»   » इन्हें थप्पड़ 'मारने' से डर नहीं लगता....

इन्हें थप्पड़ 'मारने' से डर नहीं लगता....

Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में के बारे में कहा जाता है कि हर चेहरा एक नकाब होता है उपर कुछ और अंदर कुछ और। कई बार ये सच साबित भी हुआ है।
वैसे तो बॉलीवुड स्टार्स और पुलिस-थाने के चक्कर में पड़ना कोई नई बात नहीं है। कई बार स्टार्स अपना आपा खो देते हैं तो कई बार उनका अनजाना रूप लोगों के सामने आया है।
कुछ तो ऐसे भी हैं जिनके बारे में फिजिकल असॉल्ट या शारिरिक उत्पीड़न की खबरें नई नहीं हैं लेकिन कई बार हम हैरत में भी पर जाते हैं।

अभी हाल में ही एक्टर नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ उनकी सोसाइटी में रहने वाली एक लड़की ने फिजिकल असॉल्ट का केस दर्ज कराया है। उसका आरोप है कि नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के बाउंसर्स ने उनके साथ बदसलुकी की और साथ ही खुद नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी ने उसे थप्पडड मारा।

ऐसे हीं आरोप कई बॉलीवुड स्टार्स के खिलाफ लग चुके हैं कभी फैन्स के साथ दुर्व्यवहार को लेकर तो कभी किसी और के साथ उत्पीड़न के चलते।

आइये नजर डालते हैं कुछ और ऐसे हीं बॉलीवुड स्टार्स पर

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ उनके हाउसिंग सोसाइटी की एक लड़की ने पार्किंग विवाद को लेकर मारपीट और बदसलुकी का आरोप लगाया और केस दर्ज कराया। वहीं नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने भी इस मामले में 4 लोगों के खिलाफ शइकायत दर्ज कराई।

सैफ अली खान

2012 में ताज होटल में डिनर के दौरान एक बिजनसमैन और सैफ के बीच विवाद में सैफ ने बिजनसमैन को पीट डाला। इस मामले में सैफ के उपर अभी भी केस चल रहा है।

शाइनी आहुजा

एक्टर शाइनी आहुजा के खिलाफ उनकी मेड ने 2009 में रेप का आरोप लगाया था जिसके चलते वो कई साल जेल में भी रहे।

विशाल ठक्कर

मुन्ना भाई MBBS, टैंगो चार्ली, चांदना बार, तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दिख चुके विशाल ठक्कर पर एक एक्ट्रेस ने बदसलुकी और रेप का आरोप लगाया था।

मीका सिंह

सिंगर मीका सिंह ने बी 2015 में एक लाइव कंर्सट के दौरान बार-बार एक डॉक्टर के स्टेज पर चढ़ने का बाद उसे वहीं थप्पड़ जड़ दिया था। हालांकि कुछ घंटो बाद ही मीका को बेल मिल गई थी।

गोविंदा

गोविंदा ने 2008 में मनी है तो हनी है की शुटिंग के दौरान शुटिंग देख रहे एक फैन को थप्पड़ मार दिया था। यह केस गोविंदा पर अभी भी चल रहा है।

इंदर कुमार

2014 में एक्टर इंदर कुमार के खिलाफ एक मॉडल ने सेक्सुअल असॉल्ट, मारपीट का आरोप लगाया था जिसके चलते वो जेल भी गए।

मधुर भंडारकर

2004 में मंधुर भंडारकर के खिलाफ एक मॉडल ने फिजिकल असॉल्ट और रेप की शिकायत दर्ज की थी हालांकि कई सालों बाद वो खुद केस को वापस ले ली।

आदित्य पंचोली

आदित्य पंचोली के खिलाफ कई बार मारपीट और झगड़े के केस दर्ज हो चुके हैं।कंगना रनौत ने भी पंचोली के खिलाफ मारपीट और गाली-गलौच का केस दर्ज किया था।

English summary
Many bolywood stars shockingly came in news due to assault case or sexual harrasmnet cases that stunned their fans.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos