»   » #Shocking - इन फिल्मों को हिट मत बोलना..लिस्ट देख कहीं आ ना जाए चक्कर!

#Shocking - इन फिल्मों को हिट मत बोलना..लिस्ट देख कहीं आ ना जाए चक्कर!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में कब क्या हो जाए, फैन्स को क्या अच्छा लग जाए क्या बुरा कोई नहीं जानता। कोई कोई फिल्में ऐसी होती हैं जो आने से पहले लगता है मानो सुपरहिट होगी ही होगी, कई रिकॉर्ड्स टूट जाएंगे लेकिन जब फिल्म रिलीज होती है तो रिजल्ट कुछ और ही होता है।

अब हाल में आयी फिल्म उड़ता पंजाब को ही देख लिजिए फिल्म आने से पहले जितने विवाद हुए और जितना ज्यादा लोगों ने सेंसर बोर्ड का विरोध किया और फिल्म का सर्पोट उससे तो यही लगा की फिल्म छप्पड़ फाड़ कमाई करेगी लेकिन फिल्म ठीक ठाक कमाई की कुछ खास नहीं।

[बॉलीवुड स्टार्स की सबसे क्यूट और रेयर तस्वीरें..कभी नहीं देखी होगी आपने!]

इस साल शाहरूख खान की फिल्म फैन की भी कुछ ऐसी ही हालत रही। फिल्म की शुरूआती कमाई अच्छी रही लेकिन बाद में फिल्म फ्लॉप साबित हुई । ऐसा होना बॉलीवुड के लिए कोई नई बात नहीं है लेकिन कुछ फिल्में ऐसी भी होती हैं जो हर तरह से अच्छी होती हैं, आज तक लोग उन फिल्मों को देखना पसंद करते हैं।

आइये कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में आपको बताते हैं जिनके बारे में आपको अंदाजा भी नहीं होगा की वो असल में हिट नहीं बल्कि फ्लॉप फिल्म थी। आगे की स्लाइड्स पर देखिए उन फिल्मों के बारे में।

अंदाज अपना अपना

अंदाज अपना अपना

अंदाज अपना अपना बॉलीवुड की सबसे बेहतरीन कॉमेडी फिल्मों में मानी जाती है लेकिन फिल्म बॉक्सऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

रॉकेट सिंह

रॉकेट सिंह

रॉकेट सिंह बहुत ही शानदार फिल्म थी जिसकी तारीफ हर किसी ने की थी। लेकिन रिजल्ट जो सामने आया वो काफी शॉकिंग था क्योंकि किसी को उम्मीद नहीं थी की दर्शक फिल्म को नकार देगी।

स्वदेश

स्वदेश

स्वदेश शाहरूख खान की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है। फिल्म की कहानी से लेकर एक एक चीज परफेक्ट। शाहरूख खान की भी खूब तारीफ हुई थी फिर भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई लेकिन हां फिल्म को आज भी शाहरूख की बेहतरीन फिल्मों में से एक मानी जाती है।

रॉ वन

रॉ वन

रॉ वन शाहरूख खान की ड्रीम प्रोजेक्ट में से एक थी।शाहरूख खान को पूरी उम्मीद थी की फिल्म बच्चों को खासकर पसंद आएगी। फिल्म को इतनी ज्यादा लाइमलाइट मिली थी की किसी को शायद याद भी नहीं होगा की फिल्म फ्लॉप हो गई थी।

ओय लकी लकी ओय

ओय लकी लकी ओय

अभय देओल उन एक्टर्स में से हैं जो एक फिल्म करते हैं लेकिन सॉलिड फिल्म करते हैं। ओय लकी लकी ओय भी बहुत ही मजेदार फिल्म थी और लोगों ने फिल्म को पसंद भी किया लेकिन क्या आप जानते हैं फिल्म आंकड़ों में मात खा गई थी और फ्लॉप साबित हुई।

सिलसिला

सिलसिला

जब भी अमिताभ और रेखा को रिश्तों की बात होती है सिलसिला की चर्चा हो ही जाती है। आज भी लोग इस फिल्म को याद करते हैं। सबको लगता है की सिलसिला उस समय की हिट फिल्म होगी । लेकिन असल में ऐसा नहीं है।

English summary
Their are many bollywood movies which were truly deserving hit but surprisingly they were flop, even many people don't even know these movies were flop.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos