»   » सिर्फ टाइगर श्रॉफ के नहीं..ये हैं कमांडो-आर्मी सबके गुरू!

सिर्फ टाइगर श्रॉफ के नहीं..ये हैं कमांडो-आर्मी सबके गुरू!

Written by: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बागी फिल्म को रीलिज हुए अभी एक सप्ताह हुआ है और फिल्म अच्छी खासी कमाई कर रही है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के एक्शन की हर तरफ तारीफ हो रही है। ये बॉलीवुड की अब तक की सबसे बेस्ट एक्शन फिल्म मानी जा रही है।फिल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्दा कपूर के अलावा फिल्म के विलेन सुधीर बाबू और उनके गुरू का किरदार निभाने वाले शख्स की भी खूब तारीफ हो रही है।

[प्रीति जिंटा के रिसेप्शन में होगा तीसरा वर्ल्ड वॉर--जानिए क्यों!]

फिल्म में हीं उन्होंने असल जिंदगी में भी बागी के लिए टाइगर श्रॉफ को ट्रेनिंग दी है। वो दरअसल रियल लाइफ में ब्लैक कमांडो जो भारत की बेस्ट कमांडो में आती है और आर्मी को भी ट्रनिंग देते हैं।ग्रैंड मास्टर शिफूजी इंडियन आर्मी के सलाहकार और ब्लैक कैट कमांडो के अलावा ईरानी कमांडो को ट्रेनिंग भी देते हैं।

Shifuji

ग्रांड मास्टर बॉलीवुड ही नहीं, हॉलीवुड में भी पहचाना नाम हैं। बॉलीवुड का शायद ही कोई स्टंट डायरेक्टर या एक्शन फिल्म मेकर हो जो ग्रैंड मास्टर शीफूजी को न जानता हो।उनका बॉलीवुड में इतना नाम है कि जब बॉलीवुड में खबर फैली की वो टाइगर श्रॉफ को ट्रेनिंग दे रहे और फिल्म में भी रहेंगे तो बी-टाउन में खलबली मच गई।

फिल्म में काफी उम्रदराज दिखने वाले शौर्य भारद्वाज असल जिंदगी में बेहद कम उम्र के हैं। टाइगर श्रॉफ ने भी शौर्य भारद्वाज को अपनी गुरू मान लिया है।देखिए शौर्य भारद्वाज उर्फ ग्रैंडमास्टर शिफूजी की रियल लाइफ तस्वीरें।

तस्वीरें

तस्वीरें

-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
-
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos