»   » HATE वाला LOVE: सलमान-कैट 2 अक्षय-शिल्पा, ब्रेकअप के बाद भी हिट हैं ये फिल्मी जोड़ियां!

HATE वाला LOVE: सलमान-कैट 2 अक्षय-शिल्पा, ब्रेकअप के बाद भी हिट हैं ये फिल्मी जोड़ियां!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कहते हैं जोड़ियां ऊपरवाला बनाता है। लेकिन परदे पर जोड़ियां डायरेक्टर बनाता है और इनमें से कुछ जोड़ियां ऐसी हैं जिन्हें देखकर लगता ही नहीं कि फिल्म चल रही हैं। ये जोड़ियां परदे पर इतनी अच्छी और सच्ची लगती हैं।

लेकिन फिर ज़रूरी तो नहीं कि जो दिख रहा है वैसा ही हो। हालांकि गड़े मुरदे उखाड़ना हमारा मकसद नहीं हैं हम तो बस उन जोड़ियों की याद दिला रहे हैं जिनके ब्रेक अप के बाद भी उन्हें परदे पर देख कर मज़ा आ गया और ये साबित करता है कि अपने काम और निजी ज़िंदगी में ये सितारे कितने सुलझे हुए हैं। देखिए वो जोड़ियां जो ब्रेक अप के बाद भी हैं सुपरहिट!

सलमान खान- कैटरीना कैफ

सलमान खान- कैटरीना कैफ

हालांकि ये दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे ऐसा किसी ने कभी नहीं कहा लेकिन फिर भी....खैर कैट को रणबीर मिल गए लेकिन एक था टाइगर का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन याद कर लीजिए!

अभिषेक बच्चन - रानी मुखर्जी

अभिषेक बच्चन - रानी मुखर्जी

दोनों के करियर की बेस्ट फिल्में इन्होंने एक साथ की हैं। कुछ ब्रेक अप के पहले और कुछ ब्रेक अप के बाद। और ये कहना पड़ेगा कि साथ में इनकी एनर्जी पता नहीं कहां पहुंच जाती है।

करीना कपूर - ऋतिक रोशन

करीना कपूर - ऋतिक रोशन

मीडिया में हमेशा इनके अफेयर की चर्चा रही पर किसी ने माना नहीं। हालांकि करीना ऋतिक के लिए कल हो ना हो रिजेक्ट कर चुकी हैं। इन्हें साथ देखने के लिए ऑडियंस आज भी कुछ भी कर सकती है।

शाहिद कपूर - करीना कपूर

शाहिद कपूर - करीना कपूर

कुछ कहना है....मतलब नहीं...बताइये ज़रा...हमें कुछ भी कहने की ज़रूरत है क्या? आप भी और हम भी बस उड़ता पंजाब का इंतज़ार कर रहे हैं।

रणबीर कपूर - दीपिका पादुकोण

रणबीर कपूर - दीपिका पादुकोण

ये हमारी फेवरिट जोड़ी है। कसम से। जितने ओरिजिनल ये दोनों लगते हैं स्क्रीन पर कोई मान ही नहीं सकता कि इनका कभी ब्रेक अप भी हुआ था। #WaitingForTamasha

अक्षय कुमार - शिल्पा शेट्टी

अक्षय कुमार - शिल्पा शेट्टी

इन दोनों की धड़कन में केमिस्ट्री देखिए जनाब। इतनी किलर केमिस्ट्री। हालांकि ब्रेक अप के बाद इन दोनों को एक दूसरे का चेहरा भी देखना गवारा नहीं था।

रणवीर सिंह - अनुष्का शर्मा

रणवीर सिंह - अनुष्का शर्मा

दोनों के बीच अब सब नॉर्मल है। दोनों अपनी लव लाइफ में मस्त हैं और इनकी केमिस्ट्री दिल धड़कने दो के ट्रेलर में ही दिख रही है। जिसके साथ पहले प्यार करो उससे कभी ना व्यापार करो वाला रूल याद है?

English summary
Yes they broke up off screen and after that these couples rocked on ecreen creating some new parameters for romance and love!
Please Wait while comments are loading...