»   » HAFTA: बजरंगी भाईजान नहीं कर पाए ऋतिक, अजय और शाहरूख को पीछे!

HAFTA: बजरंगी भाईजान नहीं कर पाए ऋतिक, अजय और शाहरूख को पीछे!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बजरंगी भाईजान को रिलीज़ हुए एक हफ्ता हो चुका है और फिल्म ताबड़तोड़ कलेक्शन कर रही है। फिल्म की सबसे खास बात है कि फिल्म में सलमान खान और मुन्नी की जो बॉन्डिंग है वो दर्शकों को काफी पसंद आई। वैसे भी सलमान खान बच्चों के फेवरिट रहे हैं और बच्चे उनके।

लेकिन एक बच्ची के साथ की ये बॉन्डिंग ऐसी कई फिल्मों की याद दिला गईं जहां एक सुपरस्टार और एक लिटिल स्टार की बॉन्डिंग को और ज़्यादा अच्छे तरीके से दिखाया गया और अगर उस बॉन्डिंग की बात करें तो सलमान खान यहां फीके ही नज़र आएंगे -

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन हालांकि कोई मिल गया में खुद बच्चे बने थे लेकिन एक एक्टर के लिए इतने सारे बच्चों के साथ इतनी बेहतरीन केमिस्ट्री बिठाना लाजवाब था।

आमिर खान

एक टीचर और स्टूडेंट की तरह आमिर खान और दर्शील की केमिस्ट्री ने आंखों में आंसू ला दिए थे। इस फिल्म में भी दर्शील के ज़्यादा डायलॉग्स नहीं थे।

अक्षय - रितेश - फरदीन

इन तीन पापा की केमिस्ट्री इनकी एंजिल के साथ बहुत ही प्यारी थी। खासतौर से तब जब तीनों किरदार बैचलर थे।

सलमान खान

इस मामले में सलमान खान ने भी जब प्यार किसी से होता है में आदित्य नारायण के साथ एक खूबसूरत बॉन्डिंग शेयर की थी जो फिल्म में दिखी भी थी।

शाहिद कपूर

वैसे तो शाहिद कपूर खुद बच्चे लगते हैं लेकिन वाह लाइफ हो तो ऐसी में इतने सारे बच्चों के साथ उनकी केमिस्ट्री देखने लायक थी। फिल्म नहीं चली पर शाहिद की कोई गलती नहीं थी।

साकिब सलीम

हवा हवाई अगर आपने नहीं देखी तो आप कभी नहीं समझ पाएंगे कि इस लिस्ट में साकिब सलीम क्यों हैं!

एक और शाहिद

शाहिद कपूर लगता है इस काम में परफेक्ट है। तभी तो एक और फ्लॉप फिल्म में भी वो अपना जादू बच्चों पर चला गए थे। फिल्म थी पाठशाला!

सुशांत सिंह राजपूत

अपने गोटी मास्टर के साथ सुशांत सिंह राजपूत ने पहली ही फिल्म में जो केमिस्ट्री दिखाई थी वो शानदार थी। फुल मार्क्स वाली।

अजय देवगन

ये फिल्म कब आई और कब गई किसी को पता नहीं। फिल्म का नाम था मैं ऐसा ही हूं और इस फिल्म में अजय देवगन और उनकी को स्टार रूचा वैद्य अच्छे लगे थे।

शाहरूख खान

हमें पता था कि आप इसी का इंतज़ार कर रहे हैं। राहुल और अंजली को कोई कैसे भूल सकता है भला।

सबसे पीछे

इस लिस्ट में सबसे पीछे आते हैं सैफ अली खान। हालांकि तारा रम पम में वो दो बच्चों के पिता थे लेकिन सबसे छोटे बच्चे वही थे।

Awww

हालांकि बजरंगी भाईजान में सलमान मुन्नी की ट्यूनिंग अच्छी थी पर इन बॉन्डिंग का भी कोई जवाब नहीं था। वैसे ये भी जान लीजिए ---->[HOUSEFULL है बजरंगी भाईजान, इन सुपरस्टार्स ने ब्लैक में खरीदी टिकट!]

 

English summary
Bollywood actors having superb chemistry with child actors. And Salman Khan does not top the list!
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos