»   » #ClearHai: तुम्हें कोई हक नहीं है कि.. तुम इतने हैंडसम दिखो

#ClearHai: तुम्हें कोई हक नहीं है कि.. तुम इतने हैंडसम दिखो

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

कोई इतना हैंडसम कैसे लग सकता है कि लड़कियां उसकी शादी हो जाए, बच्चे हो जाए लेकिन फिर भी लड़कियों में उसकी पॉपुलैरिटी ऐसी हो जैसी अभी भी वो 25 साल के हो।इस तरह का क्रेज आज की तारीख में सलमान खान, ऋतिक रोशन की भी नहीं है जो इस स्टार की है।

हम बात कर रहे हैं आर माधवन की जो आज 46 साल के हो गए और आज भी वो उतने ही क्यूट और हैंडसम लगते हैं। उन्होंने जब पहली बार फिल्मों में कदम रखा था तो लड़कियां उनके पागल हो गई थी। उनके डिंपल, उनकी स्माइल क्यूट लुक के आज भी लड़िकयां फैन हैं।

[एक सलमान खान...शादियां इतनी..लेकिन सबसे बेस्ट बीवी कौन!

अगर किसी से पूछिए कि गोया कैसा बॉयफ्रेंड चाहिए तो रणबीर कपूर, टाइगर श्रॉफ, रणबीर सिंह, टीवी के करण कुंद्रा और रणविजय जैसे नाम सामने आ जाएंगे। भई लड़कियों की चॉइस ही ऐसी है। हॉट, सेक्सी, स्मार्ट। लेकिन एक चीज़ है जिसमें लड़के और लड़कियों की चॉइस एकदम एक जैसी है। वो है पार्टनर चुनने में। मतलब कि मैरिज मैटिरियल।

और लड़कियों को आर माधवन आज भी मैरिज मैटिरियल लगते हैं। आप भी जानिए की ऐसा क्या खास है माधवन में जो उन्हें बॉलीवुड के बाकी स्टार्स से अलग बनाती है।

वही क्यूटनेस

आर माधवन जितने क्यूट और हैंडसम आज से 10-15 साल पहले दिखते थे उतने ही आज भी लगते हैं।कोई मानना ही नहीं चाहता कि ये अब ब्वॉयफ्रेंड वाली कैटगरी से उपर उठ चुके हैं।

परफेक्ट मैरिज मेटेरियल

आर माधवन सबको परफेक्ट मैरिज मैटिरियल लगते हैं और वो हैं भी। शादी के बाद स्टार्स के लिए इस तरह की की पॉपुलैरिटी थोड़ी घट जाती है लेकिन माधवन की आज भी वही के वही।

हैंडसम

अगर कोई हैंडसम और क्यूट साथ साथ दिखे तो क्या बात है। माधवन कुछ चुनिंदा लोगों में से एक हैं।

सदाबहार

आर माधवन एवरग्रीन टाइप एक्टर हैं। सालों हो जाएं ये सेम टू सेम रहते हैं। उतने ही क्यूट।

मैरिज मैटिरियल

आर माधवन यानि कि मैडी परफेक्ट मैरिज मैटिरियल हैं। हमारे मनु शर्मा के Tall, Dark and Handsome वाले लुक के आगे सब ऐंवई लगने लगते हैं।

 

 

स्टाइल है बॉस

माधवन में एक अलग ही स्टाइल है।साउथ इंडियन जो जमशेदपुर में पैदा हुऐ और पले बढ़े हैं।  तो उनकी पर्सनैलिटी भी कुछ ऐसी ही हैं।

 

फैमिली मैन

स्टार के बारे में हमेशा लिंक अप ब्रेकअप की खबरें आती रहती हैं लेकिन माधवन के साथ ऐसा नही है वो कंप्लीट फैमिली मैन हैं जिनका नाम कभी किसी से नहीं जुड़ा तो जाहिर लड़कियां तो फैन होंगी।

मैं हूं ना

आर माधवन की इमेज कुछ वैसी है जिसमें हीरोपंती के सारे गुण होते हैं। आपके लिए झुमके ढूंढने से लेकर आपकी चु्न्नी संभालने तक सब में एक्सपर्ट होते हैं इसलिए आज भी उनके जैसे पति के सपने लड़कियों की होती है।

 

 

हटके

आर माधवन की सबसे अलग बात है उनका अंदाज, ना सेलीब्रिटी स्टेटस का दिखावा और ना ही कोई कंट्रोवर्सी बस अब अपना काम करो और हमेशा मुस्कुराते रहो। जाहिर लोग फ्लैट तो हो ही जाएंगे।

तस्वीरें

MUST READ

कभी प्रिंट एड में ऐसे दिखे थे सलमान, अक्षय सहित बाकी स्टार्स..'हटके'

English summary
R Madhvan is one of the good looking star of bollywood. Reasons why R Madhavan is still popular among girls at the age of 46.
Please Wait while comments are loading...