»   » वैलेंटाइन टिप्स...आज गर्लफ्रेंड को कर ही डालिए शाहरूख स्टाइल प्रपोज़

वैलेंटाइन टिप्स...आज गर्लफ्रेंड को कर ही डालिए शाहरूख स्टाइल प्रपोज़

Subscribe to Filmibeat Hindi

क मर्द का सर तीनों लोगों के सामने झुकता है..मां के सामने..देवी मां के सामने और..और जिससे वो प्यार करता है उसके सामने। याद आया शाहरूख का के ये डॉयलग जब वो कुछ कुछ होता है में रानी मुर्खजी को ऐसे प्रपोज करते हैं तो लगता है ये सिर्फ शाहरूख हीं कर सकते हैं।

शाहरूख खान बॉलीवुड के रोमांस किंग हैं..उन्होंने बॉलीवुड को रोमांस करना सिखाया है। उनका हर स्टाइल इस मामले में अलग है। उनके टक्कर में कोई नहीं है। उन्होंने अपनी हर रोमांटिक फिल्म से लोगों को सिखाया है।

[तस्वीरें: बॉलीवुड की सबसे रोमांटिक और ग्लैमरस कपल..]

उन्होंने अपनी असल जिंदगी में भी वाइफ गौरी को कुछ अलग हीं अंदाज में जूहू बीच पर प्रपोज किया था। अभी वैलेंटाइन वीक चल रहा है और इसमें प्रपोज डे पर देखिए शाहरूख ने कैसे अपनी फिल्मों में किया एक्ट्रेसेस को इम्प्रेस...

जब-जब शाहरूख ने किया फिल्मों में प्रपोज

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे

दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में शाहरूख अपनी सेनोरिटा (काजोल) के साथ फर्ल्ट तो शुरू से करते हैं लेकिन जब वो काजोल के लिेए सीधे इंडिया और उनके गांव पहुंच जाते हैं।

कुछ कुछ होता है

कुछ कुछ होता है में शाहरूख टीना यानी रानी मुखर्जी को को उसी के घर में जाकर पहले डॉयलग देते हैं कि एक मर्द का सर तीन लोगों के सामने झूकता है....मां, देवी मां और वो जिससे वो प्यार करता है। और बाद में जब वो काजोल के साथ रेन डांस करते हैं और करते हैं इन्डायरेक्ट प्रपोज।

कभी खुशी कभी गम

शाहरूख-काजोल की सबसे रोमांटिक फिल्मों से एक। जिसमें वो काजोल चुड़ियां पहनाते हुए कहते हैं कि दोस्ती के अलावा भी कुछ रिश्ते होते हैं.कुछ रिश्ते जिन्हें हम समझना नहीं चाहते, कुछ रिश्ते जिनका कोआ नाम नहीं होता है..सिर्फ एहसास होता है.कुछ रिश्ते जिनकी कोई दीवार नहीं होती ऐसे रिश्ते जो दिल के रिश्ते होते हैं..सुपर रोमांटिक स्टाइल.

दिलवाले

दिलवाले में शाहरूख और काजोल का 5 मिनट का सिक्वंस कतो याद होगा आपको। जब काजोल शाहरूख को सिर्फ 5 मिनट को समय देती हैं और वो 5 मिनट में लंच डेट के साथ काजोल को प्रपोज करते हैं।ऐसा तो सिर्फ और सिर्फ शाहरूख हीं कर सकते हैं।

ओम शांति ओम

ओम शांति ओम में भी वो दापिका यानि शांति को डिनर पर बुलाते हैं और वो फिल्मी प्रपोजल..मैं अगर कहूं तुमसा हसीं कायनात में नहीं है कोई।

कल हो ना हो

कल हो ना होकल हो ना हो में शाहरूख खुद तो प्रीति को प्रपोज नहीं करते लेकिन वो डायरी वाला सीन तो याद होगा आपको। जब वो सैफ की तरफ से झूठी डायरी पढ़कर प्रीति को कन्विंस कते हैं।

दिल तो पागल है

दिल तो पागल है का तो शाहरूख का हर सीन रोमांटिक है लेकिन सबसे बेहतरीन उसका लास्ट सीन है जब स्टेज पर बातों हीं बातों में शाहरूख की लाइन कोई और होती है और वो माधूरी से पूछ बैठते हैं।

वीर जारा

वीर जारा भी शाहरूख की सबसे बेहतरीन रोमांटिंक फिल्मों में से एक है जिसमें वो सीधे तौर पर प्रपोज तो नहीं करते लेकिन जब वो प्रीति जिंट को कहते हैं कि अगर कही कभी भई एक दोस्त की जरूरत पड़े तो याद रखना कि शरहद पार एक शख्स है जो आपके लिए अपनी जान भी दे सकता है।

रब ने बना दी जोड़ी

रब ने बना दी जोड़ी में भी शाहरूख अनुष्का को पूरे डांस..फ्लॉवर और म्यूजिक के साथ प्रपोज करते हैं।

English summary
Shahrukh Khan is romance king in real sense…he know how to create magic on screen. On proposal day of valentine day of his way of proposal in movies.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos