»   » इतने बदल गए अक्षय कुमार.. लिस्ट देखकर हो जाएंगे हैरान!

इतने बदल गए अक्षय कुमार.. लिस्ट देखकर हो जाएंगे हैरान!

Subscribe to Filmibeat Hindi

इंसान को अपनी गलतियों से सीख कर आगे कैसे बढ़ना चाहिए ये कोई अक्षय कुमार से सीखे। आज अक्षय बॉलीवुड के सबसे शरीफ एक्टर में गिने जाते हैं जो सूरज ढलने के बाद खाना तक नहीं खाते लेकिन एक ऐसा भी समय था जब अक्षय साथ जीने-मरने की झूठी कसमें खाते थे।

ट्विंकल खन्ना से शादी करने से पहले खिलाड़ी अक्षय कुमार अपने अफेयर  के चलते हमेशा सुर्खियों में रहते थे। अक्षय की फिल्मों में शुरुआत एक एक्शन हीरो के रूप में हुई थी। खिलाड़ी सीरिज की कई एक्शन फिल्मों में अक्षय कुमार की मुख्य भूमिका थी।

[सलमान खान..ऐसे हीं नहीं हैं यारों के यार !]

उस दौर की हर बड़ी एक्ट्रेस अक्षय के साथ काम करने के लिए बेताब थी। लेकिन उस दौर का दिलचस्‍प बात यह भी है कि अक्षय कुमार हर उस एक्ट्रेस से अफेयर कर लेते जो उनकी फिल्म में एक्ट्रेस होती थी। अक्षय कुमार का नाम उस समय की हर बड़ी एक्ट्रेस के साथ जुड़ा।

पूजा बत्रा से पत्नी ट्विंकल खन्ना तक उनके अफेयर्स की एक लंबी सीरीज रही है। ट्विंकल खन्ना से शादी से पहले कई लड़कियां अक्षय की जिंदगी में आई और गईं। शादी करने से पहले अक्षय लड़कियों से सगाई करने के लिए भी मशहूर थे। हालांकि उनके सबसे चर्चित अफेयर रवीना टंडन और शिल्पा शेट्टी के साथ रहे, जिनका अंजाम शादी तक पहुंचते-पहुंचते रह गया।

अक्षय कुमार के कुछ ऐसे ही चर्चित अफेयर पर एक नज़र

पूजा बत्रा

सबसे पहले उनका नाम पूजा बत्रा के साथ जोड़ा गया। पूर्व मॉडल और एक्ट्रेस फिलहाल बॉलीवुड में एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उन्हें लोग फिल्म "विरासत" के कारण जानते हैं। पूजा के साथ जब अक्षय का नाम जोड़ा गया था तब पूजा काफी फेमस थी और उस समय की जानी मानी मॉडल थीं।

आयशा जुल्का

इसके बाद अक्षय और आयशा जुल्का के अफेयर की खबरें आईं। दोनों सितारों ने अपनी हिट बॉलीवुड फिल्म "खिलाड़ी" के साथ सुपर स्टार बने। इस सफल फिल्म ने दोनों के बीच दोस्ती बढ़ाई ।

रवीना टंडन

रवीना टंडन के साथ अक्षय के प्रेम के किस्से लंबे समय तक चर्चाओं में रहे। दोनों ने कई फिल्में साथ-साथ कीं। रवीना टंडन से अफेयर की खबरें तो इतनी बढ़ गई थीं कि लोगों को लगने लगता था कि अक्षय इस बार वाकई शादी करने जा रहे हैं।

रवीना का खुलासा

एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा था कि अक्षय कुमार अपनी हर गर्लफ्रेंड को   एहसास कराते कि उसे सबसे ज्यादा चाहते हैं। लेकिन वह यह बात अपनी हर गर्लफ्रेंड से कहते हैं।मान गए अक्षय।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा ने अक्षय के टूटे दिल पर मरहम लगाने का काम किया और अक्की का दिल चुरा लिया। कहा जाता है कि दोनों के परिवार वाले भी इसके लिए राजी थे, लेकिन अक्षय एक बार फिर से ब्रेक अप कर चुके थे। अक्षय कुमार की पहनायी हुई अंगूठी बहुत दिनों तक शिल्पा शेट्टी की उंगली में भी देखी गई।

शिल्पा के राज

एक इंटरव्यू में शिल्पा शेट्टी ने अक्षय कुमार के अफेयर से जुड़ी एक मजेदार बात शेयर की थी। शिल्पा शेट्टी ने बताया था कि अक्षय कुमार अपनी गर्लफ्रेंड को विश्वास दिलाने के लिए फट से एक मंगनी कर लेते।वो देर रात मुंबई के सिद्धि विनायक मंदिर ले जाते और उससे वहां शादी करने का वादा करते। पर जैसे ही अक्षय की जिंदगी में कोई नई लड़की आती। अक्षय मुकर जाते।

ट्विंकल से मिले

फिल्म जगत की कुछ खूबसूरत महिलाओं से डेटिंग के बाद अक्षय का नाम राजेश खन्ना की बेटी ट्विंकल खन्ना के साथ जुड़ा। "जुल्मी" और "इंटरनेशनल खिलाड़ी" फिल्में दोनों साथ-साथ कर रहे थे, ट्विंकल को अक्षय भा गए। दोनों की अफेयर की खबरें आगे बढ़तीं इसके पहले ही राजेश और डिंपल ने अक्षय से ट्विंकल खन्ना से शादी करने का दबाव बना दिया क्योंकि वे खिलाड़ी के पिछले रिकॉर्ड से अच्छी तरह परिचित थे।

बने आइडियल पति

ट्विंकल से शादी के बाद भी उनका नाम प्रियंका से जुड़ा लेकिन वो वक्त रहे वो संभल गए और खुद को उन्होंने एक आइडियल पति बनाया। उनकी और ट्विंकल की केमेस्ट्री वाकई शानदार है।

पूरे बदले..

अब के अक्षय को देखकर शायद हीं कोई विश्वास करे कि वो कैसेनोवा अक्षय हैं। खैर जो भी हम उनके इस बदले स्वभाव की जितनी तारीफ करें कम है और साथ हीं ट्विंकल खन्ना की भी क्योंकि कहीं ना कीं इसमें उनका भी हाथ है।

English summary
Akshay Kumar is considered as one of the well mannered and gentleman of Bollywood but you will be surprised when you will came to know about long time back Casanova Akshay'
Please Wait while comments are loading...

Bollywood Photos

Go to : More Photos