»   » टाइगर श्रॉफ अपने दम पर किया अमिताभ से अक्षय कुमार तक को पीछे

टाइगर श्रॉफ अपने दम पर किया अमिताभ से अक्षय कुमार तक को पीछे

Subscribe to Filmibeat Hindi

बागी फिल्म रीलिज हो गई और पहले दिन फिल्म की अच्छी खासी कमाई भी रही। बागी के एक्शन फिल्म है और इस फिल्म ने कई एक्शन फिल्मों को पीछे छोड़ एक्शन फिल्मों का एक नया लेवल बनाया।

ऐसा लेवल बनाया की इस फिल्म तक पहुंचना भी बहुत बड़ी बात है। ये वही समझ सकते हैं जिन्होंने ये फिल्म देखी है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ का कराटे और एक्शन देखने लायक है।

[हैं ये 'बागी' विलेन लेकिन असल जिंदगी में बहुत क्यूट]

अक्षय कुमार बॉलीवुड के ऐसे एक्टर हैं जो मार्शल आर्ट्स में चैंपियन हैं और उनकी गिनती बॉलीवुड के बेस्ट एक्शन हीरो में की जाती है। अजय देवगन भी इस लिस्ट में हैं उन्हें भी इसमें महारथ हासिल है।बॉलीवुड में कई शानदार एक्शन फिल्में हैं जो बनीं हैं और लोगों ने काफी पसंद की है।

वैसे भी एक्शन फिल्मों का दौर कभी खत्म नहीं होता। बल्कि एक्शन फिल्म हिट कराने की गारंटी मानी जाती थी। आइये देखते हैं बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन एक्शन फिल्में।

बागी

बागी में टाइगर श्रॉफ ने शानदार एक्शन सीन्स दिए हैं। ढिशुम ढिशुम से हटकर फिल्म काफी अलग है जिसमें मार्शल आर्ट्स और केरल के कार्लीपयट्टू को दिखाया गया।

घायल

सनी देओल घायल जो 1990 में आई थी वो भी काफी अच्छी एक्शन फिल्म है। उस समय की सुपरहिट फिल्म घायल में सनी देओल को लोगों ने बहुत पंसद किया था।

खिलाड़ी

अक्षय कुमार की खिलाड़ी भी खतरनाक एक्शन से भरी फिल्म है जिसके लिए अक्षय कुमार को जाना जाता है।

गजनी

गजनी का एक्शन भी बहुत हीं शानदार है। इस फिल्म के लिए भी आमिर खान ने बहुत मेहनत की 8 पैक एब्स भी बनाए थे।

शूट आउट एट वडाला

शूट आउट एट वडाला भी खतरनाक एक्शन से भरी फिल्म है जिसके नाम से ही पता चलता है कि पूरी फिल्म में सिर्फ मारधाड़ है।

सिंघम

सिंघम में अजय देवगन ने पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाया और इसमें उनके परर्फाम किए हरएक एक्शन पर जमकर तालियां बजी थी।

दबंग

दबंग में सलमान खान वो एक्शन करते नजर आए जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी लेकिन यह फिल्म सबसे अच्छी एक्शन फिल्मों में शुमार हो गई।

फोर्स

फोर्स में जॉन अब्राह्म ने दिखा दिया कि वो भी एक्शन करने में मास्टर हैं। फोर्स फिल्म भी पूरी तरह एक्शन से भरी फिल्म है जिसके लिए जॉन अब्राह्म को काफी सराहना भी मिली थी।

धूम 2

धूम 2 में ऋतिक रोशन ने कमाल के स्टंट और एक्शन सीन्स दिए थे। फिल्म के लिए उन्हें काफी अर्वाड भी मिले थे।

शोले

जब एक साथ दो एक्शन मास्टर अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र खुद हो तो एक्शन भी होगा और फिल्म भी होगी। फिल्म बनी भी ऐतिहासिक और आगे कई सालों तक और भी इसे अपने एक्शन के लिए याद रखी जाएगी।

25 साल लेकिन सवाल वही बेहतर कौन

MUST READ 

क्यों आमिर खान है शाहरूख और सलमान से बेहतर...

 

Please Wait while comments are loading...