»   » #Shocking-इस मामले में अपने पतियों से आगे निकलीं ये सेलेब्स...

#Shocking-इस मामले में अपने पतियों से आगे निकलीं ये सेलेब्स...

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार कपल हैं जिनके लाखों करोड़ो फैन हैं।अगर दोनों के दोनों अच्छे खासे पॉपुलर कपल हैं तो लोग यही कयास लगाते हैं की ये तो बहुत अमीर होंगे। स्टार्स की सबसे बड़ी बात होती है की उनकी इनकम किसी से छिपी हुई नहीं होती है।

जी हां ऐसे जब हम सोचते हैं तो हमें लगता है की स्टार्स कितने अमीर हैं। लेकिन हमारे बॉलीवुड में कई ऐसी फीमेल स्टार्स हैं जो अपने पतियों से ज्यादा अमीर हैं। इस लिस्ट में कई बड़े स्टार्स आते हैं। कम से कम वैसे पति जिन्हें अपनी पत्नियों के ज्यादा कमाने से प्रॉब्लम होती है उन्हें इनसे कुछ सीखना चाहिए।

[ये एक्ट्रेस भी थी अक्षय से शादी को तैयार..अब ग्लैमर और फिल्मों से दूर!]

ज्यादातर एक्ट्रेसेस के बारे में माना जाता है की शादी के बाद उनका करियर खत्म हो जाता है। वो कुछ कर नहीं सकती सिवाय एड और ब्रांड एंंडोर्समेंट के कारण लेकिन काजोल, ऐश्वर्या राय और करीना कपूर जैसी एक्ट्रेसेस हैं जो इसकी उदाहरण हैं जो शादी और बच्चों के बाद भी करियर में सफल रहीं।

आगे की स्लाइड्स पर देखिए उन बॉलीवुड स्टार्स की लिस्ट जो हैं अपने पतियों से ज्यादा अमीर।

ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन

ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन

ऐश्वर्या राय भी अभिषेक बच्चन से ज्यादा अमीर हैं। जी हां अभिषेक बच्चन 30 मिलियन तो ऐश्वर्या राय 35 मिलियन की मालकिन हैं।

करण सिंह ग्रोवर-बिपाशा बसु

करण सिंह ग्रोवर-बिपाशा बसु

बिपाशा बसु तो करण सिंह ग्रोवर से कहीं ज्यादा अमीर हैं। बिपाशा बसु 100 करोड़ तो करण सिंह ग्रोवर की कुल संपत्ति 14-15 करोड़ है।

फराह खान

फराह खान

फराह खान बॉलीवुड की सबसे बेस्ट कोरियोग्राफर और डायरेक्टर हैं। उनकी कुल कमाई जहां 8 मिलियन है वहीं शिरिष कुंदेर अभी बहुत सक्सेसफुल नहीं है।

श्रेया घोषाल- शिलादित्य

श्रेया घोषाल- शिलादित्य

श्रेया घोषाल एक गाने के लिए लगभग 20 से 25 लाख लेती हैं । उनकी कुल संपत्ती 25 मिलियन हैं तो शिलादिल्य अभी बिजनस में खुद को स्थापित कर रहे हैं।

प्रीति जिंटा-जेने गुडइनफ

प्रीति जिंटा-जेने गुडइनफ

प्रीति जिंटा जहां बॉलीवुड की नंबर वन एक्ट्रेस रह चुकी हैं और बिजनस में भी कमाल कर रही हैं वहीं जेने गुडइनफ फिनेंसियल एनालिस्ट हैं।

English summary
Their are many female bollywood stars who have deeper pockets then their husband.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos