»   » सिर्फ अजय देवगन, शाहरूख क्यों..ये भी हैं इस लिस्ट में शामिल !

सिर्फ अजय देवगन, शाहरूख क्यों..ये भी हैं इस लिस्ट में शामिल !

Subscribe to Filmibeat Hindi

'धूम्रपान सेहत के लिए हानिकारक है', हर फिल्म के शुरुआत में यह लिखा हुआ आता है। इतना ही नहीं, बॉलीवुड स्टार्स खुलकर धूम्रपान का विरोध करते हैं।

इस लिस्ट में शाहरूख या अजय देवगन हैं ये तो सभी सालों से जानते हैं लेकिन अगर हीरो की बात ना करें तो। जी हां बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस हैं जो स्मोकिंग के आदी हैं।

[कभी क्यूट..कभी सेक्सी..बेबो की हर अदा है हट के !]

आमतौर पर हम फिल्मों में हीरो या विलेन्स को ही सिगरेट का कश मारते हुए देखते हैं। हालांकि, होरीइनों ने भी पर्दे पर बिंदास सिगरेट पी हैं। सिर्फ पर्दे पर ही नहीं, कई एक्ट्रेसेस तो रियल लाइफ में भी सिगरेट की शौकीन हैं।

बी-टाउन के कई एक्ट्रेसेस पब्लिकली स्मोकिंग करती हुईं क्लिक की गई हैं। वहीं, कंगना रनोत, रानी मुखर्जी, 'बिग बॉस' फेम करिश्मा तन्ना जैसी खूबसूरत अभिनेत्रियां स्मोकिंग की लत की शिकार रही हैं।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन सार्वजनिक तौर पर स्मोक करती हैं। उन्हें कई बार फिल्मी कार्यक्रमों के बाहर सिगरेट पीता हुआ देखा गया है।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी भी स्मोक करती हैं। वह सिगरेट की लती बतायी जाती हैं। उनके बारे में ऐसी बातें बॉलीवुड में हैं कि वह एक सीन से दूसरे सीन के बीच सिगरेट का एक कश ले लेती हैं। वह कई बार कार्यक्रमों में भी सिगरेट पीते देखी गई है

कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत भी सिगरेट की आदी हैं। कंगना ने मधुर भंडारकर की फिल्म फैशन में एक ऐसी ही लड़की का किरदार किया था जिसे नशे की लत होती है।

कोंकणा सेन शर्मा

कोंकणा सेन शर्मा भी सिगरेट की शौकीन मानी जाती हैं। कहा जाता है कि उन्हें सिगरेट का शौक तब से लगा जब से वह थिएटर की दुनिया में आईं।

मनीषा कोइराला

मनीषा कोइराला भी किसी जमाने में बहुत बड़ी स्मोकर थीं। हालांकि अब मनीषा इन चीजों से दूर हैं।

नीतू चंद्रा

नीतू चंद्रा यह एक दिन में 28 सिगरेट पी जाती है। इन्हें बॉलीवुड में चेन स्मोकर कहा जाता है।

प्रीति जिंटा

रीयल लाइफ के साथ ही रंगीन पर्दे पर यह अभिनेत्री सिगरेट पीने से पीछे नहीं रहीं।

तनूजा

एक एनजीओ ईवेंट के दौरान तनूजा को दर्शक खुलेआम सिगरेट पीते देख दंग रह गए।

तनीषा मुखर्जी

काजोल की बहन तनीषा मुखर्जी भी इस मामले में काजोल से आगे हैं। बिग बॉस में भी उन्हें कई बार सिगरेट का पैकेट उनकी हाथों में देखा गया। 

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल भी असल जिंदगी में चेन स्मोकर हैं ।

English summary
Ajay Devgn or Shahrukh Khan are popular that they are chain smokers and smoking is their weakness but beside Ajay and Shahrukh these actresses are also chain smokers.
Please Wait while comments are loading...