»   » B'day SpcL- बिंदास बिपाशा का हॉट एंड बोल्ड अवतार

B'day SpcL- बिंदास बिपाशा का हॉट एंड बोल्ड अवतार

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बिपाशा बसु उन चंद अभिनेत्रियों में से एक हैं जो बिना किसी गॉडफादर के बॉालीवुड में एक मुकाम हासिल की हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरूआत तो मॉडलिंग से की लेकिन फिल्मों मे उन्हें पहला ब्रेक फिल्म अजनबी से मिला जिसमें वो अक्षय कुमार के साथ थीं।

पहली हीं फिल्म में बिपाशा को फिल्मफेयर बेस्ट डेब्यू का अर्वाड मिला। बोल्ड और इंटिमेट सीन्स देने में कोई परहेज नहीं करने के कारण बिपाशा को एक के बाद एक कई मूवीज मिलती गई। बोल्ड सीन्स, फिटनेस और फिगर की वजह से बिपाशा बसु को एक के बाद फिल्में मिलती गई और इस मामले में बिपाशा बॉलीवुड की ट्रेंडसेटर साबित हुईं क्योंकि लम्बे समय में बाद बॉलीवुड में कोई ऐसी हिरोइन ने कदम रखा था।

तस्वीरों के जरिये आप भी देखिए बिपाशा का बिंदास अंदाज-

अजनबी

अजनबी से फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली बिपाशा ने इस में निगेटिव किरदार निभाया था

राज

वैसे तो बिपाशा कई हॉरर फिल्में कर चुकीं हैं लेकिन राज बिपाशा के करियर का टर्निंग प्वांइंट साबित हुआ।फिल्म में जहां की इंटिमेट सीन्स थे वहीं बिपाशा को अपने रोल के लिए काफी सराहना मिली

राज 3

राज 3 राज सिरीज का सिक्वल है जिसमें बिपाशा ने निगेटिव शेड में काफी हॉट किरदार निभाया था। इस फिल्म के लिए बिपाशा को बेस्ट विलेन के लिए कई नॉमिनेशन भी मिले।

रूद्राक्ष

रूद्राक्ष में बिपाशा ने एक रिर्सचर का किरदार निभाया था जिसमें बिपाशा के अलावा संजय दत्त,सुनील शेट्टी,इशा कोप्पीकर भी थीं। यह भी बिपाशा की हॉरर फिल्मों में एक है।

गुनाह

गुनाह में बिपाशा एक पुलिस ऑफिसर की भुमिका में थीं जो अंत में अपने ब्वॉयफ्रेंड को मार देती है

जिस्म

जिस्म को बिपाशा की सबसे बोल्ड फिल्मों में से एक माना जाता है।

नो इंट्री-

नो एंट्री अनिल कपूर, सलमान खान जैसे बड़े स्टार्स के साथ पहली फिल्म थी.

ओमकारा

ओमकार में बिपाशा ने एक बिल्लो का किरदार निभाया था। बिपाशा पर फिल्माया गया गाना बीड़ी जलइले काफी पॉपुलर भी हुआ था।

धूम 2

धूम 2 में बिपाशा का डबल रोल था, एक किरदार में वो पुलिस की भुमिका में था दूसरी एक नटखट लड़की का किरदार था। दोनों ही रोल में बिपाशा को काफी पसंद किया गया।

रेस

रेस भी बिपाशा की बड़ी हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म में बिपाशा ने मॉडल का किरदार निभाया था।

दम मारो दम

2011 में आई फिल्म दम मारो दम फिल्म ज्यादा तो नहीं चली लेकिन फिल्म की म्यूजिक को काफी पसंद किया गया।

अलोन

2015 में आई हॉरर फिल्म अलोन में भी बिपाशा ने डबल रोल निभाया था। फिल्म में बिपाशा के ऑपोजिट करन सिंह ग्रोवर थे जिनसे बिपाशा की नजदिकियां फिल्म के बाद बढ़ीं

फिट एंड फाइन बिपाशा-

बिपाशा सिर्फ फिल्मों नहीं बल्कि अपनी बॉडी फिटनेस के कारण भी चर्चा में रहती हैं। इस मामले में बिपाशा किसी ह़ॉलीवुड एक्ट्रेस को भी टक्कर दें सकती हैं।

English summary
bipasha basu a bold actress of b-town pursue her career with modelling. She started his film career later and gradually emmerged as one of the hot and fit actress of bollywood
Please Wait while comments are loading...