»   » BdaySpcL- सलमान खान की ये को-स्टार के बिगड़ैल बोल..जब बोली सब रह गए सन्न!

BdaySpcL- सलमान खान की ये को-स्टार के बिगड़ैल बोल..जब बोली सब रह गए सन्न!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के बारे में कहा जाता है कि हर कदम फूंक फूंक कर रखना पड़ता है पता नहीं कब कौन कहां फंस जाए। लेकिन ऐसा सब करें कोई जरूरी तो नहीं। कुछ ऐसे भी स्टार्स हैं जो इन सब से परे खुद को रखते हैं।

दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की फैशन आइकन सोनम कपूर की जो आज31 साल की हो गई हैं। महज 9 सालों में सोनम ने इंडस्ट्री में अपनी अहम जगह बनाई और काफी तारीफें बटोरी हैं। फिल्मों से लेकर कान्स फिल्म फेस्टिवल तक धूम मचा चुकी यह एक्ट्रेस अपनी स्टाइल के लिए खासी चर्चा में रहती हैं।

[सभी 'खान' और अजय देवगन-अक्षय की छुट्टी अगर आए ये!]

सोनम कपूर की कुछ मामलों में जितनी तारीफ की जाए कह ही है जैसे वो कभी न्यूज में रहना या लाइमलाइट रखना खुद को पसंद नहीं करती इसके बजाय वो अक्सर अपनी बहन रिया कपूर तो साथ में अर्जुन कपूर के साथ मस्ती करते दिख जाती हैं।

सोनम फैशन को लेकर जहां तारीफ बटोरती हैं, वहीं जब भी जुबान खोलती हैं कंट्रोवर्सी ही होती है। सोनम अब तक कई एक्टर- एक्ट्रेसस को लेकर विवास्पद बयान दे चुकी हैं, जिनमें ऐश्वर्या राय बच्चन से लेकर रणबीर कपूर तक पर निशाना साधा है।बहरहाल, यहां पढ़िए सोनम कपूर के कंट्रोवर्शियल स्टेटमेंट्स-

कंट्रोवर्शियल क्यों हैं एक्ट्रेस

सोनम कपूर अक्सर अपने बयान को लेकर कंट्रोवसी में आ जाती हैं। अपने 8 सालों के करियर में अभी तक सोनम ने इंडस्ट्री के कई एक्टर्स और एक्ट्रेसस को नाराज कर डाला है।

मीडिया में दिखाई मिडिल फिंगर

फिल्म 'प्लेयर' के प्रमोशन के दौरान सोनम कपूर ने अपनी मिडिल फिंगर को मीडिया के बीच दिखाया। जिसे लेकर चारो ओर उनकी आलोचना हुई। हालांकि सोनम ने कंंट्रोवर्सियल स्टेटमेंट देते हुए कहा कि- मैं सेंसरशिप में विश्वास नहीं करती। मुझे इससे कोई फर्क पड़ता लोग क्या सोचते हैं, मैं बस ये चाहती हूं कि लोग मेरी फिल्म देखें और उसे पसंद करें, और मीडिल फिंगर दिखाना आजकल के युवाओं की जिंदगी का हिस्सा है।

ऐश्वर्या 'आंटी'

सोनम ने एक इवेंट के दौरान एश्वर्या राय को आने वाली जेनरेशन की आंटी बता दिया। सोनम ने कहा कि वो मेरे पापा के साथ काम कर चुकी हैं तो मैं उन्हें आंटी भी बोल सकती हूं।

शोभा डे हैं पोर्न राइटर

पेज-3 जनर्लिस्ट शोभा डे ने सोनम स्टारर आई हेट लव स्टोरी को बहुत अच्छे कमेंट्स नहीं दिए थे। जिसके बाद सोनम खुल कर शोभा के विरोध में बयान देती नजर आईं। करण जौहर के शो पर सोनम ने शोभा-डे की कॉस्मेटिक सर्जरी जैसी बात भी बोल दी। इतना ही बल्कि उन्हें पोर्न राइटर भी कह दिया, जिससे सब हैरान रह गए।

कैटरीना को कहा.. 'बेशर्म'

कैटरीना कैफ की शुरूआती फिल्म बूम पर कमेंट करते हुए सोनम कपूर ने उन्हें बेशर्म तक कह डाला था। यह काफी आपत्तिजनक था।

मैं सुंदर हूं

करण जौहर के शो पर सोनम कपूर ने कहा था कि, 'बॉलीवुड में यदि एक्ट्रेस सुंदर है तो उसे अच्छी एक्ट्रेस नहीं माना जाता।' .... यानि की indirectly सोनम कपूर ने सभी हिट एक्ट्रेसस को बदसूरत करार दे  दिया।

रणबीर कपूर सेक्सी नहीं

करण जौहर के शो के दौरान सोनम कपूर और दीपिका पादुकोण ने रणबीर कपूर का काफी मजाक उड़ाया और कहा कि वो ब्वॉयफ्रैंड मटीरियल हैं ही नहीं। सोनम ने यहां तक कहा कि रणबीर अगर स्ट्रिप करें तो ही वो सेक्सी लग सकते हैं। यूं वो काफी नॉन-सेक्सी हैं।

सोनाक्षी सिन्हा हैं बेवकूफ

एक इंटरव्यू के दौरान सोनाक्षी सिन्हा ने कहा था कि सोनम कपूर एक्ट्रेस से ज्यादा स्टाइल आइकन हैं। इस पर सोनम ने कहा कि, इस तरह के बेवकूफाना बयान सब देते हैं, इतनी छूट सभी को होनी चाहिए..

फिल्म इंडस्ट्रो में सभी नॉन- स्टाइलिस्ट

करण जौहर के शो में जब पूछा गया कि इंडस्ट्री में किसे सबसे ज्यादा स्टाइलिस्ट की जरूरत है, तो सोनम ने कहा.. सभी को..यहां किसी को भी स्टाइल सेन्स नहीं है।

पर्पल लिप्स पर ऐश को कमेंट

हाल में ही ऐश्वर्या राय जब कान्स में पर्पल लिप्स लगा कर चलीं और उनकी हर तरफ आलोचना हुई। सोनम कपूर ने इस पर भी अपने कमेंट दिया कि ऐश्वर्या राय यही तो चाहती थी की उनकी बारे में बातें हो। आखिर फैशन का मतलब तभी पूरा होता है है जब लोग इसके बारे में बात करें।

English summary
Beautiful and glamourous Sonam Kapoor turns 31 today. On her birthday, let's take a look at some lesser-known facts of the beautiful actress
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos