»   » शाहरूख, सलमान और करीना फैन हैं तो ज़रूर हो जाइए ALERT

शाहरूख, सलमान और करीना फैन हैं तो ज़रूर हो जाइए ALERT

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[#Happy FriendShip Day] दोस्ती बहुत ही खूबसूरत रिश्ता है मगर कई बार ऐसा होता है कि हम ये रिश्ते संभाल ही नहीं पाते। अगर आप सलमान, शाहरूख, करीना जैसे बॉलीवुड सितारों के फैन हैं तो जान आपको ज़रा ALERT रहने की ज़रूरत है क्योंकि ज़रूरी नहीं कि हर वो काम जो आपके स्टार्स कर रहे हैं वो सही है। भई गलतियां तो हर किसी से होती है। और इन स्टार्स से भी हुईं।

इन गलतियों या गलतफहमियों का नतीजा ये था कि फैन्स को कुछ ऐसे रिश्ते टूटने की खबरें पढ़ने को मिलीं जिनके बारे में उन्होंने कभी सोचा भी नहीं था। खैर आप भी जान लीजिए इन स्टार्स की गलतियां और ठान लीजिए कि ये गलतियां आप नहीं दोहराएंगे - 

दारू पीने के बाद CONTROL

शाहरूख और सलमान की लड़ाई हुई थी कैट की बर्थडे पार्टी में शाहरूख ने नशे में आकर कुछ ऐसा कहा था जो उन्हें नहीं कहना चाहिए था! वैसे गपशप गली की मानें तो ये 'कुछ' बात ऐश के बारे में थी!

बेवकूफ पति को सुधारें

अगर आपके पति को आपके दोस्त के बारे में कुछ भी बोलने की आदत है तो उसे सुधारिए। शिरीष कुंदेर ने शाहरूख की फिल्म रावन का इंटरनेट पर मज़ाक उड़ाया था जिसके शाहरूख ने उन्हें दिया था ज़ोर का तमाचा...वाकई!!!

दोस्त को फोन को इग्नोर करना गलत बात

करीना कपूर को करण ने कल हो ना हो ऑफर की थी और वो ऋतिक के प्रेम में दीवानी थी इसलिए करण को बिना बताए वो मैं प्रेम की दीवानी हूं शूट करने चली गईं....और फिर करण के फोन कॉल्स इग्नोर कर दिए....इस वजह से कई साल तक उनकी बात नहीं हुई।

जिससे प्यार करो....उससे ना व्यापार करो!

रानी मुखर्जी और ऐश्वर्या राय बेस्ट फ्रेंड्स थीं। लेकिन जब से ऐश को चलते चलते से चलता कर शाहरूख ने रानी को साईन किया सब बदल गया....वजह थी कि ऐश को रानी ने कुछ नहीं बताया।

बीवी...दोस्ती...प्यार

अगर दोस्ती में प्यार और शक आने लगे तो बेहतर है कि अलग हो जाइए। सुज़ैन खान और ऋतिक के तलाक का कारण आज भी दबी ज़ुबान से ही सही पर अर्जुन रामपाल ही हैं!

जो कहा....वो याद रखो

अमिताभ बच्चन और कादर खान की दोस्ती सालों पुरानी है लेकिन एक गलतफहमी से टूटी। बिग बी ने कादर खान को राजनीति में जाने से मना किया....पर फिर खुद वही काम किया!

करियर और दोस्ती...मिक्स मत करना

एशा और करीना बेस्ट फ्रेंड्स थी....दोनों ने एक साथ स्ट्रगल किया...बेबो सुपरस्टार बन गईं और फिर इसके बाद ये कहानी रही ही नहीं....गलत बात!

दोस्ती में प्यार मिक्स नहीं करना

प्रियंका चोपड़ा की गलती बस इतनी थी कि उन्हें शाहरूख खान पर काफी बड़ा...काफी ज़्यादा बड़ा क्रश था....और वो इसे कभी छिपा नहीं पाई....आगे की कहानी सब जानते हैं!

दोस्ती और प्यार में अंतर है!

कल्कि कोचलिन अनुराग कश्यप बेस्ट फ्रेंड्स बने फिर उन्हें लगा कि वो एक दूसरे से काफी प्यार करते हैं और उन्होंने शादी कर ली । पर दोस्ती प्यार और शादी में कोई ताल्लुक नहीं होता...ये उनके तलाक ने बता दिया!

जवानी का जोश

जवानी के जोश में आकर कोई काम मत करिए जिसके लिए ताउम्र पछताना पड़े। वैसे जिन्हें नहीं पता हो...विवेक ओबेरॉय सोहेल और अरबाज़ खान के काफी गहरे दोस्त थे!

 

English summary
Bollywood actors friendship which broke due to misunderstandings.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos