»   » टॉप सिंगर..एक से बढ़कर एक गाने..कंट्रोवर्सी में भी नंबर 1!

टॉप सिंगर..एक से बढ़कर एक गाने..कंट्रोवर्सी में भी नंबर 1!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के स्टार्स अक्सर कंट्रोवर्सी में रहते हैं कभी किसी बात को लेकर तो कभी किसी बात को लेकर। सिंगर की इमेज हमेशा से बॉलीवुड में अच्छी रही है लेकिन एक सिंगर  भी हैं जो पॉपुलर अपने गानों की वजह से हुए और उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिला।

दरअसल हम बात कर रहे हैं है मीका सिंह की । मीका सिंह आज अपना 39वां जन्मदिन मना रहे हैं ।उन्होंने एक से बढ़कर एक गाने गाए। कहा जाता है कि एक गाना बस मीका सिंह की आने की देर है उसके बाद हर तरफ वही गाना छा जाता है।

[अक्षय कुमार की फीमेल फैंस.. ये तस्वीरें ना ही देखें तो अच्छा है!]

मीका सिंह को जितनी पॉपुलैरिटी अपनी सिंगिंग की वजह से मिली उतना ही वो किसी ना किसी बात को लेकर विवादों में भी रहे।हाल में भी उन्होंने एक कंर्सट के दौरान एक डॉक्टर को थप्पड़ जड़ दिया था।

खैर जो भी हो लेकिन अच्छी बात ये है कि वो अपनी कंट्रोवर्सी का असर अपने करियर पर पड़ने नहीं देते। फिलहाल आप आगे की स्लाइड्स पर जानिए उनसे जुड़ी कंट्रोवर्सी के बारे में।

कंर्सट में थप्पड़

अभी ज्यादा समय नहीं हुआ है जब उन्होंने एक कंर्सट के दौरान डॉक्टर को स्टेज पर थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद मीडिया में खूब खबरें छपी लेकिन उन्होंने कहा कि बदसलूकी कर रहे इंसान को उन्होंने थप्पड़ मारा।

कपिल के शो में पहुंचे

कपिल शर्मा के नए शो द कपिल शर्मा शो में पहुंचकर उन्होने कर्लस वालों से पंगा ले लिया। असल में कर्लस में कृष्णा के शो कॉमेडी नाइट बचाओ में बतौर जज होते हुए भी कपिल के नए शो में आ गए तो कंट्रोवर्सी तो होनी थी।

लोगों को बाहर भेजने का आरोप

मीका पर लोगों को देश से बाहर गैरकानूनी तरीके से लोगों को भेजने का आरोप भी लग चुका है। इस मामले में भी अच्छा खासा विवाद हुआ।

शान से नेशनल टीवी पर झगड़ा

जाने माने सिंगर शान से अमूल वॉइस ऑफ इंडिया में अच्छी खासी भिडन्त हो गई थी जिसके लिए भी मीका सिंह को जिम्मेदार ठहराया गया था। 

मीका-बिपाशा किस कंट्रोवर्सी

दरअसल मीका सिंह ने बिपाशा बसु के साथ ट्विटर पर एक तस्वीर पोस्ट की थी लिखी था कि बिपाशा ने उन्हें किस किया । ये कॉमेडी नाइट विद कपिल के दुबई में लाइव शो के दौरान की तस्वीर थी। बाद में उन्होंने साफ किया की असल में किस दादी की थी।

हिट एंड रन केस

मीका सिंह भी हिट एंड रन केस का शिकार हो चुके हैं। लेकिन उन्होंने यह कर पल्ला झाड़ लिया की वो नहीं थे।

मीका राखी विवाद

ये तो सबसे टॉप और पुराने विवादों में से एक है जब उन्होंने राखी सावंत को बर्थ डे पार्टी में किस किया था और राखी इसफर काफी गुस्सा हुई थीं।

पैसे लेकर भी कंर्सट नहीं

गुजरात में एक महिला ने इसलिए सुसाइड करने की कोशिश की थी क्योंकि मीका सिंह ने उनसे पैसे लिए थे लेकिन कंर्सट नहीं हो पाया और पैसे वापस भी नहीं किया जिसका दबाब उसके उपर बन गया।

English summary
popular singer Mika Singh turns 39 today, he is perhaps the most controversial singer pf bollywood
Please Wait while comments are loading...