»   » इनकी जोड़ी सेट..फिल्म हुई सुपरहिट..2017 में भी रहेगा इनका बोलबाला

इनकी जोड़ी सेट..फिल्म हुई सुपरहिट..2017 में भी रहेगा इनका बोलबाला

बॉलीवुड स्टार्स की ये जोड़ी 2017 में भी साथ नजर आने वाली है और ये तो पक्का है कि ये फिल्में हिट ही होंगी।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

2016 में एक से बढ़कर एक फिल्में रिलीज हुई थी और कई फिल्में को दर्शकों ने खूब सराहा। इस साल भी साल की शुरूआत से ही अच्छी अच्छी फिल्में आ रही हैं। इस साल कई ऐसे स्टार हैं जो साथ में स्क्रीन शेयर करते पहले बार दिखेंगे जैसे शाहरुख खान-माहिरा खान, अर्जुन कपूर-श्रद्धा कपूर (हाफ गर्लफ्रेंड), अक्षय कुमार-हुमा कुरैशी (जॉली एलएलबी) अक्षय कुमार-भूमि पेडनेकर (टॉयलेट एक प्रेम कथा) तो कई ऐसी भी जोड़ी है जो हिट हैं और इस साल भी नजर आएंगे।

[फिल्मफेयर नॉमिनेशन की उड़ी धज्जियां..जानिए किस-किस नॉमिनेशन की हुई आलोचना]

एक दो नहीं कई ऐसे स्टार जोड़ी हैं जो दर्शकों की नजरों में बिल्कुल हिट हैं और दर्शक उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। देखिए उन हिट जोड़ियों की लिस्ट जो इस साल साथ आएंगे नजर।

शाहरुख खान-अनुष्का शर्मा

शाहरुख खान अनुष्का शर्मा पहले 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' में नजर आ चुके हैं और इस साल दोनों इम्तियाज अली की फिल्म द रिंग में नजर आएंगे। शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा के फैन्स के लिए इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है।

आदित्य रॉय कपूर-श्रद्धा कपूर

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर ने एक फिल्म आशिकी 2 साथ में की और दर्शकों ने उन्हें खूब सराहा और पसंद किया। 13 जनवरी को उनकी फिल्म ओके जानू साथ में आ रही है और दर्शक काफी समय से इस फिल्म का इंतजार कर रहे थे।

रणबीर कपूर-कैटरीना कैफ

रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ ने भले ही 2016 में ब्रेकअप करके फैन्स को तगड़ा झटका दिया हो लेकिन दोनों पहले भी साथ में राजनीति और अजब प्रेम की गजब कहानी में नजर आ चुके हैं और दर्शकों ने दोनेों को खूब सराहा था। इस साल दोनों साथ में जग्गा जासूस में नजर आने वाले हैं और दर्शक उनकी इस फिल्म का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

सलमान खान-कैटरीना कैफ

सलमान खान और कैटरीना कैफ दोनों ही ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन हिट जोड़ी हैं। उन्होंने मैनें प्यार क्यों किया, एक था टाइगर में साथ काम किया था और इस साल दोनों की टाइगर जिंदा है साथ में आने वाली है। 

वरूण धवन-आलिया भट्ट

वरूण धवन और आलिया भट्ट अपनी पहली फिल्म से ही हिट जोड़ी हैं।यूथ दोनों को साथ में देखना पसंद करते हैं। दोनों बद्रीनाथ की दुल्हनिया से एक बार फिर छा जाने के लिए तैयार हैं।

रणवीर कपूर-दीपिका पादुकोण

रणवीर कपूर और दीपिका पादुकोण रामलीला हो या बाजीराव मस्तानी दोनों में छा गए थे और अब दर्शक इनकी अगली फिल्म पद्मावती का इंतजार कर रहे हैं।  

अजय देवगन-इमरान हाशमी

अजय देवगन और इमरान हाशमी साथ में वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में दिख चुके हैं और अब बादशाहो में भी दोनों कमाल करेंगे। 

English summary
Blockbuster bollywood jodi who will seen together in 2017 also.
Please Wait while comments are loading...