»   » किंग खान एक थप्पड़ और इस सिंगर का करियर हुआ खत्म !

किंग खान एक थप्पड़ और इस सिंगर का करियर हुआ खत्म !

Subscribe to Filmibeat Hindi

हनी सिंह पिछले कई सालों से युवाओं की पसंद बने हुए हैं। उनके फैन्स को उनके गाने बहुत पसंद आते हैं। वो देखते हीं देखते भारत के सबसे महंगे सिंगर में से एक बन गए।

जैसे कहा जाता कि हर एक्टर और सिंगर का एक दौर होता है जिसे गोल्डन इरा कहा जाता है। तो ये कहना गलत नहीं होगा कि ये हनी सिंह का दौर है जब लोग उनके हर गानों को सुनते हैं औप पसंद करते हैं।

आपको याद होगा या पता होगा कि एक समय में हिमेश रेशमिया के गाने हीं लोगों को पसंद आते थे ठीक वैसे हीं ये दौर शायद हनी सिंह का है।

हनी सिंह के गानों के बोल को लेकर कई बार मजाक भी उड़ चुका है तो कई बार विवाद भी हो चुके हैं कि उनके गाने के बोल सही नहीं होते। हनी सिंह गानों के साथ कई और चीजों को लेकर विवाद में रहे हैं।

देखिए उनकी कुछ ऐसी हीं कंट्रोवर्सी।

शाहरूख का थप्पड़

ऐसी खबरे आई थीं कि लुंगी डांस गाने के प्रमोशन के दौरान शाहरूख खान ने हनी सिंह को जोरदार थप्पड़ मार दिया था। हालांकि उनकी पत्नि ने इससे इंकार किया लेकिन कहने वाले यहां तक कहते हैं कि इसी के बाद हनी सिंह के इंडस्ट्री से गायब होने के खबरें आने लगीं।

चू... स्कैंडल

हनी सिंह ने अपने गाने के बोल में कुछ काफी आपत्तीजनक शब्द डाले थे जिसके लिए काफी विवाद हुआ तो उन्होंने कहा कि ये उनकी आवाज नहीं है और बात फॉरेंसिक वॉइस एनालिसिस तक पहुंच गई। हालांकि कहा यही गया कि उनकी आवाज थी।

रफ्तार और यो-यो विवाद

पंजाबी सिंगर रफ्तार और हनी सिंह का विवाद भी खूब चर्चाओं में रहा। रफ्तार ने अपने गाने स्वाग मेरा देसी में हनी सिंह की खिंचाई की थी।

एनजीओ का बैन

लुधियाना के एक एनजीओ ने हनी सिंह के कई गानों को बैन करने की मांग की थी क्योंकि उनका कहना थी कि गाने युवाओं को शराब और ड्रग्स के लिए प्रेरित करते हैं।

हृदेश सिंह का सच

काफी दिनों तक लोगों को पता नहीं था हनी सिंह का असली नाम हृदेश सिंह और वो शादीशुदा हैं। उनकी पर्सनैलिटी पर हृदेश सिंह नहीं जंचता था इसलिए उन्होंने अपनी नाम हनी सिंह कर लिया।

जयपुर कंर्सट के दौरान हंगामा

जयपुर कंर्सट के दौरान भी ऑर्गनाइजर ने किसी बात के लिए हनी सिंह को अचानक रोक दिया और उन्होंने स्टेज पर हीं कह डाला कि वो इस ऑर्गनाइजर के साथ कभी काम नहीं करेंगे।

मैं हूं बलात्कारी

उनके गाने मैं हूं बलात्कारी पर भी काफी विवाद हुआ था जिसके बोल काफी अटपटे और अजीब थे।

रिहैब में हनी सिंह ?

ऐसा कहा जा रहा है कि हनी सिंह पिछले कुछ समय इसलिए गायब हैं क्योंकि वो ड्रग्स से छुटकारा पाने के लिए रिहैब सेंटर में हैं। वैसे सितारों का रिहैब सेंटर में ड्रग्स और शाराब से छुटकारा पाने के लिए जाना कोई नई बात नहीं है।

थाने में फटोसेशन

नागपुर के एक थाने में अश्लीलता के मामले में जब हनी सिंह थाने पहुंचे तो मुश्किल से वो वहा 15 मिनट रूके और वो वहां पुलिस और उनके परिवार वालों के साथ फोटोसेशन हीं करवाते रह गए जिसके लिए उनकी औप पुलिस की काफी आलोचना हुई।

English summary
Honey Singh is one of the famous singer and rapper of our country. His fans loves his Punjabi music and rapping. See some of controversies of his life.
Please Wait while comments are loading...