»   » ईद मतलब सिर्फ ब्लॉकबस्टर...वो भी सिर्फ सलमान-शाहरूख की फिल्में!

ईद मतलब सिर्फ ब्लॉकबस्टर...वो भी सिर्फ सलमान-शाहरूख की फिल्में!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान की सुलतान रिलीज के लिए तैयार है और एक बार फिर सलमान खान की फिल्म ईद पर रिलीज हो रही है मतलब फिल्म ब्लॉकबस्टर होने की गारंटी। जी हां सलमान खान की कई फिल्में हैं जो ईद पर रिलीज हो चुकी हैं । 

सलमान खान की फिल्मों के अलावा भी कई और फिल्में हैं जो ईद पर रिलीज हुई और ब्लॉकबस्टर रही। दरअसल सलमान खान ही नहीं ईद को बॉलीवुड में फिल्म रिलीज के लिए सबसे सही समय माना जाता है। 

[ये हैं बॉलीवुड की 'लेडी सुलतान'..हर एक्टर-डॉयरेक्टर की पहली पसंद!]

अब तो फैन्स भी पहले यही देखते हैं की ईद के समय कौन सी फिल्म रिलीज हो रही है और ईद मतलब कोई अच्छी बड़े स्टार्स की फिल्म बस छुट्टियों का मजा लेने के लिए क्या चाहिए। ईद के अलावा दिपावली पर भी फिल्में रिलीज होती है और अच्छी कमाई कर जाती है। 

आगे देखिए स्लाइडस पर ईद पर रिलीज कौन कौन सी फिल्में रही ब्लॉकबस्टर। 

कभी खुशी कभी गम

कभी खुशी कभी गम

कभी खुशी कभी गम ब्लॉकबस्टर फिल्म थी और फिल्म आते ही बस छा गई थी। आज भी कभी खुशी कभी गम देखना हर कोई पसंद करता है आखिर शाहरूख-काजोल की केमेस्ट्री कौन नहीं देखना चाहेगा।

कल हो ना हो

कल हो ना हो

जी हां कल हो ना हो भी ईद के ही दिन रिलीज हुई छी और ब्लॉकबस्टर भी थी।

वीर जारा

वीर जारा

वीर जारा भी शाहरूख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक है और लोगों ने शाहरूख और प्रीति जिंटा की केमेस्ट्री को काफी पसंद किया। यह फिल्म भी ईद के ही दिन रिलीज हुई थी।

दबंग

दबंग

सलमान खान की सबसे ब्लॉकबस्टर फिल्मों में से एक दबंग ईद के दिन रिलीद हुई थी लेकिन हां इसके पहले भी वांटेड ईद के दिन आई और तब सेसलमान ने ईद को ही फिल्म के लिए चुन लिया है।

चेन्नई एक्सप्रेस

चेन्नई एक्सप्रेस

सलमान खान की फिल्म ईद पर नहीं आएगी तो शाहरूख खान की आ जाएगी। अब जिस साल सलमान की कोई फिल्म ईद पर नहीं आई उस साल शाहरूख खान की चेन्नई एक्सप्रेस आई।

ईद मतलब सलमान

ईद मतलब सलमान

सलमान खान की दबंग के अलावा बॉडीगार्ड, एक था टाइगर, किक और पिछले साल बजरंगी भाईजान आ चुकी है जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

English summary
Eid is best time to release movies and to get big profit, have a look on the movies that were released on Eid.
Please Wait while comments are loading...