»   » #Ouch- करियर बचाने के लिए इन एक्ट्रेसेस ने किया कुछ भी!

#Ouch- करियर बचाने के लिए इन एक्ट्रेसेस ने किया कुछ भी!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

कैटरीना कैफ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म बार बार देखो काफी दिनों से चर्चा में है। खासकर जब से फिल्म का गाना काला चश्मा आया है। फिल्म का कैटरीना के फैन्स को तो खासकर इंतजार है क्योंकि काफी समय से कैट की कोई दमदार फिल्म नहीं आई है। उनकी पिछली फिल्में फैंटम और फितूर दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई थी।

कैटरीना कैफ के करियर के लिहाज से बार बार देखो का मायने रखती है है क्योंकि उन्हें भी पता है की अगर ये फिल्म भी फ्लॉप हुई तो उनके करियर कोई भी नहीं बचा सकता। शायद इसलिए वो इस फिल्म में उन्होंने सारे हथकंडे अपना लिए जो उन्होंने पहले नहीं अपनाया था। कैटरीना कैफ लगभग 14 सालों से इंडस्ट्री में हैं लेकिन उन्हें कभी बिकिनी में या ऐसे सीन देते नहीं देखा गया जो काफी बोल्ड हो।

[Pics-मिलिए इन 'सिस्टर्स' जोड़ी से ..एक फिल्म तो दूसरी स्पोर्ट्स में सुपरस्टार !]

बार बार देखो में कैटरीना कैफ काफी बोल्ड लुक में और बोल्ड सीन्स देते नजर आ रही हैं। फिलहाल कैटरीना कैफ के पास बार बार देखो और जग्गा जासूस के अलावा कोई फिल्म भी नहीं है और जग्गा जासूस की जिस हिसाब से शूटिंग हो रही है उसे देखकर तो यही लग रहा है की फिल्म रिलीज हो जाए यही बहुत बड़ी बात होगी। 

खैर कैटरीना कैफ कोई पहली एक्ट्रेस नहीं है जिन्होंने अपना करियर बचाने के लिए या यूं कहें वापस ट्रैक पर लाने के लिए कुछ भी करने को तैयार हो गईं। आगे की स्लाइड्स पर देखिए ऐसी कई एक्ट्रेसेस हैं जिन्होंने ऐसा किया है।

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ इस तरह से हॉट अंदाज में बिकिनी में पहली बार नजर आ रही हैं और खासकर कैटरीना कैफ को ऐसे सीन्स देते भी पहले नहीं किसी ने देखा।कैट के फैन्स भी जरूर एक बार सोच में पड़ गए होंगे की ऐसे कैसे वो बदल गईं।

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी

रानी मुखर्जी ने अपने करियर में एक से बड़कर एक फिल्में की लेकिन जब उनकी फिल्में चलनी बंद हो गई उस समय रानी मुखर्जी ने अय्या जैसी फिल्म की जिसमें उनके ऑपोजिट कोई बड़ा स्टार भी नहीं था। रानी मुखर्जी की इस फिल्म के लिए काफी आलोचना भी की गई थी।

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल

कहो ना प्यार है और गदर जैसी सुपरहिट फिल्में करने वालीं अमीषा पटेल की एक्टिंग और लुक्स दोनों की काफी तारीफ होती थी लेकिन जब वो इंडस्ट्री से गायब होने लगीं तो उन्होंने रेस जैसी फिल्में चुनी जिसमें उनका रोल साइड एकट्रेस का भी नहीं था और तो और वो लेजी लम्हें गाने में बोल्ड सीन देते भी दिखीं जो वो पहले नहीं करती थी।

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर

करिश्मा कपूर 1990 के दशक की सबसे हिट एक्ट्रेस में से एक थीं। उन्होंने लगातार हर सुपरस्टार के साथजितनी हिट फिल्में दी वो किसी भी एक्ट्रेस के लिए सपना ही हो सकता है। इन सबके बाद भी करिश्मा कपूर डेंजरस इश्क जैसी फिल्मों में नजर आईं जिसमें कुछ भी नहीं था।

मनीषा कोईराला

मनीषा कोईराला

मनीषा कोईराला ने भूत रिर्टन्स जैसी फ्लॉप फिल्म की जिसका अंदेशा उन्हें भी होगा की फिल्म फ्लॉप ही होगी। इसके बाद वो तमिल और मलायम फिल्मों का रूख कर लीं।

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा के लिए ये कहना गलत होगा की उन्होंने फिल्म के लिए कुछ भी किया। प्रीति जिंटा को जब बॉलीवुड में फिल्में कम मिलने लगीं तो उन्होंने अपना प्रोडक्शन शुरू किया और इश्क इन पेरिस जैसी फिल्में की।हालांकि बाद मे वो अपने बिजनस में ही पूरा ध्यान लगाने लगीं।

English summary
।Like Katrina Kaif many other actresses also struggled a lot to bring their career again on track, see this list.
Please Wait while comments are loading...