»   » ये हैं सही मायने में सुपरस्टार..

ये हैं सही मायने में सुपरस्टार..

Subscribe to Filmibeat Hindi

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री बेहद औसत शुरुआत की थी। उन्हें देख कर कोई नहीं कहता था कि यह सितारा एक दिन बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक में अपनी कामयाबी के झंडे गाड़ देगा।प्रियंका चोपड़ा आज अपना 34वां बर्थडे मना रही हैं।ऑस्कर में अर्वाड प्रजेंटर बन प्रियंका बॉलीवुड की पहली ऐसी एक्ट्रेस बनीं।

इसी साल प्रियंका ने अपने अमेरिकी टीवी शो 'क्वांटिको' के लिए बैस्ट एक्ट्रैस का 'पीपुल्स चौइस' अवार्ड जीत कर इतिहास रच दिया।वे पहली भारतीय अभिनेत्री हैं जिन्होंने इस अंतर्राष्ट्रीय खिताब को अपने नाम किया है। ये साल उनके लिए बेहद खास है इस साल  उन्हें पद्म पुरस्कार से नवाजा गया तो वो 'जय गंगाजल' में भी दिखी और लोगों ने उनकी एक्टिंग की तारीफ भी की।

फिल्मी बैकग्राउंड से न होने के बावजूद उन्होंने अपनेआप को हर रोल में प्रूव  किया है , अपनी अलग पहचान बनाई।यह काम आसान नहीं था। जब उन्होंने फिल्मी क्षेत्र में कदम रखा तो लोगों ने उन्हें कई तरह से निराश किया, पर वे डटी रहीं और कामयाब हुईं। देखिए प्रियंका की फिल्में जिनमें सबने माना उनकी एक्टिंग का लोहा।

Birthday Special Priyanka Chopra best movies

बर्फी
बर्फी में प्रियंका चोपड़ा ने एक ऑटिस्टिक लड़की झिलमिल का किरदार निभाया था जिसमें उन्होंने शानदार एक्टिंग की थी। प्रियंका को और फिल्म को भी कई अर्वाड मिले थे।

Birthday Special Priyanka Chopra best movies

मैरीकॉम
बॉक्सिंग चैम्पियन मैरीकॉम की बॉयोपिक में भी प्रिंयका चोपड़ा ने कमाल कर दिया। उन्होंने फिर से दिखा दिया कि वो कितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं।

Birthday Special Priyanka Chopra best movies

फैशन
एक स्ट्रगलिंग मॉडल के किरदार में फैशन में प्रियंका को काफी तारीफ मिली थी। फिल्म को भी क्रिटिक्स और लोगों ने काफी सराहा।

Birthday Special Priyanka Chopra best movies

बाजीराव मस्तानी
बेशक प्रियंका चोपड़ा इस फिल्म में सर्पोटिंग रोल में थी लेकिन उन्होंने इसमें भी शानदार अभिनय किया। प्रियंका को सर्पोटिंग रोल के लिए फिल्मफेयर अर्वाड भी मिला

Birthday Special Priyanka Chopra best movies

कमीने
विशाल भार्रद्वाज की फिल्म कमीने में प्रियंका और शाहिद थे। फिल्म हिट भी रही थी और क्रिटिकल एप्रिशिएशन भी अच्छे मिले थे।

English summary
Bollywood diva Priyanka Chopra is quite a favourite not only in the country but also in the West. The talented actress, who is also a former beauty queen struggled her way up to reach the top slot.
Please Wait while comments are loading...