»   » 5 Reasons: 'सिंह इज ब्लिंग' से अक्षय कुमार करेंगे धमाल..

5 Reasons: 'सिंह इज ब्लिंग' से अक्षय कुमार करेंगे धमाल..

Posted by:
Subscribe to Filmibeat Hindi

[फीचर] अक्षय कुमार की फिल्म सिंह इज ब्लिंग का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और काफी धमाल भी मचा रहा है। हो भी क्यों न, आखिर अक्षय कुमार की ताजा फिल्म ब्रदर्स बॉक्स ऑफिस पर तहलका कर रही है। 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

सिंह इज ब्लिंग में अक्षय कुमार, एमी जैक्सन, लारा दत्ता और के के मेनन मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। लेकिन कोई शक नहीं कि लोगों को सिनेमाघर तक खींच कर लाने का काम अक्षय कुमार ही करेंगे। ट्रेलर से ही पता चलता है कि इस फिल्म में वह सबकुछ है, जो अक्षय कुमार के फैंस को दिवाना बना दे।


यहां जानें, 'सिंह इज ब्लिंग' से अक्षय कुमार कैसे करेंगे धमाल-


सिंह इज ब्लिंग

सिंह इज ब्लिंग एक ऐसी फिल्म है जिसमें वो सबकुछ है जो कि अक्षय कुमार की फिल्म से लोगों को उम्मीद होती है- एक्शन, रोमांस, कॉमेडी।


खिलाड़ी अवतार

सिंह इज ब्लिंग अक्षय कुमार की फिल्मों की ही तरह एक्शन से भरपूर है। ट्रेलर में अक्षय के बेहतरीन एक्शन की झलक आपको दिख जाएगी। लिहाजा, उम्मीद है कि फिल्म में अक्षय धमाल मचाएंगे।


 


 


कॉमेडी

अक्षय कुमार की कॉमिक टाइमिंग कितनी बेहतरीन है यह तो आपको पता ही होगा। बहरहाल, इसकी झलक आपको सिंह इज ब्लिंग के ट्रेलर में भी मिल जाएगी। ट्रेलर में बेहतरीन कॉमेडी के कुछ पंच डाले गए हैं।


रोमांस

यूं तो अक्षय कुमार एक्शन और कॉमेडी के बादशाह हैं। लेकिन धड़कन और अंदाज जैसी फिल्मों में उन्होंने रोमांस पर भी हाथ आजमाया है। लिहाजा, इस फिल्म में भी अक्षय और एमी जैक्सन का रोमांस नजरअंदाज नहीं किया जा सकेगा।


 


म्यूजिक

फिल्म का म्यूजिक काफी तड़कता भड़कता है। सिंह इज ब्लिंग में कई धमाकेदार पार्टी सॉग्स हैं। उम्मीद है ये गाने लोगों की जुबां पर जल्द ही चढ़ जाएंगे।


English summary
Akshay Kumar starrer Singh Is Bling trailer is been released. The trailer is entertaining and full of action sequences.
Please Wait while comments are loading...