»   » ऐसा बोले कि फंस गए सलमान..ऋतिक-कंगना भी हुए बड़बोलेपन का शिकार!

ऐसा बोले कि फंस गए सलमान..ऋतिक-कंगना भी हुए बड़बोलेपन का शिकार!

2016 में कई स्टार्स ने अजीबोगरीब बयान दिए और साथ ही कंट्रोवर्सी के शिकार भी हुए। आप भी डालिए एक नजर।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अब 2016 खत्म होने वाला है वक्त 2016 के क्या अच्छा और क्या बुरा गुजरा इस पर एक नजर डालने का। हर साल की तरह इस साल भी कई स्टार्स अपने बयान की वजह से सुर्खियों में रहे और कंट्रोवर्सी का शिकार हुए तो कुछ के बयान ने अलग ही कहानी को जन्म दे दिया। 

[कभी खुशी कभी गम की Behind The scene तस्वीरें..ऐसे ही नहीं बनी एक खूबसूरत फिल्म!]

इस लिस्ट में एक से बड़कर एक बड़े स्टार्स शामिल हैं। जी हां आइए नजर डालते हैं बॉलीवुड स्टार्स के बयान पर नजर जिसकी वजह से वो बुरी तरह कंट्रोवर्सी के शिकार हुए। 

सलमान खान

'सुलतान की शूटिंग के बाद मेरी हालत किसी रेप विक्टिम जैसी हो जाती थी' -सुलतान के थकाने वाली शूटिंग और शेड्युल पर सलमान का ये बयान काफी बड़ा कंट्रोवर्सी बना था।

कंगना रनौत

'पता नहीं पब्लिसिटी पाने के लिए एक्स ऐसा क्यों करते हैं' - ऋतिक को टारगेट करते इस बयान से ऐसा भूचाल आया जिसकी आंधी में कंगना और ऋतिक दोनों की इमेज को झटका लगा। एक दूसरे को नोटिस थमाने से लेकर बात केस तक पहुंच गई। 

टाइगर श्रॉफ

'मुझे हाउसवाइफ टाइप लड़कियां नहीं पसंद हैं' टाइगर श्रॉफ इस बयान के कारण काफी सुर्खियों में आ गए थे कि उन्हें ऐसी लड़कियां पसंद आती हैं जिसे घर जाकर वो मैसेज कर सकें, बैठ कर बातें कर सकूं और वो मुझे घर का खाना देते हैं। 

अरबाज का 'सेक्सी' स्टेटमेंट

कॉफी विद करण में अरबाज खान ने सलमान खान के बारे में कहा था कि सलमान बिना सेक्स और वर्कआउट के एक महीना नहीं रह सकते। बस इसके बाद सलमान खान की सारी पोल खोल हो गई। 

अध्ययन सुमन का कमेंट

एक पहाड़न लड़की मेरे उपर काला जादू कर रही है - कंगना रनौत पर अध्ययन सुमन का ये खुलासा जो उनके किसी पंडित ने कहा था । उनका ये बयान कुछ ऐसा था कि हर कोई बस सुनकर रह गया। 

शिल्पा शेट्टी का किताबी ज्ञान बना मुसीबत

एनिमल फॉर्म जैसी किताब बच्चों को जानवरों से प्यार और केयर करना सिखाती है - राजनीति पर एक क्लासिक किताब के बारे में पता ना होना और ऐसा कमेंट करने के बाद शिल्पा शेट्टी की अच्छी खासी किरकरी हुई और लोगों ने उनका खूब मजाक भी उड़ाया। 

कैटरीना कैफ का बयान

मेरे कॉम्पिटिटर बॉलीवुड में कम हो रहे हैं -  दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा के हॉलीवुड जाने पर उनका ये कमेंट कोई भी पचा नहीं पाया। 

अभिजीत

शाहरुख खान बादशाह है..लेकिन वो मेरे गाना है - अभिजीत का दावा है शाहरुख खान को बादशाह उन्होंने बनाया है बस इसके बाद शाहरुख खान के फैन्स उनपर टूट पड़े। 

English summary
Bollywood stars gave some controversial and bizarre statements this year also, see them.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos