»   » #INSULT: ऐश्वर्या राय ने किया शुरूआत.. सलमान खान तक पहुंच गई बात!

#INSULT: ऐश्वर्या राय ने किया शुरूआत.. सलमान खान तक पहुंच गई बात!

Written by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कहते हैं साल की शुरूआत जैसी होती है.. पूरा साल वैसा ही गुजरता है। बॉलीवुड इंडस्ट्री के मामले में भी यह साल कुछ ऐसा ही गुजर रहा है। साल 2016 को गुजरे 6 महीने भी नहीं हुए हैं, लेकिन एक के बाद एक स्टार्स के शर्मिंदा होने और करने खबरें आती रहती हैं।

हाल में अरिजित सिंह ने जो फेसबुक पर माफीनामा पोस्ट कर जो हरकत की है, उससे ना ही उन्हें फैंस की खरी खोटी सुननी पड़ी है, बल्कि यह सलमान खान की भी इंसल्ट है।

जब अभिषेक बच्चन ने किया ऐश्वर्या राय को शर्मिंदा.. सबके सामने!

कुछ ही दिनों पहले सरबजीत के प्रीमियर पर अभिषेक बच्चन ने पूरे मीडिया के सामने ऐश्वर्या राय बच्चन को शर्मसार किया था। वहीं, ऐश भी इस साल कुछ ज्यादा ही सुर्खियां बटोर रही हैं, जिनमें से ज्यादा निगेटिव ही है। कान्स में पर्पल लिपस्टिक से लेकर सरबजीत तक ऐश चर्चा में हैं।

बहरहाल, इस साल की शुरूआत भी कुछ ऐसी ही हुई थी, जहां ऐश ने रेखा को मां कर डाला था और फिर सोशल मीडिया पर हफ्तों तक ट्रोल हुई थीं।

यहां देंखे इस साल बॉलीवुड के किन किन स्टार्स की हो चुकी है INSULT-

सलमान खान

सलमान खान

अरिजित सिंह ने हाल ही में फेसबुक पर एक पोस्ट किया.. जहां उन्होंने सलमान खान से बकायदा माफी की भीख मांगी। इतना ही नहीं, बल्कि उसके बाद एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने कई खुसाले किए.. कहीं ना कहीं.. इस वाकये ने सलमान खान को भी शर्मिंदा किया है।

अरिजित सिंह

अरिजित सिंह

वहीं, अरिजित सिंह की इस हरकत को फैंस ने बिल्कुल ही नापसंद किया है। सोशल मीडिया पर अरिजित की जमकर खिल्ली उड़ाई जा रही है। अब कोई खुद ही अपना मजाक बनाना चाहे.. तो फैंस क्या कर सकते हैं।

 ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश की इंसल्ट किसी और ने नहीं, बल्कि उनके पति अभिषेक बच्चन ने ही कर दी। फिल्म सरबजीत के प्रीमियर में अभिषेक उखड़े उखड़े से नजर आए और ऐश्वर्या के साथ तस्वीर खिंचाने के समय भी हाथ झटककर निकल गए.. अभिषेक का यह बर्ताव ऐश्वर्या राय को बिल्कुल पसंद नहीं आया.. और यह उनके चेहरे से साफ झलक आया।

ऐश्वर्या- सोनम

ऐश्वर्या- सोनम

हाल ही में ऐश की पर्पल लिपस्टिक काफी सुर्खियों में रही। जब सोनम से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- उनका ऐसा फैशन करना सफल रहा क्योंकि उन्हें पूरा अटेंशन मिला। आप लोगों से अपने बारे में बात करवा रहे हैं, लोगों को अपने बारे में डिस्कस करवा रहे हैं और ये अचीवमेंट है।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने सीधे सीधे कह दिया कि.. सलमान खान शाहरूख खान से कहीं बड़े सुपरस्टार है। इतना ही नहीं, बल्कि उन्होंने शाहरूख खान की स्टारडम को लेकर कई ट्विटस्ट भी किए।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

कंगना रनौत और ऋतिक रोशन अब तक एक दूसरे को इतना बेइज्जत कर चुके हैं कि अब उन्हें खुद की छवि साफ करने में सालों लग जाएंगे।

कंगना रनौत

कंगना रनौत

ऋतिक रोशन ही नहीं, बल्कि अध्ययन सुमन और शेखर सुमन ने भी कंगना रनौत की बहुत बेइज्जती की है। कंगना को काला जादू करने वाली से लेकर चुड़ैल तक कह डाला।

बच्चन फैमिली

बच्चन फैमिली

साल की शुरूआत की ऐश्वर्या राय के हाथों बच्चन परिवार की बेइज्जती से हुई। जब स्टारडस्ट अवार्ड्स में रेखा के हाथों अवार्ड लेने पर ऐश ने उन्हें मां कहा। ऐश ने अवार्ड हाथों में लेते ही कहा, मां के हाथों यह एवार्ड मिलना बहुत बड़ी बात है। ऐश की यह हरकत काफी समय तक सोशल मीडिया पर छाई रही थी।

जरीन खान

जरीन खान

ज़रीन खान फिल्मफेयर अवार्ड पहुंची और उनके बैठने के लिए कुर्सी नहीं थी। सलमान ने उन्हें अपनी सीट ऑफर की लेकिन ज़रीन शो छोड़कर चली गईं।

English summary
From Aishwarya Rai to Salman Khan and Shahrukh Khan, bollywood star insults in year 2016.
Please Wait while comments are loading...