»   » BEST Actress 2015: दीपिका, अनुष्का या प्रियंका चोपड़ा.. किसके सिर पर ताज!

BEST Actress 2015: दीपिका, अनुष्का या प्रियंका चोपड़ा.. किसके सिर पर ताज!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर][फीचर] साल 2015 खत्म होने में अब बस कुछ ही दिन रह गए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो यह साल कुछ खास नहीं गुजरा। कई फिल्में आई और कई गईं.. लेकिन बॉक्स ऑफिस कोई तूफान नहीं आ पाया।

बड़ी से बड़ी फिल्में.. बड़े से बड़े हीरो और डाइरेक्टर्स को दर्शकों ने सिरे से नकार दिया। जो फिल्में अच्छी थी, वे चली.. जो बुरी थी, वे पिट गई, भले ही उस फिल्म से कितने ही बड़े नाम क्यों न जुड़े हों।

MUST Read: बेस्ट एक्टर 2015.. किसके सिर पर ताज!

बहरहाल, हम यहां लेकर आए हैं साल 2015 के बेस्ट परर्फोमेंस देने वाली एक्ट्रेसस की लिस्ट। कई एक्ट्रेस ने इस साल अपने लीक से हटकर दर्शकों के सामने कुछ नया रखा और सुपरहिट हुईं। अनुष्का शर्मा के 'एनएच 10' और दीपिका पादुकोण की 'पीकू' को भला कौन भूल पाया है।

बाकी एवार्ड्स लिस्ट तो चलती ही रहेगी। लिहाजा, हमने सोचा हम भी साल रिवाइंड कर देंखे और कुछ बेहतरीन फिल्में आपके सामने लाएं। लिस्ट देखकर आप नीचे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं कि कौन होगी बेस्ट एक्ट्रेस 2015..

यहां देखिए लिस्ट, साल 2015 के 10 बेस्ट परर्फोमेंस (female)-

दीपिका पादुकोण (पीकू)

फिल्म पीकू के किरदार में दीपिका पादुकोण ने दिल खोलकर सभी से तारीफ पाई। फिल्म में दीपिका के किरदार के कई शेड्स दिखाए गए थे। बेटी, दोस्त, गर्लफ्रैंड, आजाद ख्याल वाली लड़की..

कंगना रनौत (तनु वेड्स मनु रिटर्न्स)

इस फिल्म में कंगना रनौत को डबल रोल में दिखाया गया था। दोनों किरदार काफी अलग थे लेकिन कोई शक नहीं कि दोनों ही किरदारों में कंगना बेहतरीन थीं।

अनुष्का शर्मा (एनएच 10)

अनुष्का ने अपनी इस फिल्म के लिए काफी वाहवाही लूटी है। दर्शकों को फिल्म काफी पसंद आई। फिल्म में अनुष्का का काफी अलग नॉन ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला।

प्रियंका चोपड़ा (बाजीराव मस्तानी)

जी हां, हमें नहीं लगता कि प्रियंका चोपड़ा फिल्म में सेकेंड लीड थीं। काशीबाई के किरदार में प्रियंका ने समीक्षकों से लेकर दर्शकों तक, सबसे काफी तारीफ पाई है।

ऋचा चड्डा (मसान)

इस फिल्म की तारीफ तो कान्स फिल्म फेस्टिवल तक हो आई। फिल्म में ऋचा चड्डा के किरदार को काफी तारीफ मिली।

श्रद्धा कपूर (एबीसीडी 2)

कोई दो राय नहीं कि इस फिल्म में हमें श्रद्धा कपूर का अलग अंदाज देखने को मिला। श्रद्धा को डांस आधारित फिल्म में हमने पहले कभी नहीं देखा था.

भूमि पेडनेकर (दम लगाके हईशा)

इस फिल्म के लिए भूमि पेडनेकर बेस्ट डेब्यू एवार्ड भी लूट रही हैं। बेहतरीन फिल्म और बेहतरीन कलाकार.. इस फिल्म में भूमि ने काफी अच्छा अभिनय किया था।

कोंकणा सेन शर्मा (तलवार)

फिल्म तलवार को उम्मीद से ज्यादा सफलता हासिल हुई है। फिल्म में कोंकणा सेन शर्मा ने नुपुर तलवार की भूमिका निभाई थी ।

काजोल (दिलवाले)

जी हां, दिलवाले भले ही ज्यादा सफल न हो पा रही हो, लेकिन काजोल के इस कमबैक फिल्म में हमने इस एक्ट्रेस का अलग अंदाज देखा। फिल्म में काजोल कॉमेडी, एक्शन, रोमांटिक और निगेटिव शेड में भी दिखाई दीं।

ऐश्वर्या राय बच्चन (जज्बा)

फिल्म जज्बा के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन ने एक बार फिर सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है। फिल्म में ऐश वकील के किरदार में नजर आईं थी।

English summary
Here is a list of Best Bollywood Actress of the year 2015. List includes Deepika Padukone, Priyanka Chopra to Kajol.कौन होगी बेस्ट एक्ट्रेस 2015, दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा या काजोल।
Please Wait while comments are loading...