»   » 'सुल्तान' ही नहीं, इससे भी 'ब्लॉकबस्टर' गलतियां कर चुकीं हैं कैटरीना कैफ

'सुल्तान' ही नहीं, इससे भी 'ब्लॉकबस्टर' गलतियां कर चुकीं हैं कैटरीना कैफ

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] अली अब्बास जफर की फिल्म 'सुल्तान' में सलमान खान कैटरीना कैफ के साथ काम करना चाहते थे। लेकिन कैटरीना ने फिल्म को रिजेक्ट कर दिया क्योंकि उस वक्त वे रणबीर कपूर को डेट कर रही थीं। कैट अपने रिलेशन में कोई परेशानी नहीं चाहती थीं, लिहाजा उन्होंने सुल्तान जैसी बड़ी फिल्म को ना कर दिया।

सुल्तान में अनुष्का को फाइनल करने से पहले परिणीति, दीपिका को भी अप्रोच करने की बात खबरों में आई थी। लेकिन हाल ही में यह रिवील किया गया है कि सलमान खान फिल्म में कैटरीना कैफ को लेना चाहते थे। कैट फिल्म के लिए पहली च्वॉइस थीं। लेकिन उन्होंने फिल्म रिजेक्ट कर दी।


ALERT: कैटरीना कैफ की यह तस्वीर.. क्यों हो गई है वायरल!


बहरहाल, कोई शक नहीं कि कैटरीना अब अपने फैसले पर दुखी हो रही होंगी। फिलहाल उनके करियर को एक हिट फिल्म की दरकार है और वह फिल्म सुल्तान हो सकती थी।


लेकिन यह पहली बार नहीं है जब कैटरीना ने किसी ब्लॉकबस्टर फिल्म को रिजेक्ट कर दिया हो। बल्कि कैट ने एक से बढ़कर एक फिल्मों को ना कर दिया और फिर उन फिल्मों ने रिकॉर्ड पर रिकॉर्ड बनाया है।


यहां जानें सुल्तान से पहले किन फिल्मों को रिजेक्ट कर चुकी हैं कैटरीना कैफ-


सुल्तान

साल 2016 की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'सुल्तान' को कैटरीना कैफ ने रिेजेक्ट कर दिया। बता दें, सलमान खान खुद भी इस फिल्म में कैट के साथ काम करना चाहते थे.


बाजीराव मस्तानी

जी हां, साल 2015 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बाजीराव मस्तानी को भी कैट ना कह चुकी हैं। बाद में इस फिल्म से दीपिका पादुकोण जुड़ गईं।


चेन्नई एक्सप्रेस

कैटरीना कैफ ने रोहित शेट्टी की फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस को भी मना कर दिया था। शाहरूख-दीपिका की इस फिल्म ने 200 करोड़ की कमाई की थी।


राम लीला

ऐसा लगता है जैसे दीपिका का करियर बनाने में कैटरीना का ही सबसे बड़ा हाथ है। दीपिका के करियर की सबसे हिट फिल्मों में एक रामलीला के लिए भी पहली पसंद कैटरीना थीं।


गुंडे

प्रियंका चोपड़ा, अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह की इस फिल्म के लिए पहले कैट को अप्रोच किया गया था. जिसे उन्होंने सिरे से रिजेक्ट कर दिया।


ये जवानी है दिवानी

एक बार फिर.. कैट ने इस फिल्म को किया रिजेक्ट और दीपिका- रणबीर की जोड़ी बन गई बॉलीवुड की फेवरिट।


सिंघम

जी हां, रोहित शेट्टी की एक और फिल्म को ना कर चुकी हैं कैटरीना कैफ.. अजय देवगन के साथ इस फिल्म फिर करीना कपूर दिखीं।


बर्फी

अनुराग बसु की फिल्म बर्फी के लिए भी कैटरीना कैफ को अप्रोच किया गया है। बाद में उनका किरदार इलियाना डिक्रूज ने निभाया था।


English summary
Bollywood big movies Katrina Kaif rejected before Salman Khan's Sultan.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos