»   » हिंदी फिल्में एक नहीं लेकिन हर एक्ट्रेस के फेवरिट..सलमान का स्टारडम भी फेल!

हिंदी फिल्में एक नहीं लेकिन हर एक्ट्रेस के फेवरिट..सलमान का स्टारडम भी फेल!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

अगर किसी को पता हो की उसके बॉलीवुड में एंट्री लेते ही शाहरूख खान से लेकिन सलमान खान और अजय देवगन सबकी छुट्टी हो जाए लेकिन वो शख्स हैं कि बॉलीवुड में आना ही नहीं चाहते।

दरअसल हम बात कर रहे हैं तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू की जो साउथ के शाहरूख खान और सलमान खुद अकेले हैं। असल में शाहरूख सलमान नहीं।महेश बाबू कहना ही भर बस काफी है। दिखने में स्मार्ट और क्यूट कि आप रणबीर को भी भूल जाएं।दरअसल महेश बाबू आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहे हैं और हर कोई उन्हें विश कर रहा है।

[बोल्ड..सेक्सी..इस एक्ट्रेस और मॉडल की तस्वीरें देखते रह जाएंगे आप!]

उनकी स्माइल और मासूमियत के सलमान भी फीके पड़ जाते हैं। शायद ये आजतक के इकलौते ऐसे स्टार हैं जिनका हर कोई इंतजार कर रहा कि ये एक बॉलीवुड फिल्म कर लें। और तो और बड़े बड़े स्टार्स इनके साथ काम करना चाहते हैं लेकिन इन्होंने हमेशा मना किया बॉलीवुड में आने से।बॉलीवुड की हर एक्ट्रेस के साउथ सुपरस्टार्स में महेश बाबू फेवरिट हैं।

एक..दो नहीं कई सारी ऐसी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने महेश बाबू की वजह से तेलुगु फिल्मों में काम किया तो कईयों को साउथ में लांच ही महेश बाबू के साथ किया गया। देखिए उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की लिस्ट जिन्होंने महेश बाबू के साथ काम साउथ की फिल्मों में किया है।

सोनाली बेंद्रे

जी हां सोनाली बेंद्रे महेश बाबू के साथ मुरारी फिल्म में काम कर चुकी हैं और फिल्म में इनकी जोड़ी को काफी पसंद किया गया था और फिल्म भी सुपरहिट थी।

महेश बाबू-प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा ने आज तक के करियर में एक ही तेलुगु फिल्म में काम की हैं वो भी महेश बाबू के साथ राजा कुमारुदु में जिसे साउथ के दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

कीर्ति सेनन

कीर्ति सेनन को साउथ में लांच ही महेश बाबू के साथ किया गया था। कीर्ति सेनन बॉलीवुड में आने से पहले ही महेश बाबू के साथ नेनोक्कडीने नाम की फिल्म में आ चुकी हैं।

इलियाना डिक्रूज

इलिया डिक्रूज वैसे तो कई तेलुगु फिल्मों में काम करने के बाद बॉलीवुड में आईं और उन्होंने भी महेश बाबू के साथ सुपरहिट फिल्म पोकिरी में साथ काम किया।

महेश बाबू-नम्रता शिरोडकर

वामसी में नम्रता शिरोडकर के साथ महेश बाबू आए थे और इसी फिल्म के दौरान दोनों की नजदिकियां बढ़ी और दोनों शादी कर लिए।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु के साथ महेश बाबू भले कम देर के लिए नजर आए हों लेकिन महेश बाबू के साथ बिपाशा ने स्क्रीन शेयर करते दिखीं।

अगली फिल्म परिणीति के साथ

जल्द ही हो सकता है परिणीति चोपड़ा का नाम इस लिस्ट में जुट जाए क्योंकि खबरें ऐसी आ रही हैं कि ए आर मुरगडुस की अगली फिल्म में परिणीति को कास्ट करना चाहते हैं।

English summary
Telugu superstars Mahesh Babu did not work in single Hindi movie but few bollywood actresses got pleasure to work with superstar Mahesh Babu.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos