»   » बिना असल कास्ट के हिट हुए ये सीक्वल..क्या जॉली एलएलबी 2 कमाल कर पाएगी!

बिना असल कास्ट के हिट हुए ये सीक्वल..क्या जॉली एलएलबी 2 कमाल कर पाएगी!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

जॉली एलएलबी 2 रिलीज के लिए तैयार है और हर कोई फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड है।अक्षय कुमार की वैसी भी 2017 की पहली फिल्म है और उम्मीद है कि अक्षय कुमार साल का श्री गणेश बहुत शानदार करेंगे।

जॉली एलएलबी 2, जॉली एलएलबी का सीक्वल है जिसमें पहले अरशद वारसी थे लेकिन इस बार अक्षय कुमार हैं। जॉली एलएलबी लोगों को काफी पसंद आई थी और लोगों ने अरशद वारसी की भी काफी तारीफ की थी। अब अक्षय कुमार के लिए भी ये किसी चैलेंज से कम नहीं है कि वो पुरानी जॉली एलएलबी को बनाए रखें।

[सलमान खान जब बने क्रिकेट कोच..ये सलमान बेस्ट हैं]

जॉली एलएलबी कोई पहली फिल्म नहीं है जिसमें पुरानी स्टार को छोड़ बिल्कुल फ्रेश स्टार को लेकर फिल्म बनाई गई हो और ऐसा नहीं है कि वो फिल्में हिट नहीं हुई। कुछ फिल्मेंं तो अपनी प्रीक्वल से भी ज्यादा हिट और पॉपुलर हुई इसलिए अक्षय कुमार को ये डर भी नहीं है कि उनकी फिल्म इस वजह से फ्लॉप करेगी।

जॉली एलएलबी 2 के अलावा भी कई फिल्में हैं जिनमें पहले की फिल्मों की स्टार कास्ट को ना लेकर फ्रेश स्टार्स को लिया गया और फिल्म हिट भी साबित हुई।

जॉली एलएलबी 2

जॉली एलएलबी 2

जॉली एलएलबी 2 में अरशद वारसी नहीं अक्षय कुमार हैं और पूरी उम्मीद है कि दर्शकों को ये फिल्म पसंद आएगी।

जय गंगाजल

जय गंगाजल

गंगाजल में अजय देवगन थे और उन्होंने खूब वाहवाही बटोरी थी लेकिन प्रकाश झा ने जय गंगाजल में अजय देवगन को नहीं बल्कि प्रियंका चोपड़ा को लेना ज्यादा जरुरी समझा।

आशिकी 2

आशिकी 2

आशिकी में अन्नु अग्रवाल और राहुल रॉय थे। महेश भट्ट की इस फिल्म ने ताबड़तोड़ कमाई की थी और लोगों ने सराहा था तो आशिकी 2 को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया और फिल्म उस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्म बनी।

तुम बिन

तुम बिन

तुम बिन 2 हाल में रिलीज हुई जो सुपरहिट फिल्म तुम बिन की सीक्वल थी लेकिन फिल्म में संदली सिन्हा, प्रियांशु चटर्जी और हिमांशु नहीं थे। हालांकि तुम बिन 2 फ्लॉप साबित हुई।

वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा

वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा

वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में अजय देवगन थे जिन्होंने फिल्म के लिए कई अवार्ड जीते और लोगों ने फिल्म की तारीफ की थी। फिल्म सुपरहिट थी लेकिन अक्षय कुमार वन्स अपॉन अ टाइम दोबारा में वो कमाल नहीं दिखा सके जो अजय देवगन ने किया था।

English summary
bollywood sequels that worked without their original cast including Aashiqui 2.
Please Wait while comments are loading...