»   » ना सलमान से कम ना ज्यादा..सोनाक्षी सिन्हा हैं लेडी सलमान खान!

ना सलमान से कम ना ज्यादा..सोनाक्षी सिन्हा हैं लेडी सलमान खान!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो अपनी पर्सनैलिटी और स्वभाव दोनों में किसी हीरो से कम नहीं हैं। होना भी स्वभाविक है वो शॉटगन की बेटी हैं और उनके मेंटर हैं सलमान खान तो ऐसा तो होना ही था।

अब तो आप भी समझ गए होंगे कि हम किसकी बात कर रहे हैं। जी हां हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड की दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा की। पापा शत्रुघ्न सिन्हा के स्टाइल में बिल्कुल सबको खामोश कर देने वाली सोनाक्षी आज अपना 29वां जन्मदिन मना रही हैं।

[तुम्हें कोई हक नहीं है कि.. तुम इतने हैंडसम दिखो]

सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में लाने का पूरा श्रेय सलमान खान को जाता है ये बात कई बार सोनाक्षी सिन्हा भी कह चुकी हैं। सोनाक्षी सिन्हा दबंग के अलावा राउडी राठौड़, आर राजकुमार सहित कई हिट फिल्मों मेंं नजर आ चुकी हैं।उन्हें बॉलीवुड की दबंग एक्ट्रेस भी कहा जाता है क्योकि वो अपनी राय बहुत बेबाकी से रखती हैं।

आइये आपको हम बताते हैं क्यों सोनाक्षी सिन्हा को कहा जाता है बॉलीवुड की लेडी सलमान खान जानिए आप भी।

पर्सनैलिटी

दोनों ही बॉलीवुड के दबंग एक्टर्स हैं।पर्सनैली भी एक जैसी। गलत कभी भी बर्दाश्त नहीं करते। विरोध दर्ज भी करते हैं और सामने वाले को बताते हैं कि वो गलत हैं।चाहे कोई भी मामला दोनों झटपट उसे खत्म करने में विश्वास रखते हैं।

 

प्यार नहीं कमिटमेंट से डर

दोनों को ही प्यार से नहीं कमिटमेंट से डर लगता है। सलमान की ही तरह सोनाक्षी का भी नाम किसी ना किसी से जुड़ता रहता है पर कभी भी किसी ने खुलकर कुछ नहीं स्वीकार किया।

बिंदास बोल

दोनों ही बिंदास बोलते हैं और कुछ नहीं सोचते। सोनाक्षी सिन्हा ने कॉफी विद करण में रणवीर सिंह के लिए अपना जो पागलपन दिखाया था वो तो किसी को नहीं भूलेगा।

पागलपंती भी ज़रूरी है

दोनों जानते हैं कि ज़िंदगी में पागलपंती भी ज़रूरी है और इसीलिए दोनों हमेशा ही कुछ ना कुछ करते रहते हैं। कभी साथ में डबस्मैश भी खेलते हैं तो कभी पार्टी में दिख जाते हैं।

जो करना है करो वरना जाओ..

दोनों अपने विरोधियों को ज़्यादा भाव नहीं देते। जब सोनाक्षी से उनके बॉयफ्रेन्ड्स के बारे में पूछा गया तो उन्होंने सलमान के ही do whatever you want to do man स्टाईल में जवाब दे देती हैं नहीं तो बोल देती हैं 'खामोश'

 

एंटरटेनमेंट जरूरी है

सोनाक्षी हो या सलमान दोनों हिट फ्लॉप से ज़्यादा फर्क नहीं पड़ता और दोनों ही दर्शकों को इंटरटेन करने में विश्वास रखते हैं चाहे फिल्म आर राजकुमार जैसी हो या दबंग जैसी।

फैमिली नं 1

दोनों के लिए ही परिवार सबसे ऊपर है। कोई भी मौका हो दोनों हमेशा फैमिली के साथ ही नज़र आते हैं। वहीं दोनों मम्मियों के फेवरिट हैं।

बच्चे से लगाव

सलमान बच्चों से कितना प्यार करते हैं ये तो सब जानते हैं लेकिन सोनाक्षी का ये पार्ट कम लोग जानते हैं लेकिन दोनों ही बच्चों को देखते ही बस अपनी मस्ती करने लग जाते हैं।

पेट्स प्रेम

सलमान खान को अपने पेट्स से कितना प्यार है ये आप जानते हैं तो वही सोनाक्षी भी हमेशा अपने पेट्स के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं।

English summary
Today its Sonakshi Sinha's birthday an on her birthday we are giving you few striking similarities between Salman Khan and Sonakshi Sinha.
Please Wait while comments are loading...