»   » हर सुपरस्टार कोई गुण इनमें..अंदाज..रोमांस..स्टाइल सब में बेस्ट

हर सुपरस्टार कोई गुण इनमें..अंदाज..रोमांस..स्टाइल सब में बेस्ट

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

6 जुलाई को हमारे हिसाब से तो 'KUCH BHI DAY' बना देना चाहिए। क्योंकि उस दिन बॉलीवुड का वो सितारा दुनिया में आया जो कुछ भी करता है। लेकिन फैन्स उनके साथ वैसे ही जुड़े रहे और उनसे उतना ही प्यार करते हैं।

बात हो रही है रणवीर सिंह की जिन्होंने अपने बेवकूफी और बचकानेपन से ही सही बॉलीवुड में अपने लिए एक जगह बना ली है। और अपने छोटे से करियर में उन्होंने कुछ ऐसी चीज़े की जो सुपरस्टार्स भी नहीं कर पाए।

रणवीर सिंह महज 6 सालों से बॉलीवुड में है लेकिन उन्हें शाहरूख खान का रिप्लेसमेंट कहा जाने लगा है। किसी भी स्टार के लिए इससे बड़ी बात और क्या हो सकती है।

रणवीर सिंह साल दर साल अपने एक्टिंग में सुधार किए जा रहे हैं।आगे की स्लाइड्स पर पढ़िए कैसे जो रणवीर सिंह और स्टार्स हैं काफी अलग और यही बातें उन्हें खास बनाती है।

सलमान - शाहरूख?

आज तक करण अर्जुन को कोई ओवरटेक नहीं कर पाया था लेकिन रणवीर सिंह अर्जुन कपूर बस वहां तक पहुंच ही गए हैं!

सलमान खान - दीपिका पादुकोण

कितनी कोशिशें हो चुकी हैं पर सलमान खान दीपिका पादुकोण को एक साथ कास्ट करना सपना है और रणवीर सिंह तो दोबारा ये कारनामा कर भी चुके 

शाहरूख खान - ऐश्वर्या राय

हालांकि दो सुपरस्टार्स भाई बहन बन कर बुरे नहीं लगे थे लेकिन दिल धड़कने दो में रणवीर और प्रियंका को कोई टक्कर नहीं दे सकता।

अजय देवगन की महाफ्लॉप

एक क्रूज़ वाली फिल्म अजय देवगन ने भी बनाई थी और उसका हश्र सबको याद है और एक क्रूज़ वाली फिल्म रणवीर भी लेकर आए और....

अक्षय कुमार - दीपिका पादुकोण

अक्षय कुमार आमतौर पर फ्लॉप देते नहीं है और साथ में दीपिका पादुकोण हो तो....लेकिन चांदनी चौक 2 चाईना का टॉर्चर कोई नहीं भूल सकता। वहीं जब साथ में दीपिका हुईं तो रणवीर ने राम लीला जैसी फिल्म को भी 100 पार लगा दिया!

ऋतिक को भी नहीं छोड़ा

बाजीराव मस्तानी में गमगार एक्टिंग कर उन्होंने ये भी दिखा दिया की सिर्फ ऋतिक रोशन ही बॉलीवुड में एक महाराजा का किरदार अच्छा निभा सकते हैं ऐसी बात नहीं है।

हर किसी को पसंद

किसी जमाने में शाहरूख खान का भी यही हाल था कि उन्हें हर कोई पसंद करता है। रणवीर सिंह को भी हर कोई काफी पसंद करता है। चाहे वो अमिताभ बच्चन हो, शाहरूख खान या कोई और।

ये बात सबसे अलग

 इनकी एक क्वालिटी है जो इन्हें बाकियों से काफी अलग बनाती है और वो है की इनकी इंडस्ट्री में हर किसी से पटती है और हर किसी से ये बना कर रखते हैं।

सबका मिश्रण!

देखा जाए तो रणवीर सिंह में शाहरूख का रोमांस, सलमान का छिछोरापन, अक्षय की कॉमेडी और अजय देवगन की सीरियसनेस का कॉम्बिनेशन बन सकता है.

English summary
Ranveer Singh is celebrating his birthday today, In very short period he managed to shine like a superst
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos