»   » MOMENTS: अक्षय-रणवीर हुए छिछोरे, शिल्पा - प्रीती ने उठाई झाड़ू

MOMENTS: अक्षय-रणवीर हुए छिछोरे, शिल्पा - प्रीती ने उठाई झाड़ू

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[तस्वीरें] स्टार स्क्रीन अवार्ड्स ने 2016 की धमाकेदार शुरूआत कर दी है और हम इसकी बात करते नहीं थक रहे हैं। जहां सभी विनर्स को हम बधाई दे चुके हैं, उनकी लिस्ट देखिए यहां - 
[#ScreenAwards: दो खान Vs रणवीर सिंह....किसने मारी बाज़ी़]

वहीं सबके रेड कार्पेट लुक ने हमें मदहोश कर दिया। लेकिन इस शो के सितारे रहे जया बच्चन और रेखा जिनकी बॉन्डिंग ने सबका दिल जीत लिया। वहीं एक ही साथ बैठे दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन ने साबित किया कि बाबा और पीकू में सब नॉर्मल है।

स्टार स्क्रीन अवार्ड्स की स्टार रहीं हर्षाली मल्होत्रा यानि कि बजरंगी भाईजान की मुन्नी जिन्होंने अवार्ड तो जीता पर सारे स्टार उनके साथ फोटो खिंचवाने को लेकर बहुत एक्साईटेड दिखे।
[रेड कार्पेट पर दिखे हॉट जलवे] 

वहीं करण जौहर ने शाहरूख खान की तरफ से उनका बेस्ट एक्टर अवार्ड लेकर सबका दिल जीत लिया। लेकिन अक्षय कुमार और रणवीर सिंह का छिछोरा डांस लाइमलाइट था।

रणवीर सिंह का अमिताभ बच्चन के कदमों पर लोट जाना हो या प्रीती ज़िटा - शिल्पा शेट्टी और फराह खान का झाड़ू अभियान। ये अवार्ड शो हिट था।

देखिए बेस्ट मूमेंट की तस्वीरें - 

कल के बिछड़े हम यहां....आज फिर

जया बच्चन और रेखा इस अवार्ड शो के दौरान ना केवल एक दूसरे के साथ बैठी दिखीं बल्कि उन्होंने शो को खूब इंजॉय किया, एक साथ बैठकर। और ये तस्वीर लाइमलाइट में रही।

मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी

अक्षय कुमार और रणवीर सिंह छिछोरा डांस करते दिखे और इस बारात डांस में अक्षय क्या जमकर नाचते दिख रहे हैं। कौन कह सकता है कि मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी इतनी पुरानी बात है।

2015 के तीन स्टार्स

2015 के तीन सुपरस्टार्स जिन्होंने दिल जीता, बॉक्स ऑफिस जीता और रिस्पेक्ट जीती। एक फ्रेम में इतने शानदार लोग.....वाह...मज़ा ही आ गया।

झाड़ू अवार्ड

प्रीती ज़िंटा, शिल्पा शेट्टी और फराह खान का ये झाड़ू मूमेंट भी कमाल है। तीनों को देखकर साथ में वाकई लग रहा है कि होस्ट कपिल शर्मा को अब कोई बचा नहीं सकता।

है सच तो ये दोस्तों....I AM THE BEST

बजरंगी भाईजान स्टार हर्षाली मल्होत्रा के सब फैन हैं। कम से कम इन तस्वीरों से तो ऐसा ही लग रहा है क्योंकि सब हर्षाली के साथ फोटो खिंचवाने में ही व्यस्त दिख रहे हैं।

ये तो सच है कि भगवान है....

रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर मिला अमिताभ बच्चन के साथ और इस मूमेंट को उन्होंने इस तरह से अपनी लाइफ में सील कर लिया। वाकई उनके लिए तालियां....ज़ोरदार।

Awwww

दीपिका पादुकोण और अमिताभ बच्चन यानि कि पीकू और उसके बाबा को एक साथ ऐसे गपशप करते देख सबको वाकई काफी अच्छा लगा होगा। दोनों इस तस्वीर में बेहद क्यूट लग रहे हैं।

करण जौहर

करण जौहर शाहरूख खान का अवार्ड लेने स्टेज पर आए अब इससे ज़्यादा क्यूट मूमेंट क्या हो सकता है भला। साथ में कपिल शर्मा और प्रीती ज़िंटा ने रंग जमा दिया।

कुछ सिलसिले....बरकरार रह जाते हैं...

रेखा और जया बच्चन ने इस पूरे अवार्ड शो की लाइमलाइट छीन ली लेकिन फिर भी एक ही फ्रेम में तीन सुपरटैलेंटेड लोगों को देखना अपने आप में मूमेंट है।

English summary
Candid moments from Star screen awards 2016 - See pics Rekha - Jaya Bachchan sharing a hug!
Please Wait while comments are loading...