की धमकी मिल चुकी है। 2014 में भी शाहरूख को अंडरवर्ल्ड से जान से मारने की धमकी मिल चुकी है।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान भी इस लिस्ट में शामिल हैं। हाल में मिली धमकी के पहले भी सलमान को कई बार ऐसे कॉल्स आ चुके हैं इसलिए सलमान ने मुंबई पुलिस से हथियार रखने का लाइसेंस भी मांगा था।

बोमन ईरानी

बोमन ईरानी

बोमन ईरानी को भी कुछ समय पहले अंडरवर्ल्ड से धमकी मिली थी जिसके बाद पुलिस ने ईरानी की सुरक्षा बढ़ा दी थी।

महेश भट्ट

महेश भट्ट

महेश भट्ट को तो जान से मारने की पूरी तैयारी कर ली गई थी। मुंबई क्राइम ब्रांच ने मुंबई में 13 लोगों को गिरफ्तार भी किया था जिन्हें महेश भट्ट को मारने के लिए प्लान में शामिल किया गया था।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार भी इससे अछुते नहीं हैं। उन्हें 2013 और इसके पहले भी छोटा शकील और उसके लोगों ने जान से मारने की धमकी दी थी।

करण जौहर

करण जौहर

फिल्म डॉयरेक्टर करण जौहर को भी जान से मारने के मैसेज आए थे जिसके बाद पुलिस ने इनकी सुरक्षा काफी बढ़ा दी थी।

नेस वाडिया

नेस वाडिया

प्रीति जिंटा के एक्स ब्वॉयफ्रेंड नेस वाडिया ने भी पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी कि वो प्रीति को परेशान ना करें। पुलिस ने मामले की काफी छानबीन भी की थी।

साजिद नाडियावाला

साजिद नाडियावाला

साजिद नाडियावाला को भी कई बार जान से मारने की धमकी मिली है। कुछ साल पहले साजिद नाडियावाला को मुंबई के एक गैंग ने उनके ऑफिस में उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

राकेश रोशन

राकेश रोशन

राकेश रोशन के उपर 2000 में अटैक भी किया गया था लेकिन उनके ड्राइवर के सूझबूझ के कारण उनकी जान बच गई थी। इसके बाद भी साजिद नाडियावाला को जानसे मारने की धमकी मिल चुकी है।

English summary
From brazen threat calls to attempts on life, the underworld anti social elements appears to be trying to regain its grip over Bollywood after a lull
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos