»   » सलमान की शादी..कार्ड छप गए..तैयारियां हो गई..फिर..!

सलमान की शादी..कार्ड छप गए..तैयारियां हो गई..फिर..!

इन बॉलीवुड सितारों की प्रेम कहानी अधूरी ही रह गई।

Written by: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

रिश्ते बनना बिगड़ना आज के समय में चलता ही रहता है। कई रिश्ते ऐसे होते हैं जो बनते हैं और अच्छे से निभाए जाते हैं वहीं कुछ रिश्ते ऐसे होते हैं जो बन तो जाते हैं लेकिन ज्यादा समय तक चल नहीं पाते। बॉलीवुड में भी कुछ यही हाल है।

bollywood-stars-their-unsuccessful-love-stories

इंडस्ट्री में स्टार्स ऐसे हैं जिन्होंने एक दूसरे को डेट किया। शादी के सपने देखें। लेकिन शायद किस्मत को कुछ और ही मंज़ूर था और प्यार होने के बावजूद भी ये लोग एक-दूसरे से अलग हो गए और इनकी प्रेम कहानी अधूरी ही रह गई। फिर चाहे वो अमिताभ बच्चन हों, सलमान खान हों या अक्षय कुमार हों।

सलमान-ऐश्वर्या के साथ अब ये भी नहीं करेंगे ये काम..फाइनल है!

हालांकि इनमें से कुछ तो अपनी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं। उनकी शादी हो चुकी है और बच्चे भी बड़े बड़े हो गए हैं। बहरहाल, हम यहां आपको बॉलीवुड की उन लव स्टोरीज़ से रू-ब-रू कराने जा रहे हैं जो बिल्कुल अधूरी ही रह गई। आइए डालते हैं एक नज़र...

सलमान खान और संगीता बिजलानी

सलमान खान और संगीता बिजलानी

ऐसा कहा जाता है कि ये दोनों काफी सीरियस रिलेशनशिप में थे। दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे। एक बार सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि संगीता के साथ उनकी शादी के कार्ड तक छप चुके थे, लेकिन किसी कारणवश उनकी शादी टूट गई।

सलमान खान-ऐश्वर्या राय

सलमान खान-ऐश्वर्या राय

सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिलेशनशिप की खबरें किसी से छुपी नहीं है। ये दोनों भी काफी सीरियस रिलेशन में थे। ऐश्वर्या की शादी तो अभिषेक बच्चन से हो गई लेकिन सलमान आज भी कुवारे हैं।

रेखा-अमिताभ

रेखा-अमिताभ

रेखा अमिताभ की लव स्टोरी काफी कॉन्ट्रवर्शियल है।

अभिषेक-करिश्मा

अभिषेक-करिश्मा

अभिषेक-करिश्मा का भी काफी लंबे समय तक अफेयर चला लेकिन दोनों की लव स्टोरी सफल नहीं हो पाई।कहा जाता है कि करिश्मा की मां बबीता को अभिषेक पसंद नहीं थे। कारण था अभिषेक का करियर

शाहिद-करीना

शाहिद-करीना

इन्होंने भी दोनों को काफी समय तक डेट किया लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया। करीना की शादी हो गई सैफ से और शाहिद की मीरा से।

जॉन-बिपाशा

जॉन-बिपाशा

जॉन-बिपाशा ने भी एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया लेकिन दोनों का बाद में ब्रेकअप हो गया।

संजय दत्त-माधुरी

संजय दत्त-माधुरी

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित उस समय के काफ अच्छे कपल थे लेकिन दोनों का प्यार सफल नहीं हो पाया। अब संजय दत्त की जिंदगी पर फिल्म भी बनाई जा रही है लेकिन उस फिल्म में आपको माधुरी का रोल नहीं दिखाई देगा।

शिल्पा शेट्टी-अक्षय कुमार

शिल्पा शेट्टी-अक्षय कुमार

हालांकि शिल्पा शेट्टी से पहले रवीना टंडन से भी अक्षय का अफेयर रह चुका है। दोनों से ही इनकी लव स्टोरी अधूरी रही और फाइनली शादी ट्विंकल खन्ना से हुई।

जितेंद्र और हेमा मालिनी

जितेंद्र और हेमा मालिनी

जितेंद्र की नजदीकियां कभी हेमा मालिनी से थीं। यहां तक कि वो अपनी मंगेतर शोभा को छोड़ उनसे शादी करने वाले थे लेकिन ऐन मौके पर धर्मेंद्र दोनों के बीच आ गए।

WHAT OTHERS ARE READING
English summary
bollywood stars and their unsuccessful love stories.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos