»   » एक सलमान खान...शादियां इतनी..लेकिन सबसे बेस्ट बीवी कौन!

एक सलमान खान...शादियां इतनी..लेकिन सबसे बेस्ट बीवी कौन!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान शादी करेंगे या नहीं करेंगे ये तो बस सलमान खान की जानते हैं लेकिन इतना जरूर है कि शायद उन्हे भी इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि उनके फैन्स उनकी शादी की बात से कितना ज्यादा खुश होने वाले हैं ये तो उन्हें शादी करने के बाद फैन्स की खुशी देखकर ही अंदाजा मिलेगा।

अब सलमान खान पति कैसे साबित होंगे इसके लिए तो उन्हें शादी करनी पड़ेगी लेकिन ऑनस्क्रीन तो वो हमेशा से ही शादी करके पत्नी भक्त जैसे पति दिखे हैं जिनका कई फिल्मों में थोड़ा बहुत एक्सट्रा मैरिटल अफेयर भी रहा।

[कभी प्रिंट एड में ऐसे दिखे थे सलमान, अक्षय सहित बाकी स्टार्स..'हटके']

ऑन स्क्रीन सलमान खान की जोड़ी करिश्मा कपूर, सोनाली बेंद्रे, करीना कपूर, सोनाक्षी सिन्हा सहित कई एक्ट्रेसेस के साथ बहुत अच्छी लगी।अब अनुष्का शर्मा के साथ वो कैसे लगते हैं ये तो फिल्म की रीलिज के बाद ही पता चलेगा।

बहरहाल आइये देखते हैं किस किस फिल्मों में हसबैंड के रोल में कैसे लगे सलमान खान और साथ में कौन थी इनकी पत्नी।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर के पति सलमान खान बीवी नंबर वन में बने थे, इसमें हालांकि उनका एक्सट्रा मैरिटल अफेयर भी था लेकिन फिल्म में करिश्मा के पति के रोल में वो बेहतरीन लगे।

माधुरी दीक्षित

हम आपके हैं कौन को कोई कैसे भूल सकता है। सलमान खान अब माधुरी दीक्षित के हसबैंड बनेंगे तो अच्छे लगने के अलावा और कोई कुछ हो सकता है।

रानी मुर्खजी

रानी मुखर्जी के साथ सलमान खान बाबुल और बागवान में नजर आ चुके हैं। दोनों में सलमान खान और रानी मुर्खजी पति पत्नी की भूमिका में थे और बहुत अच्छे लगे।

सोनाली बेंद्रे

सोनाली बेंद्रे और सलमान खान की हम साथ साथ हैं की क्यूट केमेस्ट्री तो आपको याद होगी।वैसे सलमान असल जिंदगी में mumma's boy टाइप पति ही बनेंगे।

महिमा चौधरी

महिमा चौधरी और सलमान खान का रोल भले ही बागबान में बहुत ज्यादा बड़ा ना हो लेकिन इसमें भी वो परफेक्ट लगे।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा के साथ सलमान खान दबंग और दबंग 2 में नजर आ चुके हैं और बेहतरीन लगे। क्यूट हसबैंड और वाइफ की केमेस्ट्री।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा और सलमान खान आपको ऑनस्क्रीन पति-पत्नी के रोल में कैसे लगे। असल जिंदगी में भी दोनों जितने अच्छे दोस्त हैं वो इस रोल में दिख रहा था।

इशा देओल

नो एंट्री फिल्म तो आपको याद होगी भले ये याज हो या ना हो कि उनकी पत्नी ऐशा देओल बनीं थीं।

असिन

सलमान खान और असिन रेडी और लंदन ड्रीम्स में इस रोल में दिख चुके हैं और वो बेहतरीन लगे।दोनों की यहां तक की रियल लाइफ में भी शादी की अफवाहें उड़ी।

शिल्पा शेट्टी

शादी करके फंंस गया यार.. फिल्म के नाम से ही पता चलता है कि किस तरह के पति होंगे सलमान खान।

Please Wait while comments are loading...