»   » लाइट..कैमरा...एक्शन के पीछे की अंधेरी दुनिया !

लाइट..कैमरा...एक्शन के पीछे की अंधेरी दुनिया !

Subscribe to Filmibeat Hindi

ज़िंदगी बहुत कीमती होती है। इसकी कीमत वही समझ पाते हैं जो इसको जीने का माद्दा रखते हैं।जिंदगी में उतार-चढ़ाव या सुख, दुख और टेंशन तो आते हीं रहते है।

एक इंसान अपने संपूर्ण जीवन में हालातों से लड़ता-लड़ता ही आगे बढ़ता है, लेकिन कई बार हालात ही इंसान को तोड़ देते हैं और वो हार मान जाता है।आप सोचते होंगे कि सैलेब्स की ज़िंदगी तो बहुत ख़ूबसूरत दिखती है।शायद होती भी होगी।

[हर बड़े शो का रहीं हिस्सा प्रत्युषा.. फिर क्यों.... ?]

लेकिन वो भी मुश्किल हालातों में हार मान जाते हैं।अगर बॉलीवुड और मॉडलिंग जगत की बात करें तो ये दुनिया चकाचौंध भरी तो होती है।

इस चकाचौंध भरी दुनिया के पीछे का काला सच या अंधेरा और भी डरावना होता है इसी बात का प्रमाण हैं ये 9 महिला सैलेब्स जिन्होंने ज़िंदगी से हार कर आत्महत्या कर ली।

 प्रत्युषा बनर्जी

प्रत्युषा बनर्जी

प्रत्युषा बनर्जी ने शुक्रवार को अपने गोरेगांव स्थित आवास पर सूइसाइड कर ली। सूइसाइड का कारण प्रेम संबंधों में उतार-चढ़ाव को बताया जा रहा है लेकिन जांच अभी जारी है

जिया ख़ान

जिया ख़ान

फ़िल्म निशब्द, गजनी और हाउसफुल में काम कर चुकी जिया ख़ान ने 3 जुलाई 2013 को अपने घर पर पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। 25 साल की ये अदाकारा मरने के पीछे कई सवाल छोड़ कर गई है जिसके जवाब आज भी नहीं
मिले हैं।

सिल्क स्मिता

सिल्क स्मिता

ये दक्षिण फ़िल्म इंडस्ट्री की एक जानी मानी अदाकारा रह चुकी हैं। पहले पारिवारिक दिक्कतों को झेलते-झेलते अपनी राह फ़िल्मी क्षेत्र में बनाई, लेकिन जब दिक्कतों ने वहां भी पीछा नहीं छोड़ा तो ख़ुदकुशी कर ली।

 दिव्या भारती

दिव्या भारती

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री दिव्या भारती की मात्र 19 साल की उम्र में मृत्यु हो गई थी। हालांकि आत्महत्या है या हत्या इसको ले कर कोई तस्वीर साफ़ नहीं हुई है। मरने से एक साल पूर्व उन्होंने साजिद नाडियावाला से शादी की थी। मुंबई के वर्सोवा स्थित तुलसी अपार्टमेंट के पांचवे फ्लोर से गिर जाने के कारण दिव्या की मृत्यु हुई थी।

परवीन बॉबी

परवीन बॉबी

उनकी मृत्यु को ले कर कई तरह की अफवाहें हैं। कुछेक लोगों का कहना है कि डॉयबिटीज़ बढ़ जाने के कारण उनकी मृत्यु हो गई, वहीं दूसरी तरफ़ कहा जाता है कि एक शादीशुदा शख़्स से उनका अफेयर चल रहा था जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या कर ली। उनकी लाश उनके अपार्टमेंट से दो-तीन दिनों के बाद निकाली गई।

 विवेका बाबाजी

विवेका बाबाजी

कामसूत्र के विज्ञापन से चर्चा में आई विवेका बाबाजी ने 25 जून 2010 को 37 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली। इसके अलावा 1993 में उन्होंने मिस वर्ल्ड प्रतियोगिता में भी भाग लिया था और मिस मॉरीशस भी रह चुकी हैं। माना जाता है कि निजी ज़िंदगी में चल रहे उतार-चढ़ाव के कारण विवेका ने अपनी जान दे दी।

नफीसा जोसफ़

नफीसा जोसफ़

एक मॉडल होने के साथ-साथ नफीसा एमटीवी चैनल में वीडियो जॉकी भी थीं। इसके अलावा नफीसा 1997 में मिस इंडिया यूनिवर्स की विजेता भी रही हैं। जोसफ़ ने 29 July 2004 को अपने फ्लैट पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। जोसफ़ के माता- पिता का कहना है कि शादी टूटने के बाद उसने ऐसा कदम उठाया।

 कुलजीत रंधावा

कुलजीत रंधावा

टीवी ऐक्ट्रेस और मॉडल कुलजीत रंधावा ने 8 फरवरी 2006 को जुहू स्थित अपने फ्लैट पर सूइसाइड कर ली।

 शिखा जोशी

शिखा जोशी

बीए पास फिल्म से चर्चा में आईं शिखा जोशी ने अपने अंधेरी वेस्ट फ्लैट पर 16 मई 2015 को सूइसाइड कर ली।

English summary
Bollywood is full of glitters and luxury when a common man realize from outside but its other side is really horrible and scary।
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos