»   » BdaySpcL- एक यही हैं जो अपनी सफलता का पूरा क्रेडिट सलमान खान को देते हैं!

BdaySpcL- एक यही हैं जो अपनी सफलता का पूरा क्रेडिट सलमान खान को देते हैं!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान वैसे तो कई ऐसे स्टार्स हैं जिनकी काफी मदद की और उनके करियर को सहारा दिया लेकिन कुछ हैं जो सलमान को क्रेडिट देते हैं तो कुछ भूल जाते हैं या इग्नोर करते हैं। लेकिन एक ऐसा शख्स भी है जो अपनी सफलता और सफल करियर का पूरा क्रेडिट सिर्फ और सिर्फ सलमान खान को और अपनी मेहनत को देते हैं।

दरअसल हम बात कर रहे हैं म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया की जो सफल म्युजिक डायरेक्टर और सिंगर भी हैं। हिमेश आज अपना 43वां जन्मदिन मना रहे हैं। प्रेम रतन धन पायो के लिए भी उन्हे काफी सराहा गया तो उन्होंने सीधे लफ्जों में कहा था की मेरा नाम सलमान ने ही सूरज बड़जात्या को सुझाया था तो मेरी सफलता का क्रेडिट भी उन्ही को जाता है।

[ये सलमान को हुआ क्या...मतलब कुछ भी..कहीं भी और कभी भी!]

बता दें, हिमेश और सलमान का साथ काफी पुराना है। हिमेश रेशमिया ने सलमान की 10 से ज्यादा फिल्मों में म्यूजिक दी है और लगभग सभी सुपरहिट रही है। हिमेश ने अपना डेब्यू भी सलमान भाई की फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या' से किया था।इसके बाद भी लगातार कई फिल्में लगातार उन्होंने सलमान के लिए की तो जाहिर है क्रेडिट देना तो बनता है।

बहरहाल, हिमेश रेशमिया ऐसे सेलीब्रिटी हैं जो हमेशा सलमान खान के गुणगाण करते हैं। सलमान बॉलीवुड में नए चेहरे और नए टैलेंट लाने के लिए काफी पॉपुलर है।देखिए आगे की स्लाइड्स पर करियर की शुरूआत में कैसे एक के बाद एक हिमेश ने सलमान की फिल्में की।

प्यार किया तो डरना किया

प्यार किया तो डरना किया

प्यार किया तो डरना क्या हिमेश रेशमिया की पहली फिल्म थी और पहली ही फिल्म में उन्होंने दिखा दिया था की वो कितने टैलेंटेड हैं।

बंधन

बंधन

हिमेश की अगली फिल्म बंधन थी जिसमें सलमान खान, जैकी श्राफ दोनों थे।

दुल्हन हम ले जाएंगे

दुल्हन हम ले जाएंगे

दुल्हन हम ले जाएंगे भी सलमान खान और करिश्मा कपूर की अच्छी कॉमेडी फिल्मों में से एक है। इसके गाने रात को आउंगा मैं, प्यार दिलों का मेला है सहित सभी गाने पॉपुलर हुए थे।

हैलो ब्रदर

हैलो ब्रदर

हिमेश की चौथी फिल्म हैलो ब्रदर भी म्युजिक के लिहाज से सुपरहिट थी।लगातार 4 फिल्में सलमान की करने के बाद हिमेश को कुरूक्षेत्र में पहली बार किसी और स्टार के लिए काम करने का मौका मिला।

कहीं प्यार ना हो जाए

कहीं प्यार ना हो जाए

कुरूक्षेत्र करने के बाद सलमान खान को एक और फिल्म सलमान की मिली कहीं प्यार ना हो जाए। अब इतनी सारी फिल्में सलमान की करने के बाद हिमेश को एक पहचान मिली और अगर इसका क्रेडिट आज इतने सालों बाद भी वो सलमान को देते हैं तो तारीफ तो हिमेश की भी होनी चाहिए।

English summary
Himesh Reshammiya turns 43 today and he gives full credit to Salman Khan behind his success and this list will tell you why he do so.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos