»   » जब अजय देवगन ने की अमिताभ को बेवकूफ बनाने की जुर्रत...

जब अजय देवगन ने की अमिताभ को बेवकूफ बनाने की जुर्रत...

Subscribe to Filmibeat Hindi

अप्रैल फूल एक ऐसा दिन होता है जिस दिन बड़े आराम से किसी के भी मजे ले सकते हैं। और सामने वाला आपको कुछ भी नहीं कह पाएगा। कॉलेज-स्कूल के दिनों में तो पहले से हीं ये इस दिन का इंतजार रहता है ताकि हम अपने दोस्तों या टीर्चस को बेवकूफ बना सकें।

हमारे बॉलीवुड सेलीब्रीटिज कहां इससे पीछे रहने वाले हैं। वो भी कई बार बड़ी आसानी से अप्रैल फूल के दिन बेवकूफ बन जाते हैं या दूसरों को बना बैठते हैं।

[सलमान, शाहरूख, अक्षय कुमार.. शूटिंग के बाद यूं मस्ती करते हैं ये सुपरस्टार!]

स्टार्स के ऐसे कई मजेदार वाक्ये हैं जिसेपढ़कर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे । अगर कोई अमिताभ बच्चन को भी इस दिन बेवकूफ बना सकता है तो सोचिए अमिताभ क्या रिएक्शन देंगे।

पढ़िए ऐसे हीं कुछ मजेदार किस्से आगे।

अमिताभ हुए अजय के शिकार

दरअसल एक बार अजय देवगन ने एक जाने माने पीआर को अमिताभ बच्चन के नाम पर बेवकूफ बना दिया। उन्होंने पीआर को अमिताभ की तरफ से मैसेज किया औपर वो सुबह 5 बजे हीं अमिताभ के घर पहुंच गया और बोला कि आपने मुझे मैसेज किया। बाद में अमिताभ को पता चला कि ये काम अजय देवगन का था जिनके हाथ एक सॉफ्टवेयर लगा था जिससे वो किसी के नंबर से किसी को भी मैसेज कर सकते थे। ऐसे करके अजय देवगन ने अमिताभ और पीआर
दोनों को वेवकूफ बना डाला।

किंग खान हुए बॉयकाट

असल में कुछ सालों पहले शाहरूख को 1 अप्रैल के दिन हीं एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करना था जिसमें वो लेट से पहुंचे और रिर्पोर्ट्स वहां ये उन्हें बॉयकॉट करके जाने लगे। शाहरूख की तो सिट्टी पिट्टी गुम हो गयी कि उन्होंने किया क्या। बाद में रिर्पोर्टस के हंसने पर समझ आया कि फूल बन चुके हैं। तब से शाहरूख मानते हैं कि उन्हें रिर्पोटर से अच्छा बेवकूफ कोई नहीं बना सकता।

अजय देवगन हैं मास्टर..

अजय देवगन को लोगों को बेवकूफ बनाने में बड़ा मजा आता है। उन्होंने तो एक बार अपनी फिल्म के डॉयरेक्टर को कॉल करके कहा कि वो उनकी फिल्म छोड़ रहे हैं क्योंकि उन्हें फिल्म अच्छी नहीं लग रही। फिल्म आधी बन चुकी थी लिहाजा डॉयरेक्ट तुरंत अजय देवगन के घर पहुंच गए। तब पता चला कि डॉयरेक्टर बेवकूफ बन गए हैं। अजय देवगन ने तो जान हीं डॉयरेक्टर की निकाल दी।

जॉनी लीवर भी हुए शिकार

जॉनी लीवर को भी एक दिन किसी ने कॉल कर पूरे एक हफ्ते कर बेवकूफ बनाया और कहा कि उनकी शूटिंग होने वाली है लिहाजा मेकअप के साथ आए। फिर क्या था वो चले तो गए लेकिन वहां ऐसा कुछ था हीं नहीं। कॉल करने पर फैन जॉनी लीवर से कहा कि वो तो बस अप्रैल फूल बना रहा था।

आलिया हुई टकली!

दरअसल किसी ने अप्रैल फूल के दिन अफवाह उड़ा दी कि आलिया भट्ट अपनी फिल्म के लिए गंजी होने वाली हैं। आलिया के तो होश उड़ गए क्योंकि खुद भी कुछ पता नहीं था। बाद में उन्हे पता चली कि वो अप्रैल फूल बन चुकी हैं।

घूसा खाकर बनी फूल..

हुआ यूं कि किसी ने अप्रैल फूल वाले दिन विद्या बालन को गिफ्ट भेजा। वो उस समय स्टार नहीं थी इसलिए खुशी के मारे जैसे हीं गिफ्ट खोला तो अंदर से स्प्रिंग वाला पंचिंग बैग निकला और साथ में एक जोरदार घूसा। बाद में उन्हें समझ आया कि वो अप्रैल फूल बन गई हैं।

सोनाक्षी हैं माहिर..

सोनाक्षी किताब में नकली छिपकली रख के टीचर को तो अपनी बेस्ट फ्रेंड के क्रश को लंच पर इनवाइट कर और पूरी टोली के साथ पहुंच गई जिसके बाद उस लड़के की तो बैंड बज गई। सोनाक्षी आज भी इन बातों को याद कर हंस पड़ती हैं

करीना कपूर प्रेग्नेंट!

कुछ सालों पहले एक फेमस वेबसाइट ने ये खबर फैला दी थी कि करीना थ्री मंथ्स प्रेग्नेंट हूं। ये खबर तेजी से फैली और उन्होंने जो फिल्में साइन की थी उनके प्रोड्यूसर्स परेशान होकर उन्हें फोन करने लगे।, लेकिन दूसरे दिन ही उस वेबसाइट ने ये क्लियर कर दिया कि ये खबर महज अप्रैल फूल बनाने के लिए थी।

फिल्म के नाम पर बनीं अप्रैल फूल

अप्रैल फूल का शिकार तो सनी लियोन भी हो चुकी हैं। 1 अप्रैल को उन्हें किसी का कॉल आया कि एक बड़ा फिल्ममेकर उन्हें लेकर फिल्म बनाना चाहता है और उसके लिए वो ताज लैंड होटल में मीटिंग करना चाहता है। उनके बताए टाइम पर वो पहुंची, लेकिन वहां कोई नहीं था। बाद में उसने फोन करके कहा कि वो अप्रैल फूल बन चुकी हूं। ये सुनकर वो इतनी शर्मिंदा हुई कि फौरन वहां से निकल गई।

कंट्रोवर्सी में भी खिलाड़ी अक्षय कुमार..

MUST READ

कंट्रोवर्सी में पड़ने के बाद भी संभले और आगे बढ़े अक्षय कुमार!

English summary
April fool is day of fun and making friends fool likewise our Bollywood stars also do the same fun make others fool. Just go through it and you will definitely could not control laughing.
Please Wait while comments are loading...