»   » जब स्टार्स कपल के बीच में आई 'वो' दीवार

जब स्टार्स कपल के बीच में आई 'वो' दीवार

Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में कुछ भी कभी भी हो सकता है लेकिन हां बीती बातें लोग भूलते नहीं हैं। ऐसी हीं कुछ बीती बातें लेकर हम आए हैं जो दरअसल कभी पुराना हुआ हीं नहीं।

[ALERT: इन्होंने छीना शाहरूख का लाइमलाइट.. हो गया ब्रेकअप!]

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी शादी के बाद भी तगड़े अफेयर रहे। इस लिस्ट में अपने जमाने के सुपर स्टार्स की संख्या ज्यादा है। कुछ के बारे में जानकर तो हो सकता है आप शॉक्ड भी हो जाएं लेकिन ये सच है।

अब अमिताभ और रेखा की अफेयर की खबरे तो हर कोई जानते हैं ।बोनी कपूर और श्रीदेवी भी कई सालों तक पहले अफेयर में रहे लेकिन जब श्रीदेवी प्रेग्नेंट हो गई तो दोनों ने शादी की।

[इमोशन नहीं हुआ कंट्रोल...और रो पड़े सबके सामने]

ऐसे हीं कई ऐसे स्टार्स हैं जो इस लिस्ट में शुमार हैं। देखिए बॉलीवुड स्टार्स की ऐसी हीं लिस्ट।

राजकपूर-नरगिस

राजकपूर और कृष्णा कपूर की शादी हो चुकी थी लेकिन इसके बाद भी राज कपूर और नरगिस का काफी समय तक अफेयर चला था। हालांकि बाद में दोनों अलग हो गए।

अमिताभ-रेखा

अमिताभ और रेखा भी का भी कई सालों तक अफेयर रहा हालांकि कूली की शूटिंग में घायल होने के बाद अमिताभ वापस जया के पास लौट आए।

आमिर खान-किरण राव

आमिर राव की किरण राव से मुलाकात लगान के सेट पर हुई थी और दोनों में दोस्ती हुई। लगान रिलीज 2001 में हुई और आमिर ने पहली पत्नी रीना दत्ता को तालाक दे दिया। 2005 में आमिर ने किरण राव से शादी की।

संजय खान-जीनत अमान

संजय खान और जीनत अमान का भी अफेयर सुर्खियां बनीं। लेकिन संजय की पत्नि को किसी भी हाल में ये मंजूर नहीं था। कहा जाता है कि संजय खान जीनत को कई लोगों के सामने पीट भी चुके हैं। संजय उस वक्त तीन बच्चों के पिता थे।

शत्रुघ्न सिन्हा-रीना रॉय

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय का शादी के बाद भी लगभग 7 सालों तक अफेयर रहा। शत्रुघ्न सिन्हा ने खुद अपनी किताब में इसका जिक्र किया है।

अक्षय कुमार-प्रियंका चोपड़ा

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरे अंदाज फिल्म की शूटिंग के दौरान आनी शुरू हुई। हालांकि जल्दी अक्षय ने मामले को संभाल लिया।

मलाइका अरोड़ा- अर्जुन कपूर

मलाइका अरोड़ा औऱ अर्जून कपूर की अफेयर की खबरों ने सबको शॉक्ड कर दिया। लेकिन ये सच है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जून कपूर काफी समय तक एक दूसरे को डेट करते रहे।

गोविंदा-रानी मुखर्जी

गोविंदा और रानी मुखर्जी की अफेयर की खबरें भी लगातार सुर्खियों में रहीं हालांकि उसके बाद रानी और आदित्य चोपड़ा रिलेशनशिप में आए। आदित्य चोपड़ा भी पहले से शादी शुदा थे। रानी से शादी करने के लिए आदित्य ने अपनी पत्नी को तालाक दे दिया।

ऋतिक रोशन-बारबरा मोरी

काइट फिल्म की शूटिंग के दौरान ऋतिक और बारबरा मोरी करीब आए जो सुजैन और पिता राकेश रोशन को पसंद नहीं आई। ऋतिक और बारबरा जल्द हीं अलग भी हो गए और ऋतिक की शादी भी कुछ सालों पहले टूट गई।

सिर्फ सुष्मिता नहीं..और भी कई हैं तारीफ के हकदार!

MUST READ

सिर्फ सुष्मिता नहीं..और भी कई हैं तारीफ के हकदार!

English summary
Many Bollywood stars had extramaritial affair. Many of them got married but many decided to be with their better half. See this shocking list of stars.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos