»   » शाहरूख, अक्षय तो हैं.. लेकिन सलमान खान इस लिस्ट से OUT

शाहरूख, अक्षय तो हैं.. लेकिन सलमान खान इस लिस्ट से OUT

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

मुझे पता था आगे यही होने वाला है..अरे ये कैसे हुआ..ये क्या हो गया..नो..जब सस्पेंस थ्रिलर फिल्में आप फिल्में देखते हैं रिएक्शन होता है। और यही थ्रिलर फिल्म देखने का मजा है कि आखिरी सेकेंड तक क्या हो पता नहीं।कल भी रमन राघव रीलिज होने जा रही है जो साइको थ्रिलर फिल्म है।

सस्पेंस फिल्में और साइको थ्रिलर मेंं भी काफी अंतर होता है।साइको थ्रिलर फिल्में आपको आखिरी तक बांध कर रखती हैं। अब कौन फिल्म तो आपको याद होगी। किसी ने पहली बार फिल्म देखते समय ये नहीं सोचा होगा की उसका अंत कुछ ऐसा है।

[ना कोई खान ना कपूर..अक्षय कुमार-अजय देवगन हैं बेस्ट..लेकिन क्यों!]

रमन राघव का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। फिल्म में वैसे भी नवाजुद्दीन सिद्दीकि हैं तो फिल्म अच्छा तो होना ही है। खैर असल में फिल्म कैसी निकलती है ये तो रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

फिल्म अनुराग कश्यप की है और फिल्म का बजट महज 3.5 करोड़ रूपये है तो फिल्म तो पहले से वैसे ही हिट मानी जा सकती है। फिलहाल आप देखिए आगे की स्लाइड्स पर देखिए बॉलीवुड की कुछ और साइको थ्रिलर फिल्में।

रमन राघव

रमन राघव

रमन राघव 1960s के दौरान के मुंबई के साइको किलर रमन राघव पर बनी फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर से ही पता चल रहा है की फिल्म काफी सस्पेंस भरी है।

कौन

कौन

राम गोपाल वर्मा की फिल्म कौन से ज्यादा बेहतर सस्पेंस और थ्रिलर फिल्म कोई हो ही नहीं सकती। फिल्म में उर्मिला मातोंडकर को एक साइको किलर दिखाया गया है। मजेदार बात है कि पूरी फिल्म में सिर्फ 3 लोग हैं।

 404 एरर नॉट फाउंड

404 एरर नॉट फाउंड

एक गंभीर मेडिकल स्टूडेंट जब एक ऐसे कमरे में रहने लगता है जिसमें पहले कोई आत्महत्या कर लेता है।इसके बाद वो चीजों को हैलेशूनेट करने लगता है और आखिर बहुत ही दर्दनाक होता है।

डर

डर

डर में शाहरूख खान निगेटिव रोल में थे और इस फिल्म ने भी दर्शको को आखिर तक बांधे रखा था। इस रोल के लिए शाहरूख खान को आज तक याद किया जाता है।

कार्तिक कॉलिंग कार्तिक

कार्तिक कॉलिंग कार्तिक

कार्तिक कॉलिंग कार्तिक भी फरहान अख्तर की बेहतरीन साइको फिल्म है। इसके आखिरी तक फिल्म का सस्पेंस बना रहता है।

संघर्ष

संघर्ष

संघर्ष में आशुतोष राना, अक्षय कुमार और प्रीति जिंटा थे। आशुतोष राना इसमें एक साइको किलर बने थे।फिल्म को काफी सराहा भी गया था।

भूल भुलैया

भूल भुलैया

भूल भुलैया भी एक ऐसी ही फिल्म थी जो पूरी तरह अंदर तक झकझोर दे ऐसी फिल्म थी।

अपरिचित

अपरिचित

अपरिचित साउथ की फिल्म थी लेकिन उसके जितनी शानदार साइको फिल्म बॉलीवुड में भी बहुत कम हैं।

अग्ली

अग्ली

बॉलीवुड की सबसे बेस्ट थ्रिलर फिल्म अग्ली में हर कलाकार ने उम्दा एक्टिंग की थी। फिल्म के आखिरी तक उसका सस्पेंस बना रहता है।

English summary
Raman Rahav is a psycho thriller movie and people loves watching this kind of movie, see the best psycho thriller movie of bollywood.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos