»   » 5 Reasons: अक्षय कुमार की 'सिंह इज ब्लिंग' ट्रेलर करेगी निराश!

5 Reasons: अक्षय कुमार की 'सिंह इज ब्लिंग' ट्रेलर करेगी निराश!

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] अक्षय कुमार के ब्रदर्स की धमाकेदार ओपनिंग के बाद दर्शकों को खिलाड़ी की फिल्म 'सिंह इज ब्लिंग' से बहुत ज्यादा उम्मीदे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। 'सिंह इज ब्लिंग' में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन और लारा दत्ता मुख्य किरदार निभा रहे हैं।

इस साल बेबी और ब्रदर्स जैसी गंभीर फिल्मों के बाद अक्षय का यह कॉमेडी अवतार लोगों को बहुत पसंद भी आया। ट्रेलर को जोरदार ओपनिंग मिली है। लेकिन ट्रेलर में जहां कुछ बातें काफी आकर्षित करती हैं, वहीं कुछ बातें ऐसी हैं जो आपको निराश करेंगी। हालांकि फिल्म रिलीज से पहले कुछ कहा नहीं जा सकता है, लेकिन कहा जा सकता है कि ट्रेलर में अक्षय कुमार बेहतरीन दिखे हैं। 


नोट- यदि आप अक्षय कुमार के जबरदस्त फैन हैं, तो इससे आगे न पढ़ें..


यहां हम आपको बता रहे हैं, ट्रेलर की 5 बातें जो करेगी निराश-


कहानी बोर न कर दे!

कहानी ट्रेलर के हिसाब से कहानी यही है कि पंजाब के गबरू जट अक्षय कुमार विदेश जाते हैं जहां पर उन्हें एमी से प्यार हो जाता है और फिर शुरु होती है प्यार को पाने की जंग। जिसके लिए वो एक डॉन से भिड़ जाते हैं। क्या आपने यह कहानी पहली बार सुनी है?


एमी जैक्सन

कोई शक नहीं कि ट्रेलर में एमी काफी खूबसूरत दिखी हैं। यहां तक की डाइरेक्टर ने उन्हें ट्रेलर में काफी टाइम भी दिया है, लेकिन एमी एक्शन हो या रोमांस.. हर जगह एक ही एक्सप्रेशन में दिखी हैं। Frown


कंफ्यूजन ही कंफ्यूजन

अक्षय कुमार की कॉमेडी का भला कौन फैन नहीं होगा.. लेकिन कहीं कहीं ट्रेलर में कॉमेडी जबरदस्ती की ठूंसी हुई लग रही है। उम्मीद करते हैं फिल्म में ऐसा न हो।


एक्स फैक्टर

पूरे ट्रेलर में अक्षय कुमार को छोड़कर एक भी ऐसा फैक्टर आप नहीं ढूंढ़ पाएंगे, जिसके लिए आप अपने 250- 300 रूपए खर्च कर सिनेमाघर जाना चाहें। हालांकि म्यूजिक काफी तड़कता- भड़कता है।


सिंह इज किंग से कंपिटिशन!

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की 'सिंह इज किंग' इतनी बेहतरीन फिल्म थी कि इस फिल्म से भी काफी ज्यादा उम्मीदें की जा रही हैं। हालांकि फिल्म के निर्देशक ने कहा है कि ये फिल्म सिंह इज किंग की सीक्वल नहीं है।


English summary
Akshay Kumar starrer Singh Is Bling trailer is been released. Singh Is Bling trailer is entertaining and full of action.
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos