»   » काजोल से करीना तक डटीं रहीं..कइयों ने कहा अलविदा!

काजोल से करीना तक डटीं रहीं..कइयों ने कहा अलविदा!

Subscribe to Filmibeat Hindi

कहा जाता है बॉलवुड में हिरोइन की शादी मतलब करियर खत्म। कभी ये सच भी हुआ करता था लेकिन आज इसमें थोड़ा बदलाव जरूर आया है। अब ये कहना गलत होगा कि अगर एक्ट्रेस ने शादी की मतलव करियर खत्म।

ऐसा नहीं है कम से कम हम काजोल, करीना कपूर, ऐश्वर्या राय सहित कई अभिनेत्रियों को देखकर यह बात नहीं बोल सकते । कई ऐसी बी एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने अपने करियर की उंचाई पर जाकर शादी कर और उसके बाद पीछे मुड़कर बॉलीवुड और एक्टिंग को नहीं देखा।

[शायद ही कोई एक्ट्रेस 'बिकिनी लुक' दे पाए इन्हें टक्कर !]

अभी हाल में असिन की फिल्में करने की खबरें आ रही थी लेकिन असिन ने इंस्टाग्राम पर यह पोस्ट किया कि फिलहाल वो कोई काम नहीं ले रहीं है। उन्होंने लिखा कि मैनें अपनी शादी से पहले सारे असाइनमेंट कंप्लीट कर लिए थे। यहां तक की इंडोर्समेंट के भी।

फिलहाल मैं कोई भी असाइनमेंट नहीं ले रहीं हुं। असिन के इस पोस्ट से साफ हो गया कि वो फिलहाल तो एक्टिंग से दूरी बना ली है और शादीशुदा लाइफ इंज्वॉय कर रही हैं। असिन की तरह बॉलीवुड में कई और एक्ट्रेसेस भी हैं जिन्होंने शादी के बाद एक्टिंग छोड़ दी। आप भी देखिए उनकी लिस्ट।

ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना ने अक्षय कुमार से शादी 2001 में की थी और 2001 में हीं उनकी आखिरी फिल्म लव के लिए साला कुछ भी करेगा आई थी। शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी और इंटिरियर डेकोरेशन और राइटर बन गई। ट्विंकल खन्ना अब अखबारों के लिए लिखती हैं और उन्होंने मिसेज फनीबोन्स बुक भी लिखी है।

मीनाक्षी शेषाद्री

मीनाक्षी शेषाद्री ने भी दामिनी, घायल,मेरी जंग सहित कई हिट फिल्में दी और एक अलग मुकाम बनाया लेकिन शादी के बाद तुरंत उन्होंने करियर को अलविदा कह दिया और पति के साथ दूसरे देश में रहने लगी।

सोनम रॉय

तिरक्षी टोपी वाले, ओए..ओए सहित कई फिल्मों मे आई सोनम ने फिल्ममेकर राजीव रॉय से शादी कर ली और फिल्मों को अलविदा कह दिया।

किमी कातकर

किमी कातकर भी अमिताभ के साथ हम जैसी फिल्मों में नजर चुकी हैं। जुम्मा-चुम्मा गाना तो आपको याद होगा। काफी फेमस होने के बाद इन्होंने भी एक सेलीब्रिटी फोटोग्राफर से शादी कर के ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट हो गईं।

गायत्री जोशी

कई विज्ञापन में आने के बाद गायत्री जोशी शाहरूख के साथ स्वदेश में आई और उसके बाद वो किसी और फिल्म में नजर भी नहीं आई।

नम्रता शिरोडकर

नम्रता शिरोडकर भी वास्तव, पुकार जैसी फिल्मों में नजर आई । तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू से शादी करने के बाद वो घर और अपने दो बच्चों में बिजी रहती हैं।

असिन

असिन के स्टेटस को देखकर हम कह सकते हैं कि फिलहाल वो भी एक्टिंग से दूरी बना ली हैं और शादी के बाद लाइफ में बिजी हैं।

नीतू सिंह

नीतू सिंह भी उन एक्ट्रेसेस में से हैं जिन्होंने अपने करियर की बुलंदी पर शादी की और उसके बाद फिल्मों को अलविदा कह दिया।

माधुरी दीक्षित

माधुरी दीक्षित भी 1999 में राम नेने से शादी करने के बाद भारत छोड़ अमेरिका में बस गईं और काफी सालों बाद आजा नच से बॉलीवुड में इंट्री ली।

English summary
Many successful actresses quit acting after marriage and asin is also going to join the same club.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos