»   » करियर की ऐसी शुरूआत की जल पड़ी करीना..फिर फिल्में कम कंट्रोवर्सी ज्यादा!

करियर की ऐसी शुरूआत की जल पड़ी करीना..फिर फिल्में कम कंट्रोवर्सी ज्यादा!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

जिसकी पहली फिल्म कहो ना प्यार है जैसी ब्लॉकबस्टर हो इसके बारे में तो यही माना जाएगा कि गाड़ी निकल पड़ी। ऋतिक रोशन का करियर तो आज चमचमा रहा है लेकिन उनकी ही को स्टार अमीषा पटेल जिनकी भी यह पहली फिल्म थी वो गायब हो गईं।

अमीषा पटेल आज 41 साल की हो गई और अपना जन्मदिन मना रही हैं। ऐसा नहीं है कि उन्होंने सिर्फ कहो ना प्यार है में काम किया इसके बाद उनकी गदर और हमराज जैसी शानदार फिल्में भी आई लेकिन इसके बाद उन्हें फिल्में कम और कंट्रोवर्सी में नाम ज्यादा आने लगा।

[कभी छुट्टियां..तो कभी पार्टी..ये है नव्या नवेली का स्टाइल!]

अमीषा पटेल अब कभी कभी ही किसी फिल्म में नजर आती हैं और ज्यादातर वो पार्टी में स्पॉट की जाती हैं। सबकुछ बिल्कुल सही जाते हुए भी उनका करियर उड़ान नहीं भर पाया।

देखिए अमीषा पटेल से जुड़ी कंट्रोवर्सी जो शायद आ भी नहीं जानते होंगे।पढ़िए आगे की स्लाइड्स पर।

करीना कपूर के साथ

करीना कपूर के साथ

अमीषा पटेल कहो ना प्यार है के लिए राकेश रोशन की पहली पसंद नहीं थी। उनकी पसंद करीना कपूर थी लेकिन करीना ने डेब्यू के लिए रिप्युजी को चुना और कहो ना प्यार है के ब्लॉकबस्टर होने के बाद अमीषा पटेल को जस्ट रिप्लेसमेंट कह डाला। अमीषा पटेल ने भी इस प कहा कि जो भी ब्लॉकबस्टर फिल्म की हिरोइन वही कहलाएंगी।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

आप की खातिर फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा के फिगर को लेकर अमीषा पटेल उनपर काफी कमेंट की थी जिसके बाद प्रियंका दूसरे होटल में शिफ्ट हो गई थीं।

फ्लाइट में गाली गलौज

फ्लाइट में गाली गलौज

कुछ सालों पहले अमीषा पटेल के खिलाफ फ्लाइट अटेंडेंट ने गाली गलौज करने का आरोप लगाया था जिसके बाद अमीषा पटेल को लिखित रूप में जवाब देना पड़ा था।

 कुशाल टंडन

कुशाल टंडन

राष्ट्रगान के दौरान थियेटर में ना खड़े होने पर अमीषा पटेल और कुशाल टंडन में अच्छा खासा ट्विटर वार चला था जिसके बाद अमीषा ने आखिरकार ये कहा था कि गर्ली प्रॉबल्म की वजह से हॉल में वो खड़ी नहीं हुई जिसका कुशाल ने तमाशा बना दिया।

 सलमान खान की बर्थडे पार्टी

सलमान खान की बर्थडे पार्टी

सलमान खान के 50वें बर्थडे पार्टी में अमीषा पटेल इतनी ओवरड्रंक हो गई कि बातें मीडिया तक पहुंच गई।

 बिपाशा बसु के साथ फोटोशूट

बिपाशा बसु के साथ फोटोशूट

बिपाशा बसु के साथ इंटिमेट फोटोशूट को लेकर बिपाशा बसु और अमीषा पटेल की खूब किरकिरी हुई थी।

पापा के खिलाफ केस

पापा के खिलाफ केस

अमीषा पटेल ने अपने ही पैरेंटस के खिलाफ कमाई के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया।यहां तक की 12 करोड़ हर्जाने की मांगभी कर डाली और मीडिया में यहां तक कहा कि उनकी मां उन्हें चप्पल
से मारती है।

दीपिका के साथ

दीपिका के साथ

अमीषा पटेल कुछ ही फिल्मों के बाद बड़ी स्टार नहीं रही लेकिन फिर भी वो नहीं बदली। रेस 2 की शूटिंग के दौरान भी उनकी और दीपिका पादुकोण की कैटफाइट की खबरें आईं वो भी मेकअप को लेकर।खैर ये भी बात है की एक ही फिल्म अगर 2 हिरोईन हो तो ये होगा ही होगा।

English summary
Ameesha Patel turns 41 today, her career was started brilliantly but did not go well. Many time she got involved in controversies.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos