»   » BdaySpcL-अगर छोड़ दे आलस्य तो बन सकते हैं ये सलमान खान!

BdaySpcL-अगर छोड़ दे आलस्य तो बन सकते हैं ये सलमान खान!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सलमान खान खुद अगर किसी को लांच करें या किसी के मेंटर हो तो वो तो बॉलीवुड में आते ही छा जाएगा इसमें कोई शक नहीं है। सलमान खान ने एक ऐसे ही स्टार को गाइड किया और बॉलीवुड में आने में मदद की। हम बात कर रहे हैं अर्जुन कपूर।

अर्जुन कपूर आज अपना 30वां जन्मदिन मना रहे हैं।भले अब सलमान खान और अर्जुन कपूर के रिश्ते पहले जैसे ना रहे हो लेकिन किसी समय में अर्जुन कपूर सलमान खान को बहुत ही ज्यादा मानते थे। 

[ना सलमान का गुरूर...ना आमिर की अकड़...इसलिए हैं ये BEST!]

उनके करियर की शुरूआत बहुत ही शानदार हुई। इश्कजादे से वो बॉलीवुड में आए और फिल्म काफी हिट थी। इसके बाद उन्होंने टू स्टेट्स जैसी फिल्में की। अर्जुन कपूर के बारे में एक बात तो कही जा सकती है की वो आलसी इंसान हैं जो करियर की शुरूआत में भी साल में एक फिल्म ही करना चाहते हैं. 

बहरहाल आगे की स्लाइड्स पर पढ़िए कैसे अर्जुन ने बॉलीवुड में आने के लिए बहुत मेहनत की लेकिन आगे वो क्या करते गए।

एंट्री के लिए जी तोड़ मेहनत

बॉलीवुड में एंट्री के लिए अर्जुन कपूर ने बहुत मेहनत की थी। आने से पहले कई सालों तक वो अपनी बॉडी और एक्टिंग पर मेहनत किए थे।

सलमान खान मेंटर

बॉलीवुड में आने से पहले सलमान खान अर्जुन कपूर को गाइड करते थे कि उन्हें कैसे करियर में आगे बढ़ना रहना चाहिए। लेकिन वो लगता है उनकी बातों को ज्यादा सीरियली नहीं लिए।

धमाकेदार एंट्री

उन्होंने करियर की शुरूआत इशकजादे जैसी फिल्म से की और उसके बाद वो गुंडे और औरंगजेब जैसी फिल्में में भी दिखे।

अफेयर के बादशाह

अर्जुन कपूर भी अफेयर के बादशाह हैं।उनके और मलाइका अरोड़ा के रिश्तों के बारें खूब खबरें बनीं तो सलमान खान की बहन अर्पिता के साथ भी उनका अफेयर था।

टू स्टेट्स जैसी फिल्में

अर्जुन कपूर ने टू स्टेट्स जैसी फिल्में की जो ब्लॉकबस्टर रही। इसके बाद वो की एंड का में भी नजर आए। 

आलसी एटीट्यूड

अर्जुन कपूर का आलसी एटीट्यूड है इसमें कोई शक नहीं है। वो आराम से फिल्में करते हैं बिना किसी खास प्रेशर के । अक्षय कुमार साल में अब भी 4 फिल्में कर लेते हैं।

सलमान से ली दुश्मनी

अर्जुन कपूर का अफेयर मलाइका अरोड़ा से रहा हो या ना रहा हो लेकिन इन खबरों से सलमान खान काफी नाराज हुए। यहां तक की एक अवार्ड शो में अर्जुन कपूर को हिम्मत ही नहीं हुई की वो सलमान के सामने जाएं। सलमान से दुश्मनी लेना उनके करियर का सबसे गलत कदम भी हो सकता है।

दोस्तों से सीखो

अर्जुन के बॉलीवुड में काफी अच्छे अच्छे दोस्त हैं जैसे रणबीर कपूर, रणवीर सिंह, वरूण धवन, आलिया भट्ट जो एक से बड़कर एक फिल्में कर रहे हैं।

फिलहाल बस एक फिल्म

फिलहाल अर्जुन कपूर के पास एक फिल्म है। चेतन भगत की हाफ गर्लफ्रेंड में वो श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे।ये फिल्म 2017 में आएगी।

English summary
Arjun Kapoor can be next superstar of bollywood but he is not much concern about career
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos