»   » अक्षय कुमार से शाहरूख तक ने कहा आई एम नॉट टेरेररिस्ट!

अक्षय कुमार से शाहरूख तक ने कहा आई एम नॉट टेरेररिस्ट!

Subscribe to Filmibeat Hindi

विदेशों में एयरपोर्ट पर भारतीयों का रोका जाना कोई नया मामला नहीं है। रोक कर कभी जांच के लिए तो कभी वीजा के लिए हिरासत में लेना भी कोई नया मामला नहीं है।

बॉलीवुड स्टार्स की बात तो बाद में करेंगे जब पूर्व राष्ट्रपति स्व अब्दुल कलाम को भी अमेरिकी एयरपोर्ट पर रोका जा चुका है। शाहरूख खान तो कहते हैं उन्हें इसकी आदत हो चुकी है।वो यूएस में एयरपोर्ट पर रोके गए थे और ये मामला काफी तूल भी पकड़ा था। बाद में अमेरिका को इस मामले में माफी मांगनी पड़ी थी।

[सलमान खान या दीपिका एक चीज जो इनसे सीखनी चाहिए आपको!]

ताजा मामला अक्षय कुमार का है जिन्हें लंदन में वीजा के मामले में रोका गया। खबरों के मुताबिक उन्हों वैद्य वीजा नहीं होने के कारण रोका गया और जहा आम लोग बैठे थे वहीं बिठाया ।

अक्षय जहां बैठे थे वहां लोगों की अच्छी खासी भीड़ जमा हो गई । शाहरूख और अक्षय के अलावा भी कई स्टार्स हैं जिन्हें विदेशों में रोका गया। आप भी देखिए लिस्ट।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का है जिन्हें लंदन में वीजा के मामले में रोका गया। खबरों के मुताबिक उन्हों वैद्य वीजा नहीं होने के कारण रोका गया

शाहरूख खान

शाहरूख खान को 2009 और 2012 में न्यूयार्क एयरपोर्ट पर रोका गया। शाहरूख को दो घंटे से ज्यादा हिरासत में रखा गया और उनसे सूरक्षा जांच की गई।

आमिर खान

आमिर खान को 2002 में शिकागो एयरपोर्ट पर सुरक्षा जांच के लिए रोका गया जहां उनसे काफी अजब तरीके से सुरक्षा जांच की गई।

जॉन अब्राह्म

जॉन अब्राह्म को न्यूयार्क एयरपोर्ट पर इसलिए रोका गया था क्योंकि जॉन अब्राह्म के पासपोर्ट में था कि वो अफगानिस्तान जा चुके हैं। बाद में उन्हें समझाना पड़ा कि वो एक एक्टर हैं।

नील नीतिन मुकेश

नील नीतिन मुकेश के साथ तो और भी अजीबोगरीब स्थिति हो गई जब न्यूयार्क एयरपोर्ट पर उन्हें रोक लिया गया क्योंकि सुरक्षा अधिकार उनके गोरे रंग को देखकर मानने को तैयार ही नहीं थे कि वो भारतीय हैं।

इरफान खान

इरफान खान को यूएस एयरपोर्ट पर 2008 में द नेमसेक का अवार्ड लेने गए थे तब रोका गया और 2009 में जब वो स्लमडॉग मिलेनियर का अवार्ड लेने गए तब रोका गया था।

कबीर खान

कबीर खान को न्यूयार्क की शूटिंग के दौरा तीन बार वहा एयरपोर्ट पर रोका गया ।

मामूट्टी

तमिल एक्टर मामूती को 2009 में एयरपोर्ट पर रोका गया। वो पिछले 22 सालों से बराबर यूएस जा रहे थे लेकिन फिर भी उन्हें भी इसका सामना करना पड़ा।

English summary
Akshay Kumar has been detained at London Airport for visa reasons, apart from Akshay Kumar Shahrukh Khan also detained many times over their. See the list of bollywood stars.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos