»   » फिल्म में शाहरुख-सलमान के रहते जब सारी लाइमलाइट ले गए ये स्टार्स!

फिल्म में शाहरुख-सलमान के रहते जब सारी लाइमलाइट ले गए ये स्टार्स!

आज चिल्ड्रेन के मौके पर देखिए उन चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में जिन्होंने फिल्मों में इतनी शानदार एक्टिंग की बड़े बड़े स्टार्स भी फीके पड़ गए।

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज चिल्ड्रेन डे और इस दिन हर किसी को एक ना एक बार अपना बचपन जरुर याद आ जाता है। बॉलीवुड में भी बच्चों को ध्यान में रखकर कई फिल्में बनीं और कई बच्चे ऐसे भी आए जिन्होंने इतनी शानदार एक्टिंग की देखने वाले देखते रह गए और सारी लाइमलाइट ले गए। 

[इलियाना डिक्रूज़ ने शेयर की ब्वॉयफ्रेंड के साथ रोमांटिक वीडियो..सुपरक्यूट]

एक्टिंग करना आसान नहीं होता लेकिन इन बच्चों ने दिखा दिया कि आने वाले समय में बॉलीवुड की बागडोर इन्हीं के हाथों में है। आप देखिए उन चाइल्ड आर्टिस्ट के बारे में जिन्होंने अपनी एक्टिंग से सबका दिल जीत लिया। 

हर्षाली मल्होत्रा

बजरंगी भाईजान में हर्षाली मल्होत्रा इतनी क्यूट लगीं कि फिल्म के बाद सलमान खान से ज्यादा चर्चे हर्षाली मल्होत्रा के हुए।उनकी क्यूटनेस और सलमान खान के साथ क्यूट बॉन्डिंग सभी को पसंद आई और सबसे जरूरी बात कि उन्होंने बेहतरीन एक्टिंग भी की। 

पार्थो गुप्ते

पार्थो गुप्ते स्टेनली का डब्बा में नजर आए थे। उनकी ये फिल्म बेहतरीन कि हर किसी को पसंद आई और कई अवार्ड भी ले गई। पार्थो गुप्ते के अभिनय की भी जमकर तारीफ हुई।  

दर्शील सफारी

दर्शील सफारी तारे जमीन पर में आमिर खान के साथ नजर आए थे। आमिर और इनकी बॉन्डिंग भी फिल्म में बहुत ही क्यूट थी। एक स्टूडेंट जो पढ़ने में बहुत अच्छा नहीं है लेकिन टैलेंट की कोई कमी नहीं हैं। दर्शील फिल्म में शानदार लगे थे और कई अवार्ड भी ले गए थे।  

हर्ष मायर

हर्ष मायर आई एम कलाम में लीड रोल में थे जो पूर्व राष्ट्रपति  एपीजे अब्दुल कलाम की तरह बनना चाहता है और उनसे प्रेरित होता है और आखिरकार आपना नाम भी कलाम रखता है। ये फिल्म बच्चों के लिहाज से सबसे बेहतरीन फिल्म कहा जाए तो गलत नहीं होगा। 

सैम पटेल

सैम पटेल थेंक्यू मां में नजर आए थे वो भी एक बेहद गंभीर किरदार में। एक बच्चा जिसे उसके मां-बाप ने छोड़ दिया और वो एक लावारिस 2 दिन की बच्ची को मां से मिलवाना चाहता है। इतने गंभीर किरदार को भी उन्होंने इतनी संजीदगी से निभाया कि हर किसी ने उनकी तारीफ की। 

परजान दस्तूर

परजान दस्तूर कुछ कुछ होता है में थे। भले उनका रोल छोटा रहा हो लेकिन बहुत ही क्यूट रोल था जिसे आज तक लोग भूल नहीं पाए हैं। 

सना सईद

जिस फिल्म शाहरुख खान, काजोल, सलमान और रानी मुखर्जी हो और फिर भी सना सईद यानी अंजली को लोगों ने इतना प्यार दिया इससे बेहतर और क्या हो सकता है। 

श्वेता बासु

श्वेता बासु कहानी कहानी घर घर की लेकर मकड़ी में लीड रोल में आ चुकी हैं और उनकी भी काफी तारीफ हुई थी। उन्हें भी इस फिल्म के लिए कई अवार्ड मिले थे। 

English summary
On children's day see the list of best child artist of bollywood who stole the lime light.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos