»   » टैलेंटेड हैं..बोल्ड हैं..लेकिन आज तक 'एक काम' नहीं कर सकी हैं ये एक्ट्रेसेस

टैलेंटेड हैं..बोल्ड हैं..लेकिन आज तक 'एक काम' नहीं कर सकी हैं ये एक्ट्रेसेस

Written by: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड की बात करें तो यहां पर सितारों का मशहूर होना और उनकी फिल्में सफल होना दो अलग-अलग बातें हैं। बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जो मशहूर तो गए लेकिन उनकी फिल्में कुछ खास नहीं कर सकीं। वहीं उनके खूबसूरती और अभिनय की भी तारीफ हुई लेकिन फिल्म हिट नहीं हो सकी। कई बार कमी स्टार्स में नहीं होती, कभी-कभी उनकी किस्मत पर भी बत आकर अटक जाती है।

[सोनाक्षी सिन्हा के इन 'शब्दों' से हुई प्रॉब्लम..चल गई 'कैंची']

मशहूर होना एक बात है, और फिल्मों में सफल होना और। मल्टी स्टारर फिल्मों का हिस्सा बनके या किसी और बड़े सुपरस्टार की फिल्म में काम कर के सफलता का स्वाद चखना आसान होता है, लेकिन अपने बल पर एक फिल्म हिट कराने की बात ही कुछ और होती है। लेकिन हैरानी की बात है कि कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो पॉपुलर तो काफी हैं और टैलेंट की भी कमी नहीं लेकिन वे कभी कोई सोलो हिट नहीं दी है।

bollywood-actresses-who-failed-give-solo-hit-film

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्टर्स हैं जो बेहद टैलेंटेड तो हैं लेकिन वे आज तक एक भी सोलो हिट नहीं दे सकी हैं। कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी एक्ट्रेसेस की सोलो हिट न दे पाने की बात पर हैरानी जरूर होता है लेकिन ये बात सौ फीसदी सच है। आगे जानें ऐसी एक्ट्रेसेस के बारे में जो आजतक सोलो हिट नहीं दे सकी हैं।

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन

कल्कि कोचलिन बॉलीवुड की सबसे वर्सटाइल अभिनेत्रियों में से एक हैं। वहीं बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करने के बाद भी कल्कि की सोलो हिट फिल्म नहीं दे सकीं।

[सोनाक्षी सिन्हा के इन 'शब्दों' से हुई प्रॉब्लम..चल गई 'कैंची']

ईशा कोप्पिकर

ईशा कोप्पिकर

ईशा कोप्पिकर अपनी लगभग हर बॉलीवुड फिल्म में सेकेंड लीड एक्ट्रेस ही रही हैं। अगर कोई सोलो फिल्म उन्होंने की भी होगी तो भी वे आज तक सोलो हिट फिल्म नहीं दे सकी हैं।

सोहा अली खान

सोहा अली खान

बॉलीवुड सुपरस्टार शर्मीला टैगोर की बेटी होते हुए भी सोहा मां की तरह कुछ खास नहीं कर पाईं। सोहा अपनी किसी एक भी सोलो फिल्म को हिट नहीं बना सकीं।

ईशा गुप्ता

ईशा गुप्ता

बॉलीवुड की कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रह चुकीं ईशा गुप्ता, आज तक कोई सोलो हिट नहीं दे चुकी हैं। हाल ही में अक्षय कुमार की फिल्म रुस्तम में नजर आई थीं।

सेलीना जेटली

सेलीना जेटली

सेलीना जेटली अपनी फिल्मों से ज्यादा प्लास्टिक सर्जरी के लिए जानी जाती हैं। सेलीना ने भी अपने करियर में आज तक कोई सोलो हिट नहीं दी है।

ऐशा देओल

ऐशा देओल

धूम के अलावा अभिनेत्रीऐशा देओल को किसी और फिल्म में इतना नोटिस ही नहीं किया गया। सोलो हिट की बात तो दूर ही है।

श्रुती हसन

श्रुती हसन

बॉलीवुड में किसी तरह जगह बना पाईं कमल हसन की बेटी साउथ की तो सुपरस्टार हैं लेकिन बॉलीवुड में उन्हें अभी अपनी पहचान बनानी पड़ेगी।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन

अभिनेत्री सुष्मिता सेन जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही बोल्ड भी हैं। मिस यूनिवर्स रह चुकी सुष्मिता भी आज तक के करियर में एक भी सोलो हिट नहीं दे सकी हैं।

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी

अदिति राव हैदरी की बात करें तो वें खूबसूरत तो हैं ही साथ ही बोल्ड और ब्यूटीफुल भी हैं। वहीं अभी तक उन्हें इंडस्ट्री में ऐसा काम नहीं मिला है जो उनके टैलेंट को जज कर सके।

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी

गैंग्स ऑफ वसेपुर, डेढ़ इश्किया और बदलापुर जैसी फिल्में करने वाली अभिनेत्रीहुमा कुरैशी भी अब तक कोई सोलो हिट नहीं दे सकी हैं।

English summary
know about, bollywood actresses who failed to give solo hit film
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos