»   » #BestOf2015: भाई शाहरूख, Not आमिर और ऐश्वर्या मैम - सलमान का साल...कमाल

#BestOf2015: भाई शाहरूख, Not आमिर और ऐश्वर्या मैम - सलमान का साल...कमाल

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] सलमान खान फैन फॉलोइंग के हिसाब से शायद बॉलीवुड के सबसे बड़े स्टार हैं। और इसलिए उनके बार में हर खबर, हर अपडेट फैन्स को पता चल ही जाती है। लेकिन सलमान के बारे में इतनी खबरें हो जाती हैं कि ज़ेहन से उतर जाना जायज़ है। पर 2015 के जाने से पहले हमने आपके फेवरिट स्टार्स का साल आपकी यादों में ताज़ा रखने का सोचा। 

तो बस सबसे पहला नंबर तो भाईजान का ही आना था। वैसे भी इस साल बॉलीवुड में तरक्की केवल कुछ ही स्टार्स ने की। सलमान खान, प्रियंका चोपड़ा, दीपिका पादुकोण और वरूण धवन। बाकी सब जैसे थे वैसे ही चलते रहे। जो कि इतनी भी बुरी बात नहीं है। 

लेकिन 2015 में जिन्होंने वाकई कुछ किया उनकी सारी अच्छी बातें याद दिलाना भी तो हमारा फर्ज़ है। तो बस हमने सलमान खान के बेस्ट MOMENTS आपके लिए एक ही जगह इकट्ठे कर लिए जिससे आपको भी याद रहे कि आपके फेवरिट स्टार ने इस साल कैसा धमाल मचाया।

देखिए सलमान खान के BEST MOMENTS 2015 - 

salman @ 50

सलमान खान इस साल 50 साल के होने जा रहे हैं और इसका सेलिब्रेशन शुरू हो चुका है और सेलिब्रेशन वाकई होना भी चाहिए। आखिर पिछले 25 सालों से वो बॉलीवुड में सब कुछ देख चुके हैं।

2 ब्लॉकबस्टर

सलमान खान ने इस साल वर्ल्डवाइड दो फिल्मों से 1025 करोड़ का कलेक्शन किया और इस लिहाज़ से बॉलीवुड के बादशाह बने। प्रेम रतन धन पायो और बजरंगी भाईजान ब्लॉकबस्टर थीं।

सुलतान का कब्ज़ा

इसके बाद सलमान खान के सुलतान लुक ने फैन्स को जन्नत दे दी। वो इतने ज़बर्दस्त तरीके से नज़र आए कि सुलतान का इतंज़ार अब वाकई मुश्किल हो गया है। 

 

हिट एंड रन ड्रामा

पहले सलमान खान को मुंबई कोर्ट ने हिट एंड रन मामले में दोषी माना और जेल की सज़ा सुनाई। वहीं साल का अंत आते आते सलमान खान को इस केस से बरी कर दिया गया। ये शायद उनके लिए सबसे बड़ा मूमेंट था।

बिग बॉस 9

सलमान खान बिग बॉस 9 में वापस आए और इस बार 10 करोड़ की फीस के बाद। किसी भी एक्टर के लिए ये वाकई अचीवमेंट होगा। और वो लगातार इंटरटेन भी करने की कोशिश कर रहे हैं।

कुछ कुछ होता है मूमेंट

ये हमारा फेवरिट सलमान खान मूमेंट है। अमन, अंजली और राहुल एक साथ। वैसे अगर सलमान खान काजोल के साथ मिलकर तुम पर हम हैं अटके कर देते तो मज़ा ही आ जाता।

सलमान लूलिया अफवाहें

सलमान खान की शादी की अफवाहों ने भी इस साल फैन्स को खुश किया और ये अफवाहें अभी तक गर्म हैं, मतलब कि कुछ तो पक रहा है। वैसे सलमान लूलिया को लेकर कुछ अनाउंस करने वाले हैं ;)

शाहरूख को बर्थ डे विश

सलमान खान 2 नवंबर को शाहरूख को बर्थ डे विश करने मन्नत पहुंच और उसके बाद सुलतान और मियांभाई की ये तस्वीर वायरल हुईं। ये दोनों बेस्ट हैं कोई माने या ना माने!

सलमान और मुन्नी

ये इस साल की बेस्ट जोड़ी थी। आप भी ये बात मानेंगे। सलमान और मुन्नी की केमिस्ट्री और इनकी बॉन्डिंग क्यूट भी थी और मासूम भी। दिल जीत कर कुछ ले गया था तो दोनों का चिकन सॉन्ग!

सलमान और सूरज

हालांकि सूरज बड़जात्या प्रेम को वापस लेकर नहीं आ पाए लेकिन इनका साथ आना शायद बेस्ट मूमेंट था। साल भर इसकी चर्चा ज़रूर होती रही और लोग प्रेम का इंतज़ार करते रहे।

शाहरूख के लिए डबस्मैश

जब शाहरूख - काजोल, वरूण - कृति ने प्रेम रतन धन पायो पर डबस्मैश किया तो सलमान ने तुझे देखा तो ये जाना सनम डबस्मैश के साथ थैंक यू किया....WOW!!

आमिर या नो आमिर

आमिर और सलमान के झगड़े की खबर पर भी काफी चुटकी ली लेकिन सलमान के रिएक्शन ने आमिर को धो डाला। सलमान ने कहा आमिर जैसे आदमी की किसी से बहस हो सकती है!

मैं हूं हीरो तेरा

सलमान का सिंगिंग कमबैक देखकर मज़ा आ गया। उनका मैं हूं हीरो तेरा इस साल का सेंसेशन था और लोगों को इस गाने का खुमार चढ़ चुका था। वो अलग बात है कि अरमान मलिक का वर्जन बेहतरीन ा

बच्चों का लॉन्च

फिल्म चली हो या ना चली हो लेकिन ये सलमान खान का प्राउड मूमेंट था। सूरज और अथिया सही मायने में उनके पहले स्टूडेंट थे और उनका पहला प्रॉपर लॉन्च भी।

कैट से ऐश तक

ये खबर तो आपके लिए MUST READ MOMENT है

जब ऐश से लेकर कैट तक सलमान ने सबके बारे में बिल फाड़ा! 

English summary
Best Of 2015 Salman khan best moments which fans will remember.
Please Wait while comments are loading...