»   » अक्षय कुमार से सलमान की लकी चार्म लेकिन जोड़ी हिट किसी और के साथ!

अक्षय कुमार से सलमान की लकी चार्म लेकिन जोड़ी हिट किसी और के साथ!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड के सबसे बड़े खानदान की इस बेटी ने अपनी अलग पहचान बनाई और ऐसी पहचान बनाई की वहां तक पहुंचना किसी स्टार का सपना भी हो सकता है।हम बात कर रहे हैं करिश्मा कपूर की।करिश्मा कपूर आज अपना 42वां जन्मदिन मना रही हैं। 

करिश्मा कपूर अपने समय की सबसे हिट एक्ट्रेस में से एक थी।वो सुपरस्टार थी। उन्होंने हर बड़े स्टार के साथ काम किया।या यूं कहें उनके साथ हर एक्टर ने एक नहीं कई फिल्में की। उनका काम अजय देवगन जैसे स्टार्स के साथ भी जुड़ा।

[#Shocking- इस सुपरस्टार एक्ट्रेस ने तोड़े एक नहीं दो-दो घर!]

आपको शायद पता ना हो लेकिन सलमान खान ने करिश्मा कपूर के साथ सबसे ज्यादा फिल्में की हैं और बॉलीवुड की शायद ही कोई ऐसा सुपरस्टार हो जिसने करिश्मा के साथ काम नहीं किया।शाहरूख खान, सलमान खान, अजय देवगन , अक्षय कुमार और सबसे खास गोविंदा, हर किसी की करिश्मा कपूर लकी चार्म रही कहना गलत नहीं होगा।

हर बॉलीवीुड स्टार का एक समय होता है, करिश्मा कपूर का भी था लेकिन उन्होंने अपने एक्टिंग की वजह से जिस तरह बॉलीवुड में टिकी वो दूरी उन्ही के भाई-बहन करीना कपूर रणबीर कपूर के लिए किसी चैलेंज से कम नहीं है।आग की स्लाइड पर पढ़िए करिश्मा कपूर से जुड़ी खास बातें।

16 साल में डेब्यू

16 साल में डेब्यू

करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में 16 साल में एंट्री की। उन्होंने पहली फिल्म में ही स्विम सूट पहनकर तहलका मचा दिया था।

कपूर खानदान की तोड़ी परंपरा

कपूर खानदान की तोड़ी परंपरा

कपूर खानदान में बेटियों या बहुओं को काम करने की आजादी नहीं होती थी।लेकिन करिश्मा कपूर ने इस परंपरा को तोड़ कर बॉलीवुड में आई और सुपरस्टार बनीं।

साधरण शक्ल सूरत

साधरण शक्ल सूरत

भले करिश्मा कपूर करियर के शुरुआती दिनों बेहद साधारण और खास अच्छी नहीं दिखती थी लेकिन फिर भी वो आगे बढ़ते गई और अपने लुक्स और फैशन सेंस पर भी काफी मेहनत की।

अजय देवगन की गर्लफ्रेंड

अजय देवगन की गर्लफ्रेंड

करियर के शुरूआती दिनों में करिश्मा कपूर और अजय देवगन के अफेयर की खबरें काफी सुर्खियां बटोरी थीं।

गोविंदा के साथ 11 फिल्में

गोविंदा के साथ 11 फिल्में

गोविंदा और करिश्मा कपूर की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ियों में गिनी जाती है। उन्होंने साथ में लगभग 11 फिल्में की और सभी फिल्में एक पर एक थी।

अक्षय कुमार के साथ 10 फिल्में

अक्षय कुमार के साथ 10 फिल्में

करिश्मा कपूर की शायद ही किसी स्टार के साथ जोड़ी हिट नहीं हुई।अक्षय कुमार के साथ करिश्मा कपूर ने लगभग 10 फिल्में की। उस समय करिश्मा कपूर सुपरस्टार थीं और अक्षय कुमार भी करियर में आगे बढ़ रहे थे।

सलमान के साथ 9 फिल्में

सलमान के साथ 9 फिल्में

सलमान खान ने भी अपने करियर की सबसे ज्यादा फिल्में करिश्मा कपूर के साथ की हैं। करिश्मा और सलमान खान साथ में काफी क्यूट लगते थे। जीत, जुड़वा, बीवी नंबर वन जैसी हिट फिल्में दोनों ने बॉलीवुड को दी हैं।

फिल्में कम लेकिन अच्छी दोस्त

फिल्में कम लेकिन अच्छी दोस्त

शाहरूख खान के साथ भले करिश्मा ने दिल तो पागल है जैसी फिल्में की। भले शाहरूख खान के साथ करिश्मा कपूर ने ज्यादा फिल्में नहीं की लेकिन फिर भी करिश्मा कपूर शाहरूख की काफी अच्छी दोस्त हैं।

अपने जमाने की सुपर स्टार

अपने जमाने की सुपर स्टार

करिश्मा कपूर अपने जमाने की सुपरस्टार रह चुकी हैं। माधुरी दीक्षित के बाद करिश्मा कपूर ऐसी एक्ट्रेस थी जिन्होंने बॉलीवुड पर राज किया। उनके जितनी हिट फिल्में अभी तक करीना भी नहीं दे पाई हैं।

English summary
Karishma Kapoor is celebrating her 42ns birthday, see how she was lucky for every actor of bollywood.
Please Wait while comments are loading...