»   » ना कोई खान ना कपूर..अक्षय कुमार-अजय देवगन हैं बेस्ट..लेकिन क्यों!

ना कोई खान ना कपूर..अक्षय कुमार-अजय देवगन हैं बेस्ट..लेकिन क्यों!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अगर आप बॉलीवुड में सुपरस्टार हैं तो कंट्रोवर्सी भी तय है । अब सलमान खान को ही देख लीजिए कंट्रोवर्सी में रहना सलमान खान की आदत हो गई है। वो चाहे ना चाहे लेकिन कंट्रोवर्सी में आ ही जाते हैं। सिर्फ सलमान खान नहीं बल्कि शाहरूख खान, आमिर खान, रणबीर कपूर सहित कई ऐसे स्टार्स हैं जो इसके आदि हो चुके हैं। 

कंट्रोवर्सी में रहना कोई बड़ी बात नहीं है बड़ी बात है सुपरस्टार होते हुए भी खुद को कंट्रोवर्सी से खुद को दूर रखना। इसके लिए कोई टैलेंट नहीं बस अपनी अपनी सोच समझ की बात होती है।वरना कोई भी अगर सुपरस्टार है तो कंट्रोवर्सी से खुद को दूर ही रखना चाहेगा। 

[आज से चार साल पहले बॉलीवुड ने सीखा था 'कह के लेना']

अक्सर विवादों में रहने वाले स्टार्स की लिस्ट बहुत लंबी है और इसमें बॉलीवुड के लगभग हर दिग्गज कलाकार आ जाते हैं लेकिन वैसे स्टार जो खुद को विवादों से दूर रखते हैं इनकी लिस्ट बहुत ही छोटी है। बहुत ही कम स्टार हैं जो इसको मैनेज कर पाते हैं। 

खासकर नए स्टार्स की तो इस मामले में जितनी तारीफ की जाए कम है। बहरहाल आगे की स्लाइड पर देखिए बॉलीवुड के सबसे कम कंट्रोवर्सियल स्टार की लिस्ट।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार से तो बाकी स्टार्स को सिखने की जरूरत है। एक समय था जब अक्षय कुमार कंट्रोवर्सी किंग हुआ करते थे लेकिन समय के साथ उन्होंने खुद को बदला और धीरे धीरे वो इतना बदल गए की हर कदम सोच समझकर उटाने लगे।

अजय देवगन

अजय देवगन

अजय देवगन तो वैसे ही शांत मिजाज के हैं। उन्हे बस अपने काम से मतलब होता है। और वैसे भी कंट्रोवर्सी में स्टार्स तब आते हैं जब कुछ बोल दें या कुछ ऐसी हरकत कर दें और अजय देवगन कि बोलने वाले तो है ही साथ ही मीडिया केसामने कभी आते ही नही मतलब कंट्रोवर्सी का नो स्कोप।

अभिषेक बच्चन

अभिषेक बच्चन

बच्चन खानदान में एक अभिषेक बच्चन ही है जो कभी किसी कंट्रोवर्सी का शिकार नहीं हुए। इस मामले में तो वो अमिताभ, ऐश्वर्या और जया बच्चन से कही ज्यादा आगे हैं।

अनिल कपूर

अनिल कपूर

अनिल कपूर अपने जमाने के सुपरस्टार रहे हैं। और सबसे बड़ी बात है की वो लगातार फिल्मों में आ रहे हैं और वो हर बात सीधी और बेबाक तकीके से करते हैं लेकिन खुद को कंट्रोवर्सी से हमेशा दुर रखे। सोनम कपूर को वाकई अपने पापा से इस मामले में सिखने की जरूरत है।

मनोज बाजपेई

मनोज बाजपेई

मनोज बाजपेई की हर फिल्म की क्रिटिक्स तारीफ करते हैं। और उनका अपना अलग ही क्लास हैं। वो आते हैं फिल्में करते हैं जाते हैं। अच्छी फिल्में करना और इस तरह की इमेज मेनटेन करना कोई मनोज बाजपेई से सीखे।

इमरान हाशमी

इमरान हाशमी

इमरान हाश्मी अपने सीरियल किस को लेकर कितनी भी चर्चा में रहें लेकिन ऐसे इमरान खान सबसे फोक्सड एक्टर में से एक हैं। कंट्रोवर्सी तो दूर पर्सनल लाइफ में कभी अफेयर तक की अफवाह या गॉसिप इमरान हाश्मी की नहीं बनी। इसे कहते हैं पर्सनैलिटी ऐसी की दूर दूर तक कोई वैसा ना दिखे।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह को भी बॉलीवुड में आए कई साल हो गए लेकिन वो बस काम से मतलब और खुद में मस्त रहते हैं। आप हमेशा उनको हंसते मुस्कुराते इंज्वॉय करते ही देखेंगे इसलिए कंट्रोवर्सी से तो वैसे भी वो दूर हो जाते हैं।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर

भले शाहिद कपूर के अफेयर के कितने भी चर्चे हुए हो लेकिन इस मामले में शाहिद भी होशियार हैं। शाहिद कपूर बेहद प्रोफेशनल एक्टर हैं, आप समझ सकते हैं की वो करीना कपूर के साथ भी उड़ता पंजाब में दिखे और अगली फिल्म में सैफ के साथ। तो वो कितना मैनेज कर के आगे बढ़ते हैं।

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर

फरहान अख्तर भी अपने काम से मतलब रखते हैं। तलाक अफेयर उनकी निजी जिंदगी का हिस्सा है। फरहान अख्तर हमेशा से खुद को इन सब से दूर रखते हैं।

उनसे सीखो होशियारी

उनसे सीखो होशियारी

बॉलीवुड में हाल फिलहाल में जो भी स्टार्स आए हैं वो शुरू से ही खुद को इन सब से दूर रखने की कोशिश कर रहे हैं। अब टाइगर श्रॉफ को देख लीजिए। उनकी तो कोई भी गारंटी ले सकता है की वो किसी कंट्रोवर्सी में नहीं फसेंगे तो इधर वरूण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे स्टार्स भी बस अपने काम में नहीं तो मस्ती में बिजी रहते हैं। ऐसा लगता है बॉलीवुड में आने से पहले उन्होंने गांठ बांध ली की विवाद से दूर रहना है।और इसके लिए जितनी तारीफ की जाए कम है।

English summary
Controversies are part of stars life but many stars manage to stay away from controversy and literally it is very difficult and appreciable.
Please Wait while comments are loading...