»   » कितना भी हो कॉम्पिटिशन..इस मामले में कोई एक्ट्रेस नहीं दे सकती कैट को टक्कर!

कितना भी हो कॉम्पिटिशन..इस मामले में कोई एक्ट्रेस नहीं दे सकती कैट को टक्कर!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

काफी समय से कैट के फैन्स काला चश्मा गाने का इंतजार कर रहे थे और आखिरकार गाना आ गया और लोगों का इंतजार खत्म हुआ।ये सॉन्ग तो आने से पहले ही इतनी सुर्खियां बटोर चुका है की आने के बाद हिट तो होना ही है। 

कैटरीना और सिद्धार्थ मल्होत्रा इस गाने में जबरदस्त लग रहे हैं और इसमें कोई शक नहीं है की ये गाना इस साल का बड़ा पार्टी सॉन्ग है जिस पर लोग झूम उठेंगे।कैटरीना कैफ के डांस मूव्स भी काफी अच्छे हैं। 

[#AkshayInMaking- अक्षय की कार्बन कॉपी..अक्षय को ही देंगे टक्कर!]

काला चश्मा गाने के बाद एक बात तो क्लियर है की कैटरीना कैफ से ज्यादा बेहतरीन आइटम नंबर देने वाली और कोई एक्ट्रेस नहीं है। पहले भी कटरीना कैफ कई फिल्मों में एक से बढ़कर एक पार्टी सॉन्ग और आइटम नंबर दे चुकी है। 

काला चश्मा को भी कैट का बेस्ट आइटम नंबर में से एक माना जा सकता है। कैट पहले जिन सुपरहिट आइटम नंबर को कर चुकी हैं उन पर भी डालिए एक नजर।

काला चश्मा

काला चश्मा कैट की काफी समय बाद आई आइटम नंबर है जिसको उन्होंने धमाकेदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

चिकनी चमेली

इस गाने का जब से म्यूजिक शुरू होता तभी से लोग झूम उठते हैं। चिकनी चमेली अग्निपथ का गाना था और वो इस साल की सबसे हिट सॉन्ग थी।

शीला की जवानी

तास मार खां का गाना शीला की जवानी भी काफी समय तक लोगों की जुबां पर चढ़ी रही थी। कैटरीना के मूव्स के तो क्या ही कहने। फिल्म भले फ्लॉप हो गई हो लेकिन गाने को कभी कोई भूल नहीं पाया।

माशा अल्लाह

एक तो कैटरीना और साथ में अगर सलमान हो तो गाना वैसे ही हिट है। लेकिन इस गाने में कैट की बेली डांस की भी खूब तारीफ हुई थी। 

पैसा-पैसा

दे दना दन का पैसा पैसा भी कैट के बेस्ट आइटम नंबर में से एक है। अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ दोनों ने मिलकर इस गाने को जबरदस्त हिच बनाया था।

English summary
Katrina Kaif is great performer in terms of dance and specially item numbers,see her best item songs.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos