»   » परफेक्ट शुरूआत..अजय देवगन से शाहिद तक जोड़ी हिट..अचानक सब गायब!

परफेक्ट शुरूआत..अजय देवगन से शाहिद तक जोड़ी हिट..अचानक सब गायब!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

कहते हैं बॉलीवुड में चढ़ते सूरज को सलाम करते हैं और तभी तक करते हैं जब तक सूरज डूब ना जाए। आज भी एक ऐसे ही स्टार का जन्मदिन है जिन्होंने अपने करियर की शुरूआत बेहतरीन की लेकिन अचानक से सबकुछ गायब हो गया।

दरअसल हम बात कर कर रहे हैं अमृता राव की डो आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं।हाल में ही उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड फेमस आरजे अनमोल से शादी की। अमृता राव की गिनती बेहतरीन एक्ट्रेस में होती है वो एक अच्छी अच्छी अदाकारा थी लेकिन कुथ ही समय में न जाने क्या हो गया।

[BdaySpcL- फिल्म हो या टेलीविजन..ये हैं सबकी बॉस !]

उन्होने पहली फिल्म अब के बरस की और दूसरी लिजेंड ऑफ भगत सिंह जिसमें उनके ऑपोजिट अजय देवगन थे।छोटे से रोल के लिए भी उनकी काफी तारीफ हुई और फिर शाहिद कपूर के साथ इनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया।

अमृता राव तेलुगु फिल्मों में भी काम की लेकिन फिर अचानक वो गायब ही हो गई।लेकिन उन्होंने इसके बाद एक बेहतरीन निर्णय लिया और अपने करियर को सही दिशा में मोड़ा। आगे की स्लाइड्स पर पढ़िए उनके बारे में ।

शुरूआता में बड़ी फिल्में

शुरूआता में बड़ी फिल्में

अमृता राव को करियर के शुरूआत में ही बड़ी फिल्में मिली। करियर की दूसरी ही फिल्म जिसकी अजय देवगन के साथ हो भले रोल छोटा हो लेकिन मायने रखता है।

मिली एक क्यूट एक्ट्रेस

मिली एक क्यूट एक्ट्रेस

इश्क विश्क में वो शाहिद कपूर के साथ आई और उनकी जोड़ी पसंद की गई। फिल्म भी सुपरहिट थी।

शाहरूख के साथ फिल्म

शाहरूख के साथ फिल्म

अमृता राव मैं हूं ना में भी नजर आईं..उनका रोल भी दमदार था।फराह खान की फिल्म और शाहरूख खान, सुष्मिता सेन जैसे स्टार्स के साथ काम और क्या चाहिए।

विवाह

विवाह

अमृता राव और शाहिद कपूर की विवाह को भी लोगों ने खूब पसंद किया एक परफेक्ट अरेज मैरिज कैसी होती है। फिल्म के बाद लगा अब तो अमृता राव की गाड़ी निकल पड़ी ।

वेलकम टू सज्जनपुर जैसी फिल्में

वेलकम टू सज्जनपुर जैसी फिल्में

अमृता राव ने वेलकम टू सज्जनपुर जैसी हिट फिल्में भी दी जिसमें वो डी ग्लैम अवजार में नजर आईं। लेकिन लगातार विवाह और वेलकम टू सज्जनपुर जैसी फिल्में करने के बाद वो कोई मेन लीड स्ट्रॉन्ग रोल में नजर नहीं आईं।

जॉनी LLB

जॉनी LLB

इसके बाद वो अरशद वारसी के साथ जॉनी LLB में नजर आईं। फिल्म में रोल अमृता राव का महत्वपूर्ण नहीं था।

सत्याग्रह

सत्याग्रह

जॉानी एलएलबी के बाद वो सत्याग्रह में नजर आई जिसनें अमिताभ बच्चन,, अजय देवगन, करीना कपूर जैसे दिग्गज अभिनेता थे। फिल्म में उनका छोटा रोल था और इसके बाद उनकी कोई फिल्म नहीं आई।द लीजेंड ऑफ कुणाल और सत्संग पर काम चल रहा है।

बदला रूख

बदला रूख

फिल्मों मिलनी धीरे धीरे उन्हें बंद हो गई लेकिन इसके बाद उन्होंने हर घर में पहचान बनाने की सोची। सीरियल में जब उन्हें दमदार रोल मिला तो उन्होंने हां कर दी।मेरी आवाज ही मेरी पहचान है में फिलहाल वो नजर आ रही हैं और उनके काम की तारीफ भी हो रही है।

की शादी...

की शादी...

हाल में ही उन्हें 7 साल से रिलेशन रिलेशन में रहने के बाद फेस आरजे अनमोल से शादी कर ली।

English summary
Amrita Rao turns 35 today, She started her career very perfectly but see what went wrong and she suddenly disappeared.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos